Fact Check: निमृत कौर संग नाम जुड़ने के बाद अभिषेक बच्चन कर घर छोड़ देंगी ऐश्वर्या !! बेटी आराध्या संग नए मकान में होंगी शिफ्ट

Aishwarya Rai Vs Abhishek Bachchan: जिस दिन से निमृत कौर (Nimrat Kaur) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की नजदीकियां बढ़ने की खबरें सामने आई हैं, तभी से ऐश्वर्या और अभिषेक के तलाक की अफवाहों ने भी जोर पकड़ लिया है। ऐसे में अब बहुत से लोगों को लगने लगा है कि ऐश्वर्या राय जल्द ही अभिषेक का घर छोड़कर बेटी आराध्या संग नए घर में शिफ्ट हो सकती हैं। जानिए पूरा सच...

क्या सच में अभिषेक को छोड़ बेटी आराध्या संग नए घर में शिफ्ट होंगी ऐश्वर्या
01 / 07

क्या सच में अभिषेक को छोड़ बेटी आराध्या संग नए घर में शिफ्ट होंगी ऐश्वर्या?

Aishwarya Rai Vs Abhishek Bachchan: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के तलाक की अफवाहें कहीं से भी कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। इन अफवाहों ने सभी फैन्स को हैरान किया हुआ है। हैरानी की बात यह भी है कि ऐश्वर्या और अभिषेक ने एक साथ सामने आकर इस तरह की अफवाहों पर अभी तक पूर्णविराम भी नहीं लगाया है। लेटेस्ट रिपोर्ट्स यह भी बताती हैं कि अभिषेक बच्चन की नजदीकियां निमृत कौर संग भी बढ़ी हैं। हालांकि इन अफवाहों का सच बाहर आना बाकी है। ऐसे में अब कई लोगों का मानना है कि ऐश्वर्या जल्द ही बेटी आराध्या के साथ नए घर में शिफ्ट हो सकती हैं। आइए जानें इन खबरों में कितनी सच्चाई है।और पढ़ें

पर्सनल लाइफ के चलते सुर्खियों में हैं अभिषेक
02 / 07

पर्सनल लाइफ के चलते सुर्खियों में हैं अभिषेक

अभिषेक बच्चन बीते कुछ महीनों से लगातार अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। ना जानें कहां से ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि अभिषेक का उनकी पत्नी ऐश्वर्या से तलाक होने जा रहा है।

अभिषेक-ऐश्वर्या के बीच नहीं है कुछ भी ठीक
03 / 07

अभिषेक-ऐश्वर्या के बीच नहीं है कुछ भी ठीक

कई रिपोर्ट्स में यह बार-बार दावा किया जा रहा कि अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय के बीच कुछ भी ठीक नहीं है। दोनों की शादीशुदा लाइफ खतरें में नजर आ रही है।

अभिषेक ने की है बेवफाई
04 / 07

अभिषेक ने की है बेवफाई?

लेटेस्ट रिपोर्ट्स बताती हैं कि अभिषेक का नाम एक बॉलीवुड एक्ट्रेस का जुड़ रहा है। जिस कारण लोगों ने अभिषेक को ऐश्वर्या से बेवफाई करने पर ट्रोल भी किया है। हालांकि इन खबरों की सच्चाई सामने नहीं आई है।

निमृत कौर की खूबसूरती देख फिसल गए अभिषेक
05 / 07

निमृत कौर की खूबसूरती देख फिसल गए अभिषेक!

निमृत कौर और अभिषेक बच्चन ने फिल्म 'दसवीं' में एक साथ काम किया था। अब कुछ पहले रिपोर्ट्स सामने आई हैं कि दोनों के नजदीकियां बढ़ने लगी हैं। बता दें अभिषेक और निमृत ने इन खबरों पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है।

निमृत होंगी ऐश्व-अभिषेक के अलग होने की वजह
06 / 07

निमृत होंगी ऐश्व-अभिषेक के अलग होने की वजह!

निमृत कौर संग नाम जुड़ने की खबरों ने ऐश्वर्या राय को हिलाकर रख दिया है। कई लोगों ने मानना है कि निमृत ही ऐश्वर्या और अभिषेक के अलग होने की वजह बनेंगी।

बेटी संग नए घर शिफ्ट होंगी ऐश्वर्या
07 / 07

बेटी संग नए घर शिफ्ट होंगी ऐश्वर्या!

तलाक की अफवाहों के बीच लोग यह भी बोल रहे हैं कि ऐश्वर्या राय आने वाले दिनों में बेटी आराध्या के साथ अभिषेक का घर छोड़कर नए बंगले में शिफ्ट होंगी। वैसे बता दें यह केवल लोगों का मानना है कि इन अफवाहों की सच्चाई अभी सामने नहीं आई है।

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited