प्यार में फूटी किस्मत लेकर आए हैं कार्तिक आर्यन, 9 दफा दिल तुड़वाने के बाद भी हैं सिंगल

सारा अली खान से लेकर श्रद्धा कपूर सहित कार्तिक आर्यन का नाम बॉलीवुड की टॉप हसीनाओं के साथ जुड़ा चुका है। कार्तिक आर्यन ने खुद कबूल करते हुए कहा कि वो प्यार में काफी अनलकी साबित हुए हैं और इस समय वो सिंगल हैं। आइए कार्तिक की डेटिंग हिस्ट्री पर डालें एक नजर...

प्यार में फूटी किस्मत लेकर आए हैं कार्तिक आर्यन 9 दफा दिल तुड़वाने के बाद भी हैं सिंगल
01 / 10

प्यार में फूटी किस्मत लेकर आए हैं कार्तिक आर्यन, 9 दफा दिल तुड़वाने के बाद भी हैं सिंगल

बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस एक्टर कार्तिक आर्यन हमेशा से अपनी लव-लाइफ को लेकर चर्चा में रहे हैं। हाल ही में कार्तिक आर्यन ने बताया कि वो सिंगल हैं। बहुत कम लोग इस बात को जानते हैं कि कार्तिक आर्यन इस समय भले ही सिंगल हैं लेकिन अभिनेता ने सारा अली खान से लेकर श्रद्धा कपूर सहित कई बॉलीवुड हसीनाओं को डेट किया है। आइए इस लिस्ट में देखें कार्तिक आर्यन किन-किन अदाकाराओं संग रिश्ते में रहे हैं। देखें ये पूरी लिस्ट...और पढ़ें

डिंपल शर्मा Dimple Sharma
02 / 10

डिंपल शर्मा (Dimple Sharma)

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कैनेडियन मॉडल डिंपल शर्मा को कार्तिक आर्यन डेट चुके हैं। कुछ समय तक साथ में रहने के बाद इसके रिश्ते को नजर लग गई और दोनों अलग हो गए।

अनन्या पांडे Ananya Panday
03 / 10

अनन्या पांडे (Ananya Panday)

रिपोर्ट्स बताती हैं कि अनन्या पांडे को भी कार्तिक आर्यन डेट कर चुके हैं। करण जौहर के चैट शो में भी कार्तिक और अनन्या के रिश्ते की चर्चा हुई थी।

कृति सेनॉन Kriti Sanon
04 / 10

कृति सेनॉन (Kriti Sanon)

फिल्म 'लुका छिपी' की शूटिंग के दौरान कार्तिक आर्यन और कृति सेनॉन के नजदीक आने की खबरें सामने आई थीं। दोनों ने अपने रिश्ते के बारे में कभी भी पब्लिक में खुलकर बात नहीं की।

जाह्नवी कपूर Janhvi Kapoor
05 / 10

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor)

'दोस्ताना 2' की शूटिंग करते हुए कार्तिक आर्यन और जान्हवी कपूर एक-दूसरे के करीब आने लगे थे। दोनों ने कभी अपने रिश्ते को लेकर पब्लिक में खुलकर बात नहीं की।

नुसरत भरूचा Nushrratt Bharuccha
06 / 10

नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha)

कार्तिक आर्यन ने नुसरत के साथ कई फिल्मों में काम किया है। इस दौरान कई बार दोनों के अफेयर की अफवाहें सुनने में आई थीं। हालांकि दोनों ने इन खबरों को हमेशा गलत ही बताया।

पश्मीना रोशन Pashmina Roshan
07 / 10

पश्मीना रोशन (Pashmina Roshan)

कार्तिक आर्यन का नाम ऋतिक रोशन की कजिन पश्मीना रोशन संग भी जुड़ा था। कई रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया गया है कि दोनों ने कुछ महीनों के लिए एक-दूसरे को डेट किया था।

निहारिका ठाकुर Niharika Thakur
08 / 10

निहारिका ठाकुर (Niharika Thakur)

कार्तिक आर्यन और निहारिका ठाकुर की फोटो इंटरनेट पर वायरल होने के बाद दोनों के रिश्ते में होने की अफवाह शुरू होने लगी थी। हालांकि दोनों ने कभी इस बारे में चुप्पी नहीं तोड़ी।

श्रद्धा कपूर Shraddha Kapoor
09 / 10

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor)

कार्तिक आर्यन ने श्रद्धा कपूर की फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' में कैमियो किया था। इसके अलावा दोनों को कई बार साथ में मुंबई की सड़कों पर स्पॉट किया था, जिसके बाद लोगों ने दोनों के रिलेशनशिप में होने के कयास लगाने शुरू कर दिए थे।

सारा अली खान Sara Ali Khan
10 / 10

सारा अली खान (Sara Ali Khan)

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन के अफेयर से पूरी इंडस्ट्री वाकिफ है। 'लव आज कल 2' के दौरान दोनों रिश्ते में थे लेकिन बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया था।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited