बच्चन परिवार का नाम रोशन करेंगी अभिषेक की ये अपकमिंग फिल्में, 2100 करोड़ रुपये का होगा कलेक्शन

Abhishek Bachchan's Upcoming Movies: बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन की बीती फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाई नहीं की है। लेकिन अब अभिषेक बच्चन के पास 6 धांसू फिल्में हैं, जो बॉक्स ऑफिस पर तगड़ा कलेक्शन करती दिखाई देंगी। आइए देखें लिस्ट...

बच्चन परिवार का नाम रोशन करेंगी अभिषेक की ये अपकमिंग फिल्में
01 / 08

बच्चन परिवार का नाम रोशन करेंगी अभिषेक की ये अपकमिंग फिल्में

Abhishek Bachchan's Upcoming Movies: बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक कुमार इंडस्ट्री के बेहतरीन एक्टर्स में से एक हैं। अभिनेता को आखिरी बार फिल्म 'घूमर' में देखा गया था, जो बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई थी। इस फिल्म की असफलता के बाद अभिषेक बच्चन का दिल टूट गया। ऐसे में अब अभिषेक ने एक बार फिर इंडस्ट्री में तहलका मचाने की तैयारी कर ली है। आने वाले दिनों में अभिषेक की ये 6 नई फिल्में बच्चन परिवार का नाम रोशन करती दिखाई देंगी। आइए इन फिल्मों की लिस्ट पर डालें एक नजर...और पढ़ें

हाउसफुल 5
02 / 08

हाउसफुल 5

कुछ दिनों पहले ही मेकर्स ने बड़ी घोषणा करते हुए बताया कि अक्षय कुमार की 'हाउसफुल 5' में एक बार फिर अभिषेक बच्चन की धांसू एंट्री हुई है।

धूम 4
03 / 08

धूम 4

आदित्य चोपड़ा के बैनर तले बनी 'धूम' फ्रेंचाइजी की चौथी किस्त में भी अभिषेक बच्चन को पुलिस ऑफिसर के रोल में देखा जाएगा। इस फिल्म के लिए लोग बेताब हैं।

गुलाब जामुन
04 / 08

गुलाब जामुन

सुनने में आ रहा है कि फिल्म 'गुलाब जामुन' के लिए अभिषेक बच्चन के साथ उनकी पत्नी और एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय को लीड रोल में देखा जएगा।

द बिग बुल 2
05 / 08

द बिग बुल 2

'द बिग बुल' की सफलता के बाद मेकर्स ने इसके दूसरे पार्ट यानी 'द बुल बुल 2' को बनाने का मेकर्स ने फैसला किया है। लोगों को भी इस सीरीज का इंतजार है।

सुजीत सिरकार की फिल्म में आएंगे नजर
06 / 08

सुजीत सिरकार की फिल्म में आएंगे नजर

अभिषेक बच्चन के साथ सुजीत सिरकार की ये नई फिल्म बाप-बेटी के रिश्ते की कहानी होगी। फिल्म जल्द ही मेकर्स शुरू कर सकते हैं।

शूटआउट एट बायकुला
07 / 08

शूटआउट एट बायकुला

रिपोर्ट्स की माने तो अभिषेक बच्चन के पास फिल्म 'शूटआउट एट बायकुला' भी है। फिल्म में अभिषेक के साथ जॉन अब्राहम भी लीड रोल में दिखाई देंगे।

घूमर
08 / 08

घूमर

आखिरी बार अभिषेक बच्चन को फिल्म 'घूमर' में देखा गया था। इस स्पोर्ट्स ड्रामा का निर्देशन आर. बाल्की ने किया था।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited