बढ़ती उम्र में नोट छापने की मशीन बनीं टीवी की ये 7 हसीनाएं, कर्जा उतारकर अब हैं करोड़ों की मालकिन

रुपाली गांगुली से लेकर श्वेता तिवारी सहित टीवी इंडस्ट्री की कई हसीनाएं ने बढती उम्र के साथ अपनी एक्टिंग से लोगों को दीवाना बनाया है। अब ये अदाकाराएं करोड़ों रूपये की मालकिन हैं। आइए इस लिस्ट पर डालें एक नजर...

बढ़ती उम्र में नोट छापने की मशीन बनीं टीवी की ये 7 हसीनाएं कर्जा उतारकर अब हैं करोड़ों की मालकिन
01 / 08

बढ़ती उम्र में नोट छापने की मशीन बनीं टीवी की ये 7 हसीनाएं, कर्जा उतारकर अब हैं करोड़ों की मालकिन

टीवी एक्ट्रेस रुपाली गांगुली ने सालों बाद सुपरहिट सीरियल 'अनुपमा' से कमबैक किया था। यह सीरियल जबसे शुरू हुआ था, तब से लेकर अब तक टीआरपी में नंबर 1 बना हुआ है। इस सीरियल को करने के लिए रुपाली गांगुली मोटी रकम वसूल रही हैं। आज हम अपनी इस लिस्ट में आपको रुपाली गांगुली सहित टीवी इंडस्ट्री की उन अदाकाराओं के बारे में बताने जा रहे हैं, जो बढ़ती उम्र में भी नोट छापने की मशीन बनी हुई हैं। देखें ये पूरी लिस्ट...और पढ़ें

दिव्यांका त्रिपाठी
02 / 08

दिव्यांका त्रिपाठी

दिव्यांका त्रिपाठी ने भी अब तक कई शोज में काम किया था। दिव्यांका त्रिपाठी टीवी इंडस्ट्री में सबसे अधिक भुगतान पाने वाली एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जो कथित तौर पर प्रति एपिसोड 1-1.5 लाख रुपये लेती हैं।

रुपाली गांगुली
03 / 08

रुपाली गांगुली

रुपाली गांगुली इन दिनों 'अनुपमा' सीरियल में लीड रोल निभा रही हैं। इस सीरियल में अनुपमा का रोल निभाने के लिए उन्हें प्रति एपिसोड कथित तौर पर 3 लाख रूपये मिल रहे हैं।

अपलना बुच
04 / 08

अपलना बुच

अल्पना बुच भी 'अनुपमा' सीरियल का ही हिस्सा हैं। इस शो बा के रोल के लिए मेकर्स ने उन्हें अच्छी खासी रकम दे रहे हैं।

श्वेता तिवारी
05 / 08

श्वेता तिवारी

श्वेता तिवारी टीवी इंडस्ट्री की बेहतरीन अदाकाराओं में से एक हैं। एक्ट्रेस ने कई सुपरहिट शोज में काम किया है। 43 की उम्र में भी वो एक एपिसोड करने के लिए मोटी रकम लेती हैं।

सुप्रिया पिलगांवकर
06 / 08

सुप्रिया पिलगांवकर

सुप्रिया पिलगांवकर टीवी शोज के साथ-साथ फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। वो भी एक एपिसोड के लिए मोटी रकम लेती हैं।

सुधा चंद्रन
07 / 08

सुधा चंद्रन

58 साल की उम्र में भी सुधा चंद्रन इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो सुधा भी एक एपिसोड का 3 लाख रुपये लेती हैं।

साक्षी तंवर
08 / 08

साक्षी तंवर

'कहानी घर-घर की' जैसी शो का हिस्सा रहीं साक्षी तंवर भी मोटी रकम लेती हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो साक्षी तंवर प्रति एपिसोड 1.5 लाख रूपये चार्ज करती हैं।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited