Farah Khan से पहले इन सितारों के सिर से उठा मां-बाप का साया, जीवन में हर पल सताती हैं याद

फराह खान की मां मेनका ईरानी का निधन हो गया। कोरियोग्राफर की मां ने 79 साल की उम्र में आखिरी सांस ली। कोरियोग्राफर ने मां के निधन से चंद दिनों पहले इमोशनल पोस्ट शेयर किया था। आइए हम आपको उन सितारों के बारे में बता रहे हैं जिनके सिर से मां-बाप का साया उठ चुका है।

फराह समेत ये सितारे अपने माता-पिता के थे बेहद करीब हर पल सताती हैं याद
01 / 08

फराह समेत ये सितारे अपने माता-पिता के थे बेहद करीब, हर पल सताती हैं याद

हम सभी अपने माता-पिता से बेहद प्यार करते हैं। हम हर पल उन्हें अपने पास रखना चाहते हैं। लेकिन एक न एक दिन हर किसी को जाना पड़ता है। मशहूर कोरियोग्राफर फराह खान की मां का 79 साल की उम्र में निधन हो गया। फराह अपनी मां के बेहद करीब थीं। वो अपनी मां का हमेशा ख्याल रखती थीं। हम आपको उन सितारों के बारे में बता रहे हैं जिनके सिर से उनके माता-पिता का साया उठ गया है।और पढ़ें

फराह खान
02 / 08

फराह खान

फराह खान की मां मेनका ईरानी का 79 साल की उम्र में निधन हो गया। फराह अपनी मां का ख्याल रखती थीं। मां के निधन से कोरियोग्राफर टूट चुकी हैं।

शाहरुख खान
03 / 08

शाहरुख खान

शाहरुख खान ने कम उम्र में अपने माता-पिता को खो दिया था। जब शाहरुख 15 साल के थे तब उनके पिता का निधन कैंसर से हो गया था। वहीं, जब किंग खान 26 साल के हुए तो उनकी मां का भी निधन हो गया।

जाह्नवी कपूर
04 / 08

जाह्नवी कपूर

जाह्नवी कपूर की मां श्रीदेवी की स्विमिंग पूल में डूबने से मौत हो गई थी। जाह्नवी के डेब्यू से पहले ही उनकी मां का निधन हो गया था। एक्ट्रेस हर पल अपनी मां को याद करती हैं।

रणबीर कपूर Ranbir Kapoor
05 / 08

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)

रणबीर कपूर अपने पिता ऋषि कपूर के बहुत क्लोज थे। ऋषि कपूर का 67 साल की उम्र में कैंसर की वजह से निधन हो गया था।

अरशद वारसी
06 / 08

अरशद वारसी

बॉलीवुड एक्टर अरशद वारसी के सिर से बचपन में ही उनके माता-पिता का साया उठ गया था। 14 साल की उम्र में एक्टर अनाथ हो गए थे। उन्होंने इस मुकाम तक पहुंचने के लिए कड़ी मेहनत की है।

राजकुमार राव
07 / 08

राजकुमार राव

इस लिस्ट में राजकुमार राव का नाम भी शामिल है। राजकुमार की मां के निधन के 3 साल बाद उनके पिता की भी मृत्यु हो गई।

संजय दत्त
08 / 08

संजय दत्त

संजय दत्त अपने पेरेंट्स से बहुत प्यार करते थे। एक्टर की मां का निधन बहुत कम उम्र में हो गया था। संजय के पिता सुनील दत्त का निधन 75 वर्ष की उम्र में हो गया था।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited