Naagin 7: एकता कपूर के शो में 'नागिन' बनकर डसने को तैयार नहीं हैं ये हसीनाएं, ठुकरा चुकी हैं करोड़ों का ऑफर

Actresses Who Rejected Naagin 7: मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि प्रियंका चाहर चौधरी से लेकर रुबीना दिलैक सहित कई हसीनाओं ने एकता कपूर के 'नागिन 7' को लात मार दी है। इस लिस्ट पर डालें एक नजर...

Naagin 7 ये हसीनाएं ठुकरा चुकी हैं करोड़ों का ऑफर
01 / 08

Naagin 7: ये हसीनाएं ठुकरा चुकी हैं करोड़ों का ऑफर

Actresses Who Rejected Naagin 7: टीवी इंडस्ट्री की मशहूर निर्माता-निर्देशक एकता कपूर अपने नए शो 'नागिन 7' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। इस सुपरनेचुरल शो के लिए मेकर्स ने अब तक कई अदाकाराओं से बात की है। यह समय इस समय प्री-प्रोडक्शन स्टेज में है। आज हम उन एक्ट्रेसेस के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनको लेकर खबरें है कि उन्होंने एकता कपूर के शो में 'नागिन' बनने से इनकार कर दिया है। आइए इस लिस्ट पर डालें एक नजर...और पढ़ें

प्रियंका चाहर चौधरी Priyanka Chahar Choudhary
02 / 08

प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary)

'नागिन 7' को लेकर प्रियंका चाहर चौधरी के फैन्स ने कई फोटोज क्रिएट किए हैं। दिलचस्प बात यह है कि 'नागिन 7' ऑफर होने के बाद भी प्रियंका ने ये सीरियल रिजेक्ट कर दिया है।

अंकिता लोखंडे Ankita Lokhande
03 / 08

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande)

अंकिता लोखंडे ने भी एकता कपूर के सीरियल 'नागिन 7' को करने में कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई है। एक्ट्रेस इस शो में नागिन बनने को तैयार नहीं हैं।

शहनाज गिल Shehnaaz Gill
04 / 08

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill)

'बिग बॉस 13' से दर्शकों के बीच अलग पहचान बना चुकीं शहनाज गिल ने भी 'नागिन 7' को करने से साफ मना कर दिया था। इस समय शहनाज अपने बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं।

हैली शाह Helly Shah
05 / 08

हैली शाह (Helly Shah)

हैली शाह भी 'नागिन 7' में नागिन बनकर दर्शकों के बीच खुद को अलग पहचान दे सकती थीं। हालांकि एक्ट्रेस ने भी यह शो रिजेक्ट कर दिया है।

रुबीना दिलैक Rubina Dilaik
06 / 08

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik)

रुबीना दिलैक को लेकर खबरें हैं कि मेकर्स ने 'नागिन 7' के लिए एक्ट्रेस को अप्रोच किया है। हालांकि रुबीना दिलैक अब इस तरह का शो नहीं करना चाहती हैं, इसलिए उन्होंने इसे रिजेक्ट कर दिया है।

माहिरा शर्मा Mahira Sharma
07 / 08

माहिरा शर्मा (Mahira Sharma)

माहिरा शर्मा टीवी की बेहतरीन एक्ट्रेस हैं। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की बड़ी फैन फॉलोइंग है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो माहिरा शर्मा ने एकता कपूर के शो 'नागिन 7' को करने से मना कर दिया है।

सना सैय्यद  Sana Sayyad
08 / 08

सना सैय्यद (Sana Sayyad)

सना सैय्यद ने भी एकता कपूर के सीरियल 'नागिन 7' को करने से मना कर दिया है। इस सीजन में सना को देखने के लिए दर्शक बेकरार थे।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited