फिल्मों में आने से पहले मुरझाई हुई कली जैसी दिखती थी दीपिका समेत ये एक्ट्रेस,तीसरे वाली को देख नहीं होगा यकीन

बॉलीवुड में आज जिन हसीनाओं की खूबसूरती का बोल बाला है वह फिल्मों में आने से पहले कैसी दिखती थी क्या आपको पता है। आज हम निकालकर लाए हैं दीपिका पादुकोण समेत हिट हसीनाओं की पुरानी तस्वीरें

फिल्मों में आने से पहले हसीनाओं का रूप
01 / 09

फिल्मों में आने से पहले हसीनाओं का रूप

बॉलीवुड एक्ट्रेस अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी खूबसूरती और फैशन सेंस के लिए जानी जाती है। फिल्मी दुनिया की इन हसीनाओं के फैशन को पूरी दुनिया फॉलो करती है। लेकिन, क्या आप जानते हैं फिल्मों में आने से पहले इन हसीनाओं की सूरत कैसी थी। ये एक्ट्रेस कैसी लगती थी। दीपिका पादुकोण से लेकर जान्हवी कपूर तक आप इनकी पुरानी फोटो देखकर हैरान होने वाले हो। और पढ़ें

श्रद्धा कपूर  Shraddha Kapoor
02 / 09

श्रद्धा कपूर ( Shraddha Kapoor)

शक्ति कपूर की बेटी श्रद्धा कपूर तो बचपन से ही हीरोइन बनना चाहती थी। उनका करियर साल 2010 में फिल्म तीन पत्ती से शुरू हुआ इसके बाद वह लव का दी एंड में दिखाई दी। श्रद्धा फिल्मों में आने से पहले कुछ ऐसी नजर आती थी।

ऐश्वर्या राय  Aishwarya Rai
03 / 09

ऐश्वर्या राय ( Aishwarya Rai)

लाखों दिलों की धड़कन दक्षिण भारत सुंदरी ऐश्वर्या राय बचपन से ही सुंदरता की मूरत है। ऐश्वर्या का ये फोटो मिस यूनिवर्स बनने से पहले का है। वह फिल्मों में भी इसके बाद ही आई थी।

दीपिका पादुकोण  Deepika Padukone
04 / 09

दीपिका पादुकोण ( Deepika Padukone )

दीपिका पादुकोण को पहचान पाना तो बड़ा ही मुश्किल है। कोई नहीं बता सकता कि ये साधारण से दिखने वाली लड़की आज बॉलीवुड की क्वीन है। दीपिका पादुकोण दक्षिण भारत की रहने वाली है। वो फिल्मों में आने से पहले कुछ ऐसी लगती थी।

जान्हवी कपूर  Janhvi Kapoor
05 / 09

जान्हवी कपूर ( Janhvi Kapoor)

कहा जाता है कि फिल्मों में आने से पहले श्रीदेवी की लाडली ने प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लिया था। वह बचपन में कुछ इस तरह नजर आती थी। आज उनका कोई मुकाबला नहीं है।

सोनाक्षी सिन्हा  Sonakshi Sinha
06 / 09

सोनाक्षी सिन्हा ( Sonakshi Sinha)

सोनाक्षी सिन्हा बचपन से ही खाने की शौकीन थी और काफी वजनी भी थी, सोनाक्षी ने फिल्मों में आने से पहले अपना 20 किलो वजन कम किया था। एक्ट्रेस आज किसी को पहचान में भी नहीं आती।

आलिया भट्ट  Alia Bhatt
07 / 09

आलिया भट्ट ( Alia Bhatt)

क्यूट सी दिखने वाली ये बच्ची थोड़ी चबी थी। आलिया भट्ट ने फिल्मों में आने से पहले अपना वजन कम किया जिस वजह से उनका चेहरा और भी निखर कर आया। आलिया ने अपने करियर की शुरुआत साल 2012 में की थी।

तमन्ना भाटिया  Tamannah Bhatia
08 / 09

तमन्ना भाटिया ( Tamannah Bhatia)

तमन्ना भाटिया इन दिनों बॉलीवुड पर राज कर रही है। तमन्ना के आज हर जगह चर्चे हैं। बेशक वह सबसे खूबसूरत अभिनेत्री है। लेकिन फिल्मों में आने से पहले उन्हें फैशन सेंस ज्यादा नहीं था।

कृति सेनन
09 / 09

कृति सेनन

बॉलीवुड की लंबी और खूबसूरत एक्ट्रेस कृति सेनन आज सभी हसीनाओं को पीछे छोड़ती है। फिल्मों में आने से पहले कृति का लुक कुछ ऐसा था।

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited