Fact Check: दीपिका पादुकोण ने दिखाई बेटी की पहली झलक!! बेबी गर्ल को गोद में उठाए दिखीं एक्ट्रेस

दीपिका पादुकोण एक अच्छी एक्ट्रेस के साथ-साथ एक बेहतरीन मां हैं। उन्होंने ऑनस्क्रीन कई मां के रोल भी निभाई हैं। अब 8 सितंबर 2024 को दीपिका ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है। हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें दिखाई दे रहा था कि एक्ट्रेस हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होकर वापस अपने घर जा रही थी और उनके हाथ में नन्ही सी बेटी थी। वहीं अब सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के साथ बेटी की कुछ एडिटेड फोटोज वायरल हो रही है, जिसे फैंस पसंद कर रहे हैं। साथ ही दीपिका की असली बेटी की फोटो देखने के लिए बेकरार है। आइए देखते हैं ये तस्वीरें।

Fact Check दीपिका पादुकोण ने दिखाई बेटी की पहली झलक बेबी गर्ल को गोद में उठाए दिखीं एक्ट्रेस
01 / 08

Fact Check: दीपिका पादुकोण ने दिखाई बेटी की पहली झलक!! बेबी गर्ल को गोद में उठाए दिखीं एक्ट्रेस

8 सितंबर 2024 को दीपिका ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है। हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें दिखाई दे रहा था कि एक्ट्रेस हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होकर वापस अपने घर जा रही थी और उनके हाथ में नन्ही सी बेटी थी। वहीं अब सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के साथ बेटी की कुछ एडिटेड फोटोज वायरल हो रही है, जिसे फैंस पसंद कर रहे हैं। साथ ही दीपिका की असली बेटी की फोटो देखने के लिए बेकरार है। आइए देखते हैं नन्ही परी की कुछ वायरल तस्वीरें इन एडिटेड तस्वीरों पर एक्ट्रेस बेटी को दुलार करती हुइ नजर आ रही हैं। और पढ़ें

8 सितंबर 2024 को माता-पिता बने
02 / 08

​8 सितंबर 2024 को माता-पिता बने ​

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह 8 सितंबर 2024 को माता-पिता बने हैं। बता दें एक्ट्रेस ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है।

प्यारे से बच्चे को दुलार कर रही दीपिका पादुकोण
03 / 08

​प्यारे से बच्चे को दुलार कर रही दीपिका पादुकोण​

दीपिका पादुकोण को आज मां बने 14 दिन हो गए हैं। इस वायरल फोटो में नजर आ रहा है कि एक्ट्रेस एक प्यारे से बच्चे को दुलार कर रही हैं। अब ये तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। ये तस्वीर ब्लैक एंड व्हाइट है।

व्हाइट कलर के कपड़े पहने नन्हा सा बच्चा
04 / 08

​व्हाइट कलर के कपड़े पहने नन्हा सा बच्चा​

इस वायरल फोटो में दिखाई दे रहा है कि एक नन्हा सा बच्चा अस्पताल के बेड पर लेटा हुआ है। बच्चों ने व्हाइट कलर के कपड़े पहने हैं और वह बहुत ही प्यारा लग रहा है।

दीपिका पादुकोण नन्ही परी को सीने से लगाए
05 / 08

दीपिका पादुकोण नन्ही परी को सीने से लगाए

इस फोटो में नजर आ रहा है की दीपिका पादुकोण हॉस्पिटल के बेड पर लेटी हैं। उनके चेस्ट के ऊपर एक नन्ही सी परी नजर आ रही है। इस फोटो को फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं। इस एडिटेड फोटो में एक्ट्रेस स्माइल करती हुई नजर आ रही हैं।

क्यूट सी बेबी पोज देती हुई
06 / 08

​क्यूट सी बेबी पोज देती हुई​

हाल ही में ये फोटो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस फोटो में नजर आ रहा है कि एक क्यूट सी बेबी पोज दे रही है। उसके फेस को हार्ट इमोजी से हाईड किया गया है।

बच्चे के सिर पर हाथ रखी दीsupsupपिका
07 / 08

​बच्चे के सिर पर हाथ रखी दीपिका ​

इस एडिटेड फोटो में दी​पिका पादुकोण एक बच्ची के साथ बेड पर लेटी हुई नजर आ रही हैं। साथ ही एक्ट्रेस ने बच्चे के सिर पर हाथ भी रखा है। दीपिका स्माइल कर रही हैं फैंस इस फोटो को बहुत पसंद कर रहे हैं।

रणवीर सिंह कर रहे बच्चे को किस
08 / 08

​रणवीर सिंह कर रहे बच्चे को किस​

इस वायरल फोटो में नजर आ रहा है कि रणवीर सिंह एक बच्चे को दुलार कर रहे हैं। यह फोटो ब्लैक एंड व्हाइट है, लेकिन इस फोटो को पेंस बहुत पसंद कर रहे हैं। फोटो में रणवीर सिंह बच्चों की नोज पर किस कर रहे हैं।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited