चाय में से मक्खी की तरह निकाल फेंके गए ये सेलेब्स, नहीं हो रही Kapil Sharma के कॉमेडी शो में वापसी

Celebs Exit From Kapil Sharma Show: टीवी के फेमस कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो 'द कपिल शर्मा' से अब तक कई सेलेब्स बाहर हो चुके हैं। फैन्स भी कॉमेडी शो पर इन सेलेब्स की वापसी का कबसे इंतजार कर रहे हैं। यहां देखें कौन-कौन से सेलेब्स शो से बाहर हो चुके हैं।

कपिल शर्मा के शो में नहीं हो रही इन सेलेब्स की वापसी
01 / 08

कपिल शर्मा के शो में नहीं हो रही इन सेलेब्स की वापसी

Celebs Exit From Kapil Sharma Show: टीवी इंडस्ट्री के लोकप्रिय कॉमेडियन कपिल शर्मा नेक्सफ्लिक्स पर आ रहे नए कॉमेडी सीरियल 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। सुनने में आ रहा है कि उन्हें प्रति एपिसोड 5 करोड़ रुपये मिल रहे हैं। एक तरफ इस शो पर जहां सुनील ग्रोवर की वापसी हुई है, वहीं कई सेलेब्स ऐसे भी हैं, जिनकी वापसी का इंतजार लंबे समय से फैन्स कर रहे हैं। आइए इस लिस्ट में देखें कपिल शर्मा के शो से कौन-कौन से सेलेब्स बाहर हो चुके हैं।और पढ़ें

भारती सिंह
02 / 08

भारती सिंह

फेमस कॉमेडियन भारती सिंह ने कपिल शर्मा के साथ उनके शो में काम किया है। हालांकि अब शो शो से बाहर हो चुकी हैं लेकिन उनकी वापसी का इंतजार फैन्स कर रहे हैं।

चंदन प्रभाकर
03 / 08

चंदन प्रभाकर

चंदन प्रभाकर की दोस्ती कपिल शर्मा से बहुत पुरानी हैं। कॉमेडी शो में उन्होंने चंदू का किरदार निभाया था लेकिन अब वो भी कपिल शर्मा के साथ उनके शो में नजर नहीं आते हैं।

अली असगर
04 / 08

अली असगर

अली असगर ने भी कपिल शर्मा के साथ काफी सालों तक उनके शो में काम किया था। अली भी काफी समय पहले शो से बाहर कर दिए जा चुके हैं।

नवजोत सिंह सिद्धू
05 / 08

नवजोत सिंह सिद्धू

इस शो में नवजोत सिंह सिद्धू भी नजर आते थे। सुनने में आ रहा था कि वो जल्द ही कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' पर वापसी करेंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

सुगंधा मिश्रा
06 / 08

सुगंधा मिश्रा

सुगंधा मिश्रा भी कपिल शर्मा के साथ उनके शो में नजर आ चुकी हैं। हालांकि उन्हें भी निर्माताओं ने काफी समय पहले शो से बाहर कर दिया है।

सुमोना चक्रवर्ती
07 / 08

सुमोना चक्रवर्ती

सुमोना चक्रवर्ती ने कॉमेडी शो में कपिल शर्मा की पत्नी का किरदार निभाया था। दोनों की केमिस्ट्री फैन्स को खूब पसंद थी लेकिन उन्होंने भी बीच में ही यह शो छोड़ दिया।

उपासना सिंह
08 / 08

उपासना सिंह

कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में उपासना सिंह उनकी बुआ के रोल में दिखाई देती थीं लेकिन अब उन्हें भी काफी समय पहले मेकर्स ने शो से बाहर कर दिया।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited