GHKKPM 7 Maha Twist: पति के खिलाफ जाकर बड़ा दांव खेलेगी सवी,रजत को बर्बाद करने के लिए एक होंगे अर्श और जिगर

GHKKPM 7 Maha Twist: स्टार प्लस का शो गुम है किसी के प्यार में इन दिनों दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। मेकर्स भी शो में नए-नए ट्विस्ट लेकर आ रहे हैं। इस बीच आइए देखते हैं 26 अक्टूबर के एपिसोड में क्या दिखाया जाएगा।

गुम है किसी के प्यार में में 26 अक्टूबर को आएंगे ये 7 महाट्विस्ट
01 / 07

'गुम है किसी के प्यार में' में 26 अक्टूबर को आएंगे ये 7 महाट्विस्ट

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 7 Maha Twist 26 October, 2024: स्टार प्लस का शो शो 'गुम है किसी के प्यार में' ने दर्शकों के दिलों-दिमाग पर कब्जा किया हुआ है। भाविका शर्मा और हितेश भारद्वाज स्टारर 'गुम है किसी के प्यार में' टीआरपी लिस्ट में भी दूसरे नंबर पर आ गया है। अब इस बीच आइए जानते है कि 26 अक्टूबर के एपिसोड में क्या नया देखने को मिलेगा। और पढ़ें

सगाई रोकने के लिए बड़ा दांव खेलेगी सवि
02 / 07

सगाई रोकने के लिए बड़ा दांव खेलेगी सवि

'गुम है किसी के प्यार में' में दिखाया जाएगा कि रजत सबके सामने अमन और आहाना की सगाई का जिक्र करेगा। वहीं सवि भी इस सगाई को रोकने के लिए बड़ा दांव खेलेगी। लेकिन इससे पहले अमन को जलाने के लिए सवि जान बूझकर मृणमय की शादी जल्द से जल्द कराने की बात कहेगी।

सवि की चोरी पकड़ेगा रजत
03 / 07

सवि की चोरी पकड़ेगा रजत

'गुम है किसी के प्यार में' के आज 26 अक्टूबर के एपिसोड में दिखाया जाएगा की सवि सागर और उसकी गर्लफ्रेंड से कहती है कि बस कुछ दिन का नाटक है, फिर तुम लोग फ्री हो। ये बात रजत सुन लेता है और कहता है कि अब मैं सागर की सगाई मृणुमय से कराकर रहूंगा।

मृणुमय की शादी का सुन अमन को होगी जलन
04 / 07

मृणुमय की शादी का सुन अमन को होगी जलन

'गुम है किसी के प्यार में' आज रात के एपिसोड में देखने को मिलेगा की मृणमय की सगाई के बारे में सुनकर अमन को जलन होती है। वो सवि से पूछता भी है कि मृणमय अमेरिका में कैसे एडजस्ट करेगी। लेकिन सवि बोलती है कि मृणु के लिए अच्छा लड़का ढूंढा है।

सवि-रजत को अलग करेगी तारा
05 / 07

सवि-रजत को अलग करेगी तारा

'गुम है किसी के प्यार में' शो में दिखाया जाएगा कि तारा, सवि और रजत को एक साथ देख चिढ़ जाएगी। वो प्लान बनाएगी कि वो रजत और सवि को हमेशा के लिए अलग कर देगी।

अमन और आहाना की सगाई कराएगा रजत
06 / 07

अमन और आहाना की सगाई कराएगा रजत

'गुम है किसी के प्यार में' में दिलचस्प मोड़ आने वाला है। बीते दिन के एपिसोड में हमने देखा कि रजत सबके सामने अमन और आहाना की सगाई का जिक्र करता है। जिसे सुन अमन के भी होश उड़ जाते हैं। अब देखना है कि शो में आगे क्या होने वाला है।

जिगर को जमानत दिलाएगा अर्श
07 / 07

जिगर को जमानत दिलाएगा अर्श

'गुम है किसी के प्यार में' के आज 26 अक्टूबर के एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अर्श, रजत से बदला लेने के लिए जिगर की बेल करा देगा। साथ ही उसे अपने साथ काम करने का ऑफर भी देगा।

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited