Kangana Ranaut ने फ्लॉप दे-देकर निर्माताओं को बनाया कंगला, सड़क पर आने की हो गई है नौबत

Kangana Ranaut Flop Movies: बीते 8 सालों में बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की लोकप्रिय एक्ट्रेस कंगना रनौत बैक टू बैक 7 फ्लॉप फिल्में देकर निर्माताओं को करोड़ों रुपये नुकसान पहुंचा चुकी हैं। यहां देखिए पूरी लिस्ट...

Kangana Ranaut ने फ्लॉप दे-देकर निर्माताओं को बनाया कंगला
01 / 08

Kangana Ranaut ने फ्लॉप दे-देकर निर्माताओं को बनाया कंगला

Kangana Ranaut Flop Movies: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत कुछ दिनों पहले ही बीजेपी में शामिल हुई हैं। इस समय वो 2024 में हो रहे लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार करने में लगी हुई हैं। कंगना रनौत के फिल्मी करियर पर एक नजर डालें तो एक्ट्रेस ने बीते कुछ सालों में एक से बढ़कर एक फ्लॉप फिल्में दी हैं। इस समय कंगना रनौत का एक्टिंग करियर खतरें नजर आ रही हैं। कंगना रनौत की इन फ्लॉप फिल्मों से निर्माताओं को भी बड़ा नुकसान हुआ है। आइए एक्ट्रेस की फ्लॉप फिल्मों की लिस्ट पर डालें एक नजर... और पढ़ें

तेजस
02 / 08

तेजस

कंगना रनौत स्टारर 'तेजस' 2023 में रिलीज हुई थी। 'तेजस' का ट्रेलर जितना शानदार था, फिल्म उतनी ही खराब निकली। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर केवल 4 करोड़ रुपये ही कमाए थे।

धाकड़
03 / 08

धाकड़

'धाकड़' का पोस्टर देखने के बाद लोगों को उम्मीद थी कि ये कंगना रनौत की धांसू फिल्म होगी लेकिन बॉक्स ऑफिस पर यह बुरी तरह पिट गई। फिल्म का कलेक्शन 3 करोड़ से भी कम था।

पंगा
04 / 08

पंगा

कंगना रनौत स्टारर 'पंगा' एक अच्छी फिल्म थी। इसके बावजूद यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप ही रही थी। लोगों ने इसे सिनेमाघरों में जाकर नहीं देखा था।

थलाइवी
05 / 08

थलाइवी

कंगना रनौत ने फिल्म 'थालाइवी' में पॉलिटिशियन जयललिता का किरदार निभाया था। यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी।

जजमेंटल है क्या
06 / 08

जजमेंटल है क्या

कंगना रनौत स्टारर 'जजमेंटल है क्या' ने बॉक्स ऑफिस पर केवल 33 करोड़ रुपये का कारोबर किया था। यह भी कंगना रनौत की फ्लॉप्स की लिस्ट में शामिल है।

रंगून
07 / 08

रंगून

फिल्म 'रंगून' में कंगना रनौत के साथ शाहिद कपूर और सैफ अली खान नजर आए थे। इसके बाद ये फिल्म फ्लॉप ही रही थी।

सिमरन
08 / 08

सिमरन

'सिमरन' का भी बॉक्स ऑफिस पर बुरा हाल देखने को मिला था। कंगना रनौत इस फिल्म के जरिए खुद को ऑडियंस से कनेक्ट नहीं कर पाई थीं।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited