अल्लाह की इबादत करने वाले ये सितारे पूजते हैं गणपति बप्पा के चरण, गणेश चतुर्थी पर ढोल-ताशों पर जमाते हैं रंग

These Muslim Stars Celebrates Ganesh Chaturthi:आज पूरी दुनिया गणेश चतुर्थी मना रही हैं। ऐसे में बॉलीवुड से लेकर टीवी स्टार्स भी गणपति बप्पा की भक्ति में खो गए हैं। वहीं इंडस्ट्री में ऐसे कई मुस्लिम स्टार्स भी हैं, जो कि हर साल गणेश चतुर्थी मनाते हैं। इस लिस्ट में सलमान खान, हिना खान समेत कई लोगों के नाम शामिल हैं।

मुस्लिम होकर भी गणेश पूजा करते हैं ये स्टार्स
01 / 08

मुस्लिम होकर भी गणेश पूजा करते हैं ये स्टार्स

गणेश चतुर्थी का पर्व 7 सितंबर यानी आज से शुरू हो रहा है और 17 सितंबर को यह पर्व अनंत चतुर्दशी पर समाप्त होगा। आज से सभी लोग भगवान गणेश की भक्ति में डूब गए हैं। ऐसे में बॉलीवुड और टीवी स्टार्स भी गणपति बप्पा की भक्ति कर रहे हैं। इंडस्ट्री में ऐसे सितारे हैं, जो कि मुस्लिम होकर भी हर साल गणेश चतुर्थी का पर्व मनाते हैं। ये भी स्टार्स भगवान गणेश के सच्चे भक्त है। इस लिस्ट में बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान, शाहरुख खान, टीवी एक्ट्रेस हिना खान तक के नाम शामिल हैं। और पढ़ें

शाहरुख खान
02 / 08

शाहरुख खान

बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान हर हिंदू त्योहार को धूमधाम से सेलिब्रेट करते हैं। इतना ही नहीं वो हर साल अपने घर पर गणपति स्थापित करते हैं। जानकारी के मुातबिक वो भगवान गणेश के बहुत बड़े भक्त है।

सारा अली खान
03 / 08

सारा अली खान

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान को आए दिन किसी न किसी हिंदू मंदिर में देखा जाता है। वो भी हर साल गणेश भगवान की मूर्ति स्थापित करती हैं। सारा अली खान आज से ही गणपति बप्पा की भक्ति में खो जाएंगी।

सैफ अली खान
04 / 08

सैफ अली खान

सैफ अली खान और करीना कपूर भी हर साल गणपति बप्पा को अपने घर लेकर आते हैं। इतना ही नहीं उनके दोनों बच्चे तैमूर और जेह हाथ जोड़कर गणेश भगवान की पूजा करते हैं।

सलमान खान
05 / 08

सलमान खान

शाहरुख की तरह सलमान खान भी हर हिंदू त्योहार मनाते हैं। लेकिन गणपति बप्पा से उन्हें काफी ज्यादा लगाव है। हर साल वो बप्पा को अपने घर में स्थान देते हैं। सलमान बप्पा के सच्चे भक्त है।

सोहा अली खान
06 / 08

सोहा अली खान

एक्ट्रेस सोहा अली खान भी गणपति बप्पा की बड़ी भक्त है। वो आज से ही हर रोज गणेश भगवान की भक्ति शुरू कर देंगी। सोहा भी अपने घर बप्पा की मूर्ति स्थापित करती हैं।

हिना खान
07 / 08

हिना खान

टीवी अदाकारा हिना खान भी गणपति बप्पा को पूजती है। एक्ट्रेस इन दिनों कैंसर से जूझ रही है। फिर भी वो गणेश भगवान की भक्ति में लीन है। उनकी लेटेस्ट तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं।

शहीर शेख
08 / 08

शहीर शेख

इस लिस्ट में टीवी स्टार शहीर शेख का नाम शामिल है। मुस्लिम होकर वो भी गणेश भगवान की पूजा करते हैं। बता दें कि शहीर शेख ने टीवी शो महाभारत में अर्जुन का किरदार निभाया था।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited