पॉलिटिक्स के बाद बॉक्स ऑफिस पर भी चलेगा Kangana Ranaut का सिक्का, बैक टू बैक रिलीज होंगी ये 6 फिल्में

Kangana Ranaut Upcoming Movies: कंगना रनौत लोकसभा चुनाव जीतने के बाद अब इन फिल्मों से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने की तैयारी कर रही हैं। कंगना रनौत की बैक टू बैक ये 6 फिल्में बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली हैं।

कंगना रनौत की ये फिल्में काटेंगी गदर
01 / 08

कंगना रनौत की ये फिल्में काटेंगी गदर

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगान रनौत ने बॉलीवुड के साथ-साथ राजनीति में भी धमाकेदार एंट्री की है। एक्ट्रेस अपने पहले चुनाव में ही लोकसभा का सांसद बन गई हैं। आपको बता दें कंगना रनौत ने हिमाचल की मंडी लोकसभा सीट से जीत हासिल की है। कंगना रनौत की इस जीत के बाद फैंस काफी खुश नजर आए। चुनाव के बाद अब कंगना रनौत दोबारा फिल्मी दुनिया में वापस आने वाली हैं। कंगना रनौत अपनी फिल्मों के साथ एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर राज करने की तैयारी कर रही हैं। कंगाना रनौत की अपकमिंग फिल्मों की लिस्ट में एक दो नहीं बल्कि पूरी 6 फिल्में शामिल हैं।और पढ़ें

सीता Sita
02 / 08

सीता (Sita)

एक्ट्रेस कंगना रनौत का नाम फिल्म 'सीता' के साथ जुड़ा था। कंगना रनौत की इस फिल्म का एक पोस्टर भी सामने आया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अभी इस फिल्म पर काम चल रहा है। फिल्म की रिलीज डेट के लिए फैंस को इंतजार करना पड़ सकता है।

इमरजेंसी Emergency
03 / 08

इमरजेंसी (Emergency)

कंगना रनौत की फिल्म 'इमरजेंसी' का फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म की रिलीज डेट को लगातार आगे बढ़ाया जा रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक कंगना रनौत की ये फिल्म साल 2025 में रिलीज हो सकती है।

मणिकर्णिका रिटर्न्स Manikarnika Returns
04 / 08

मणिकर्णिका रिटर्न्स (Manikarnika Returns)

कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका' के धमाल मचाने के बाद अब मेकर्स 'मणिकर्णिका रिटर्न्स' लाने की तैयारी कर रहे हैं। आपको बता दें इस फिल्म का ऐलान कर दिया गया है। इस फिल्म की रिलीज का फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं।

तनु वेड्स मनु 3 Tanu Weds Manu 3
05 / 08

तनु वेड्स मनु 3 (Tanu Weds Manu 3)

कंगना रनौत ने फिल्म 'तनु वेड्स मनु' के पहले दोनों पार्ट ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की थी। इसके बाद मेकर्स ने 'तनु वेड्स मनु 3' बनाने का फैसला किया है। इसका ऐलान भी हो गया है।

इमली Imli
06 / 08

इमली (Imli)

कंगना रनौत फिल्म 'इमली' में बॉलीवुड के जाने-माने स्टार राजकुमार राव के साथ नजर आने वाली हैं। फिल्म 'इमली' की रिलीज को लेकर अभी अपडेट सामने आने बाकी हैं।

क्वीन 2 Queen 2
07 / 08

​क्वीन 2 (Queen 2)

​कंगना रनौत ने फिल्म 'क्वीन' से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था। इसके बाद से फैंस को 'क्वीन 2' का इंतजार है। लेकिन आपको बता दें लंबे समय से इस फिल्म को लेकर कोई खास अपेडट सामने नहीं आया है।

कंगना रनौत ने जीता चुनाव
08 / 08

कंगना रनौत ने जीता चुनाव

कंगना रनौत ने लोकसभा 2024 के चुनाव में जीत हासिल की है। कंगना रनौत को हिमाचल की मंडी सीट से सासंद चुना गया है। कंगाना रनौत के फैंस इसके बाद काफी खुश नजर आ रहे हैं।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited