बढ़ती उम्र के साथ डब्बे में बंद हो गया टीवी की इन हसीनाओं का करियर, इंस्टा क्वीन बनकर मटकाती हैं कमरिया

Tv Actresses who are now Jobless: दिव्यांका त्रिपाठी से लेकर रश्मि देसाई सहित टीवी इंडस्ट्री में ऐसी कई हसीनाएं हैं, जिन्हें बढ़ती उम्र के साथ ज्यादा काम नहीं मिल रहा है। इस लिस्ट को देखने के बाद आपको हैरानी होगी।

बढ़ती उम्र के साथ डब्बे में बंद हो गया टीवी की इन हसीनाओं का करियर
01 / 08

बढ़ती उम्र के साथ डब्बे में बंद हो गया टीवी की इन हसीनाओं का करियर

Tv Actresses who are now Jobless: टीवी इंडस्ट्री में कम की कोई कमी नहीं है। छोटे परदे पर हर साल कई नए शोज बनते हैं तो कईयों को अच्छी टीआरपी ना मिलने की वजह से बंद कर दिया जाता है। टीवी इंडस्ट्री में किसी भी अदाकारा के लिए अपनी जगह बनाना आसान नहीं होता है। उम्र बढ़ने के साथ-साथ इस इंडस्ट्री में कई हसीनाएं ऐसी हैं, जिन्हें साइडलाइन कर दिया गया है। इन हसीनाओं को अब ज्यादा काम नहीं मिल रहा है और ये इंस्टाग्राम पर पिक्स और वीडियोज शेयर कर लाइमलाइट में बने रहने की कोशिश करती हैं। देखें लिस्ट...और पढ़ें

जेनिफर विंगेट
02 / 08

जेनिफर विंगेट

जेनिफर विंगेट टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं। एक्ट्रेस ने कई बड़े और हिट शोज में काम किया है। हालांकि इस समय जेनिफर एक्टिंग की दुनिया में खासा एक्टिव नहीं हैं।

हिना खान
03 / 08

हिना खान

हिना खान सोशल मीडिया पर तो खूब एक्टिव हैं। एक्ट्रेस को इस समय छोटे पर ज्यादा काम नहीं मिल रहा है। एक्ट्रेस ने 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' शो से दर्शकों के बीच अलग पहचान बनाई थी।

आमना शरीफ
04 / 08

आमना शरीफ

आमना शरीफ के सीरियल 'कहीं तो होगा' को लोग आज भी याद करते हैं। हालांकि बढ़ती उम्र के साथ आमना शरीफ का एक्टिंग करियर भी धीरे-धीरे खत्म सा होता दिखाई दे रहा है।

अनीता हसनंदानी
05 / 08

अनीता हसनंदानी

अनीता हसनंदानी इन दिनों अपनी शादीशुदा लाइफ और बच्चे की परवरिश में व्यस्त हैं। 43 साल की उम्र में भी अनीता को इस समय एक अच्छे और बड़े प्रोजेक्ट की तलाश है।

श्वेता तिवारी
06 / 08

श्वेता तिवारी

'कसौटी जिंदगी की' फेम एक्ट्रेस श्वेता तिवारी इस सीरियल से घरेलू नाम बन गई थीं। हालांकि उन्हें भी मेकर्स को और से कोई बड़ा और दिलचस्प प्रोजेक्ट ऑफर नहीं हुआ है।

दिव्यांका त्रिपाठी
07 / 08

दिव्यांका त्रिपाठी

'ये हैं मोहब्बतें' सीरियल में दिव्यांका त्रिपाठी ने काफी सालों तक काम किया था। इस सीरियल को अलविदा कहने के बाद दिव्यांका त्रिपाठी को भी किसी बड़े शो में नहीं देखा गया।

रश्मि देसाई
08 / 08

रश्मि देसाई

रश्मि देसाई भी इस समय किसी बड़े ऑफर की तलाश में हैं। 'बिग बॉस 13' में नजर आने के बाद फैन्स उन्हें किसी बड़े सीरियल में देखने के लिए बेताब हैं।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited