Flashback: अमृता राव के मुंह से निकले अपशब्दों ने खौलाया ईशा देओल का खून, गुस्से में विवाह एक्ट्रेस को पड़ा तमाचा... खड़ा देखता रहा डायरेक्टर

​बॉलीवुड इंडस्ट्री में आए दिन आपको कोई न कोई चटपटी खबर सुनने को मिलती रहती है। ऐसा अक्सर होता है कि किसी गलतफहमी की वजह से बात इतनी बढ़ जाती है कि स्टार्स एक-दूजे से बात भी नहीं करते हैं। ऐसा ही कुछ करीब 18 साल पहले हुआ था जब एक्ट्रेस ईशा देओल और अमृता राव के बीच झड़गा इतना ज्यादा बढ़ गया था कि ये बात आग की तरह फैल गई।

ईशा ने मारा था अमृता राव को तमाचा
01 / 08

ईशा ने मारा था अमृता राव को तमाचा

बॉलीवुड में इन दो एक्ट्रेस के बीच कैट-फाइट बहुत फेमस है। एक तरफ जहां आपने केवल जुबानी लड़ाई देखी होगी, वहीं इन एक्ट्रेस के मामले में तो हाथ तक उठ गया था। ये किस्सा फिल्म 'प्यारे मोहन' का था जहां पर ऐसी लड़ाई हुई कि हर कोई देखता रह गया। इस लड़ाई ने हर जगह अफवाह फैला दी थी कि ईशा देओल ने अमृता को बहुत जोर से मारा। आइए आपको बताते हैं क्या थी पूरी कहानी और पढ़ें

प्यारे मोहन फिल्म का किस्सा
02 / 08

प्यारे मोहन फिल्म का किस्सा

ये साल 2005-2006 की बात है जब अमृता राव-ईशा देओल फिल्म प्यारे मोहन की शूटिंग कर रहे थे। ये ईशा और अमृता की साथ में पहली फिल्म थी जिसमें जॉन अब्राहम और फरदींन खान उनके को स्टार थे।

ईशा देओल  Esha Deol को आया गुस्सा
03 / 08

ईशा देओल ( Esha Deol) को आया गुस्सा

फिल्म के सेट पर ईशा देओल को गुस्सा आ गया था और उस गुस्से की वजह कोई और नहीं बल्कि अमृता राव का बर्ताव था जिसने ईशा को हाथ उठाने पर मजबूर कर दिया था। ईशा ने अपने इंटरव्यू में खुद इस गलती को कबूला था कि उन्होंने अमृता के साथ गलत किया।

अमृता राव  Amrita Rao ने दी थी गाली
04 / 08

अमृता राव ( Amrita Rao) ने दी थी गाली

ईशा देओल ने बताया था कि ये पैकअप का समय था जब सब जा रहे थे। तभी अमृता ने डायरेक्टर इन्द्र कुमार मौजूद टीम के आगे मुझे गाली दी। हालांकि ये सब किस बात पर हुआ था ये नहीं बताया, लेकिन जैसे ही ईशा ने अपने बारे में गाली सुनी तभी उनका हाथ अमृता पर उठ गया।

देखते रह गए डायरेक्टर
05 / 08

देखते रह गए डायरेक्टर

जैसे ही ईशा देओल को गुस्सा आया वैसे ही गुस्से में ईशा ने अमृता को थप्पड़ मार दिया। ईशा-अमृता की इस लड़ाई को डायरेक्टर देखते रह गए किसी ने कुछ भी नहीं कहा और सब देखकर हैरान हो गए।

ईशा ने मानी अपनी गलती
06 / 08

ईशा ने मानी अपनी गलती

हालांकि ईशा देओल ने अपनी गलती मानते हुए कहा था कि ये बहुत पुरानी बात है और उस समय अमृता केवल 20-22 साल की थी। उससे गुस्से में मुझे गाली दी और मुझे भी गुस्सा आ गया मैंने उसे थप्पड़ मार दिया। ईशा को अपनी गलती पर पछतावा हुआ था।

बात नहीं करती एक्ट्रेस
07 / 08

बात नहीं करती एक्ट्रेस

प्यारे मोहन फिल्म 2006 में रिलीज हुई थी। हालांकि ये फिल्म थिएटर में ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई। ये बात जब सामने आई कि सेट पर ईशा अमृता की लड़ाई हो गई है तब फैंस ने इस पर अलग-अलग रिएक्ट किया था। बेशक दोनों के बीच सब ठीक हो गया हो लेकिन आज भी इन्हें साथ नहीं देखा जाता।

अमृता
08 / 08

अमृता

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited