Akshay Kumar's Upcoming Movies: खिलाड़ी कुमार की ये 7 फिल्में लाएंगी बॉक्स ऑफिस पर भूचाल, कमाई से होगी कंगाली दूर

Akshay Kumar's Upcoming Movies: अक्षय कुमार के फिल्मी करियर के लिए 2024 लकी साबित होने वाला है। आने वाले दिनों में अक्षय कुमार की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कोहराम मचाने वाली हैं। आइए डालें अक्षय कुमार की फिल्मों की लिस्ट पर एक नजर...

Akshay Kumars Upcoming Movies बॉक्स ऑफिस पर कोहराम मचाएंगी अक्षय की 7 फिल्में
01 / 08

Akshay Kumar's Upcoming Movies: बॉक्स ऑफिस पर कोहराम मचाएंगी अक्षय की 7 फिल्में

Akshay Kumar's Upcoming Movies: साल 2022 और 2023 बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार के फिल्मी करियर के लिए कुछ खास नहीं रहे हैं। अभिनेता ने बैक टू बैक कई फ्लॉप फिल्में दी हैं लेकिन 2024 अक्षय कुमार के लिए शानदार होने वाला है। आने वाले कुछ महीनों में अक्षय कुमार 7 फिल्में दर्शकों के बीच दस्तक देने वाली हैं। इन सभी फिल्मों को देखने के लिए दर्शक भी बेताब हैं। आइए अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्मों पर डालें एक नजर...और पढ़ें

बड़े मियां छोटे मियां
02 / 08

बड़े मियां छोटे मियां

अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड मूवी 'बड़े मियां छोटे मियां' इस समय खूब चर्चा में बनी हुई है। इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ टाइगर श्रॉफ भी नजर आएंगे।

हाउसफुल 5
03 / 08

हाउसफुल 5

'हाउसफुल' फ्रेंचाइजी के 5वें पार्ट की शूटिंग भी अक्षय कुमार जल्द ही शुरू करेंगे। उम्मीद की जा रही है कि ये फिल्म 2025 में बड़े परदे पर दस्तक दे देगी।

स्काई फाॅर्स
04 / 08

स्काई फाॅर्स

'स्काई फाॅर्स' में अक्षय कुमार को एक अलग भूमिका में देखा जाएगा। फिल्म का इंतजार फैन्स को बड़ी बेताबी के साथ है। यह फिल्म इसी साल 2 अक्टूबर को रिलीज होगी।

सिंघम अगेन
05 / 08

सिंघम अगेन

रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही फिल्म 'सिंघम अगेन' में अक्षय कुमार अपने सूर्यवंशी के किरदार को दोहराते दिखाई देंगे। फिल्म में अजय देवगन लीड रोल में दिखाई देंगे।

हेरा-फेरी 3
06 / 08

हेरा-फेरी 3

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अक्षय कुमार ने फिल्म 'हेरा-फेरा 3' की शूटिंग शुरू कर दी है। फिल्म में अक्षय कुमार को एक बार फिर राजू के किरदार में देखा जाएगा।

वेलकम टू द जंगल
07 / 08

वेलकम टू द जंगल

अक्षय कुमार स्टारर 'वेलकम टू द जंगल' में रवीना टंडन, सुनील शेट्टी और दिशा पाटनी सहित बड़ी स्टारकास्ट दिखाई देगी। फिल्म का फर्स्ट पोस्टर मेकर्स पहले ही रिलीज कर चुके हैं।

जॉली एलएलबी 3
08 / 08

जॉली एलएलबी 3

अक्षय कुमार ने फिल्म 'जॉली एलएलबी' के तीसरे पार्ट के लिए अरशद वारसी संग हाथ मिलाया है। इस फिल्म की शूटिंग दोनों एक्टर्स जल्द शुरू करेंगे।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited