TRP गिरते ही Kundali Bhagya से बोरिया-बिस्तर समेट ले गए ये सितारे, वक्त रहते ही किया अपना उल्लू सीधा

Actors who made an exit from Kundali Bhagya: खबरें है कि मेकर्स 'कुंडली भाग्य' में जेनरेशन लीप लेकर आने वाले हैं। सुनने में आ रहा है कि पारस कलनावत शो छोड़ सकते हैं। इससे पहले भी कई एक्टर्स 'कुंडली भाग्य' को बीच में ही छोड़ चुके हैं। देखें लिस्ट...

TRP गिरते ही Kundali Bhagya से बोरिया-बिस्तर समेट ले गए ये सितारे वक्त रहते ही किया अपना उल्लू सीधा
01 / 09

TRP गिरते ही Kundali Bhagya से बोरिया-बिस्तर समेट ले गए ये सितारे, वक्त रहते ही किया अपना उल्लू सीधा

Actors who made an exit from Kundali Bhagya: टीवी इंडस्ट्री के लोकप्रिय सीरियल 'कुंडली भाग्य' को दर्शक काफी समय से पसंद कर रहे हैं। हालिया रिपोर्ट्स ने फैन्स को हैरान कर दिया है। फिल्मीबीट की रिपोर्ट के अनुसार निर्माता शो में जल्द ही एक जेनरेशन लीप लेकर आने वाले हैं। संभावना है कि लीप के बाद, श्रद्धा आर्य, पारस कलनावत और सना सैय्यद सहित कई एक्टर्स शो छोड़ सकते हैं। आइए इस लिस्ट में देखें कौन-कौन से एक्टर्स अब तक 'कुंडली भाग्य' को अलविदा कह चुके हैं। यहां देखें लिस्ट...और पढ़ें

पारस कलनावत
02 / 09

पारस कलनावत

'कुंडली भाग्य' में जेनरेशन लीप लाने की प्लानिंग मेकर्स कर रहे हैं। रिपोर्ट्स हैं कि पारस कलनावत शो छोड़ने के बारे में सोच रहे हैं।

सना सैय्यद
03 / 09

सना सैय्यद

सना सैय्यद को लेकर भी सामने आई रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि वो भी 'कुंडली भाग्य' को अलविदा कह सकती हैं। इन खबरों पर सना सैय्यद का रिएक्शन आना बाकी है।

मनित जौरा
04 / 09

मनित जौरा

मनित जौरा ने 'कुंडली भाग्य' सीरियल में ऋषभ लूथरा का किरदार निभाया था। उनके शो छोड़ने से फैन्स भी हैरान रह गए थे। वो सात साल तक शो का हिस्सा रहे थे।

धीरज धूपर
05 / 09

धीरज धूपर

धीरज धूपर ने भी शो में लीप आने के बाद 'कुंडली भाग्य' को छोड़ दिया था। इस शो में धीरज ने लीड रोल निभाया था।

सुर्पिया शुक्ला
06 / 09

सुर्पिया शुक्ला

उन्होंने शो में प्रीता यानी श्रद्धा आर्या की मां का किरदार निभाया था। कई वर्षों के बाद अभिनेत्री की भूमिका समाप्त हो गई।

स्वाति कपूर
07 / 09

स्वाति कपूर

उन्होंने शो में माहिरा की नेगेटिव भूमिका निभाई, जिसे करण की प्रेमिका के रूप में दिखाया गया था। दो साल बाद स्वाति का किरदार भी मेकर्स ने खत्म कर दिया था।

माहिरा शर्मा
08 / 09

माहिरा शर्मा

माहिरा शर्मा भी 'कुंडली भाग्य' का हिस्सा रही हैं। एक्ट्रेस ने इस शो को काफी सालों पहले ही छोड़ दिया था।

श्रद्धा आर्या
09 / 09

श्रद्धा आर्या

श्रद्धा आर्या को लेकर भी खबरें हैं कि वो शो सकती हैं। हालांकि श्रद्धा ने क्लियर कर दिया है कि वो आने वाले समय में शो में बकरार रहेंगी।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited