अक्षय कुमार की फिल्में करने से कतराने लगी थीं ये हसीनाएं, अफेयर के चर्चों से लगता था डर

Actress Who Rejected Akshay Kumar's Movies: ऐश्वर्या राय से लेकर रानी मुखर्जी सहित इंडस्ट्री में ऐसी कई हसीनाएं मौजूद हैं, जिन्होंने बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार की फिल्में करने से साफ मना कर दिया था। आइये देखें ये पूरी लिस्ट...

अक्षय कुमार की फिल्में करने से कतराने लगी थीं ये हसीनाएं
01 / 08

अक्षय कुमार की फिल्में करने से कतराने लगी थीं ये हसीनाएं

Actress Who Rejected Akshay Kumar's Movies: बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के टॉप एक्टर्स में से एक अक्षय कुमार की बीती कई फिल्मों का हाल बुरा ही रहा है। एक समय अभिनेता ने बैक टू बैक हिट फिल्में दी हैं। अक्षय कुमार की फिल्मों में काम करने के लिए हरकोई बेताब रहता है। हालांकि आज हम अपनी इस रिपोर्ट में आपको बॉलीवुड की उन टॉप हसीनाओं के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने अक्षय कुमार की फिल्मों का नाम सुनते ही उन्हें रिजेक्ट कर दिया था। आइए इस लिस्ट डालें एक नजर...और पढ़ें

प्रियंका चोपड़ा Priyanka Chopra
02 / 08

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra)

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो प्रियंका चोपड़ा की नजदीकियां अक्षय कुमार के साथ बढ़ने लगी थीं। दोनों ने कई फिल्मों में साथ में काम भी किया था। अफेयर के चर्चे होने के बाद प्रियंका ने अक्षय की फिल्में नहीं कीं।

कैटरीना कैफ Katrina Kaif
03 / 08

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif)

कैटरीना कैफ के साथ भी अक्षय कुमार की नजदीकियां बढ़ने की खबरों सामने आई थीं। बाद में कैटरीना ने काफी समय तक अक्षय की फिल्मों को माना करना शुरू कर दिया था।

ऐश्वर्या राय बच्चन Aishwarya Rai Bachchan
04 / 08

ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan)

ऐश्वर्या राय बच्चन भी अक्षय कुमार की फिल्मों को ठुकरा चुकी हैं। अक्षय कुमार की 'भूल भुलैया' को ऐश्वर्या ने मिनटों में रिजेक्ट कर दिया था।

रवीना टंडन Raveena Tandon
05 / 08

रवीना टंडन (Raveena Tandon)

एक समय अक्षय कुमार और रवीना टंडन रिलेशनशिप में थे। कई सालों तक साथ में रहने के बाद दोनों अलग हो गए। इसके बाद रवीना टंडन ने अक्षय कुमार की फिल्मों में काम करना सही नहीं समझा।

कंगना रनौत Kangana Ranaut
06 / 08

कंगना रनौत (Kangana Ranaut)

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कंगना रनौत को मेकर्स अक्षय कुमार की सुपरहिट फिल्म 'एयरलिफ्ट' और 'रुस्तम' में कास्ट करना चाहते थे लेकिन बिजी होने की वजह से एक्ट्रेस ने ये फिल्में ठुकरा दी थीं।

शिल्पा शेट्टी Shilpa Shetty
07 / 08

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty)

शिल्पा शेट्टी और अक्षय कुमार के अफेयर के खूब चर्चे रहे थे। दोनों के ब्रेकअप होने के बाद शिल्पा शेट्टी ने अक्षय कुमार की फिल्मों में काम नहीं किया।

रानी मुखर्जी Rani Mukerji
08 / 08

रानी मुखर्जी (Rani Mukerji)

बताया जाता है कि रानी मुखर्जी को अक्षय कुमार स्टारर 'संघर्ष' और 'आवारा पागल दीवाना' जैसी फिल्में के लिए अप्रोच किया गया था। हालांकि रानी मुखर्जी के इन फिल्मों के रिजेक्ट करने का कारण आज तक सामने नहीं आया है।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited