कोख में ही बच्चे की मौत का दर्द झेल चुकी हैं ये 7 बॉलीवुड हसीनाएं, महीनों तक नहीं रुके थे आंसू

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत से पहले भी इंडस्ट्री में मौजूद कई हसीनाएं भी मिसकैरेज का दर्द झेल चुकी हैं। कई महीनों तक ये हसीनाएं इस हादसे को बर्दास्त नहीं कर पाई थीं। यहां देखिए पूरी लिस्ट...

 मिसकैरेज के दर्द से गुजर  चुकी हैं ये हसीनाएं
01 / 08

मिसकैरेज के दर्द से गुजर चुकी हैं ये हसीनाएं

बॉलीवुड फिल्म में सेलेब्स के चेहरे के पीछे का दुख हरकोई नहीं देख पाता है। हाल ही में शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने एक बड़ा खुलासा करते हुए बताया कि वो मिसकैरेज का दर्द झेलते-झेलते रह गई थीं। आज हम टाइम्स नाउ नवभारत की इस रिपोर्ट में आपको बॉलीवुड की उन हसीनाओं के बारे में बताने जा रहे हैं, जो कोख में भी अपने बच्चे की मौत का दर्द झेल चुकी हैं। इस लिस्ट को देखने के बाद आपको भी तगड़ा झटका लगेगा।और पढ़ें

मीरा राजपूत
02 / 08

मीरा राजपूत

शाहिद कपूर ने पत्नी मीरा राजपूत इन दिनों सुर्खियों में हैं। एक्ट्रेस ने खुलासा करते हुए बताया कि वो मिसकैरेज का दर्द झेलते-झेलते रह गई थीं। शाहिद कपूर ने उनका बहुत ध्यान रखा था।

काजोल
03 / 08

काजोल

काजोल ने खुलासा किया था कि वह 2001 में 'कभी खुशी कभी गम' के दौरान प्रेग्नेंट थीं लेकिन उनका गर्भपात हो गया। हालांकि इस घटना के बाद काजोल काफी सदमे रही थीं।

रानी मुखर्जी
04 / 08

रानी मुखर्जी

आईएफएफएम में हिस्सा लेने के बाद रानी मुखर्जी ने खुलकर बात करते हुए कहा था कि 2020 में वो दूसरी बार प्रेग्नेंट थीं लेकिन प्रेग्नेंट होने के पांच महीने बाद ही एक्ट्रेस ने अपना बच्चा खो दिया।

शिल्पा शेट्टी
05 / 08

शिल्पा शेट्टी

90 के दशक की लोकप्रिय अदाकाराओं में से एक शिल्पा शेट्टी भी मिसकैरेज का दर्द झेल चुकी हैं। एक्ट्रेस को लगने लगा था कि वो कभी मां नहीं बन पाएंगी।

गौरी खान
06 / 08

गौरी खान

शाहरुख खान की पत्नी गौरी ने भी कोख में ही अपने बच्चे को खो दिया था। शाहरुख ने एक बार खुलासा किया था, 'आर्यन से पहले कुछ गर्भपात हुए थे लेकिन जब वह पैदा हुआ, तो कुछ दिन मुश्किल थे।'

किरण राव
07 / 08

किरण राव

आमिर खान की एक्स-वाइफ किरण राव को भी हर संभव तरीके आजमाने के बावजूद मिसकैरेज का सामना करना पड़ा।

सायरा बानो
08 / 08

सायरा बानो

दिवंगत सुपरस्टार दिलीप कुमार की पत्नी एक बार प्रेग्नेंसी के दौरान बाथरूम में गिर गई थीं। इस घटना के बाद वो कभी गर्भधारण नहीं कर सकीं।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited