ये साउथ एक्टर्स सलमान-शाहरुख से छीन लेंगे नंबर 1 का टैग, नाक के नीचे साइन कर रहे हैं धांसू फिल्में

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान और सलमान खान को आज भी नंबर 1 एक्टर माना जाता है। इन एक्टर्स की गद्दी पर कब्जा करने के लिए अब साउथ के ये जाने-माने सुपरस्टार्स कमर कस चुके हैं। देखें ये पूरी लिस्ट...

ये साउथ एक्टर्स सलमान-शाहरुख से छीन लेंगे नंबर 1 का टैग
01 / 08

ये साउथ एक्टर्स सलमान-शाहरुख से छीन लेंगे नंबर 1 का टैग

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में आज भी सलमान खान और शाहरुख खान के नाम का डंका बजता है। बीते कुछ सालों में सलमान खान अपनी फिल्मों से दर्शकों को एंटरटेन नहीं कर पाए हैं। वहीं दूसरी ओर शाहरुख खान ने 2023 में 3 ब्लॉकबस्टर फिल्में देकर सभी की बोलती बंद कर दी। आने वाले समय अब बॉलीवुड से ज्यादा दर्शक साउथ की फिल्मों में इंटरेस्ट दिखा रहे हैं। ऐसे में अब साउथ इंडस्ट्री के कई एक्टर्स सलमान खान और शाहरुख खान की गद्दी पर कब्जा कर सकते हैं। आइए इन साउथ एक्टर्स की लिस्ट पर डालें एक नजर...और पढ़ें

जूनियर एनटीआर Jr NTR
02 / 08

जूनियर एनटीआर (Jr NTR)

जूनियर एनटीआर ने भी हिंदी ऑडियंस को टारगेट करने के लिए अपनी फिल्म 'देवरा' में बतौर विलेन सैफ अली खान को कास्ट किया है। फिल्म में जान्हवी कपूर लीड रोल में दिखाई देंगी।

प्रभास Prabhas
03 / 08

प्रभास (Prabhas)

'सलार 1' की सफलता के बाद प्रभास जल्द ही हिंदी ऑडियंस के बीच फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' लेकर आ रहे हैं। फिल्म में प्रभास ने हिंदी ऑडियंस को टारगेट करने के लिए दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन और दिशा पाटनी को कास्ट किया है।

राम चरण Ram Charan
04 / 08

राम चरण (Ram Charan)

राम चरण की फिल्म 'आरआरआर' को पूरे हिंदुस्तान ने खूब पसंद किया था। ऐसे में अब राम चरण भी साउथ फिल्म इंडस्ट्री के बाद बॉलीवुड में बड़े-बड़े स्टार्स के लिए कम्पटीशन साबित हो सकते हैं।

महेश बाबू Mahesh Babu
05 / 08

महेश बाबू (Mahesh Babu)

महेश बाबू ने एसएस राजामौली के साथ एक फिल्म साइन की है। उम्मीद है कि ये फिल्म हिंदी ऑडियंस को भी खूब पसंद आएंगी। यह फिल्म बड़े-बड़े बॉलीवुड एक्टर्स के लिए तगड़ा कम्पटीशन होगी।

विजय देवरकोंडा Vijay Deverakonda
06 / 08

विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda)

विजय देवरकोंडा का बॉलीवुड डेब्यू भले ही फ्लॉप रहा हो लेकिन आने वाले समय उन्हें एक बड़ी फिल्म के साथ दर्शकों के बीच दस्तक देते हुए देखा जाएगा। विजय की बड़ी फैन फॉलोइंग है।

यश Yash
07 / 08

यश (Yash)

साउथ सुपरस्टार यश ने फिल्म 'केजीएफ 2' से हिंदी ऑडियंस के बीच अपनी जगह बना ली है। आने वाले समय में यश सुपरस्टार स्टार सलमान खान और शाहरुख खान के करियर में सेंध लगा सकते हैं।

अल्लू अर्जुन Allu Arjun
08 / 08

अल्लू अर्जुन (Allu Arjun)

अल्लू अर्जुन की फैन फॉलोइंग केवल साउथ में ही नहीं बल्कि हिंदी ऑडियंस के बीच भी है। उनकी आने वाली फिल्म 'पुष्पा 2' का सभी दर्शकों को बेताबी से इंतजार है।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited