लीप के चक्कर में हुआ इन 7 TV शो का बेड़ागर्क, अब TRP बटोरने की फिराक में 'अनुपमा' को बलि चढ़ाएंगे राजन शाही

7 Tv Shows Flopped After Leap: टीवी की दुनिया में बड़े से बड़े शो तभी तक चल रहे हैं जब तक उनकी टीआरपी रेंटिंग अच्छी आ रही है। इसके लिए शो की कहानी दर्शकों को पसंद आनी चाहिए। लेकिन बहुत से ऐसे हो हैं जिनकी कहानी लीप के बाद दर्शकों को बेकार लगने लगी। जिस वजह से मेकर्स को जबरन शो पर ताला लगाना पड़ा। आइए पूरी लिस्ट देखते हैं।

लीप आते ही बर्बाद हुए ये 7 TV शो देखें लिस्ट
01 / 08

लीप आते ही बर्बाद हुए ये 7 TV शो, देखें लिस्ट

7 TV Shows Flopped After Leap: टीवी इंडस्ट्री में शो की कहानी बिगड़ते ही मेकर्स टीआरपी लिस्ट में ऊपर आने के लिए लीप का सहारा लेते हैं। लेकिन बहुत बार देखा जा चुका है कि लीप के बाद की कहानी दर्शकों को ज्यादा पसंद नहीं आती है, जिस वजह से शो पर ताला लगा दिया जाता है। इस लिस्ट में पंड्या स्टोर (Pandya Store) से लेकर तेरी मेरी डोरियाँ (Teri Meri Doriyaan), गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai KIsi ke Pyar Mein) तक का नाम शामिल है। आइए के नजर पूरी रिपोर्ट पर डालते हैं। और पढ़ें

तेरी मेरी डोरियां Teri Meri Doriyaann
02 / 08

तेरी मेरी डोरियां (Teri Meri Doriyaann)

स्टार प्लस का शो तेरी मेरी डोरियां दर्शकों के पसंदीदा शो में से एक था। लेकिन मेकर्स ने शो को टीआरपी लिस्ट में टॉप पर लाने के लिए लीप लाने की कोशिश की थी। जिस वजह से कहानी का बेड़ा गर्ग हो गया था।

मीत Meet
03 / 08

मीत (Meet)

आशी सिंह अभिनीत सीरीयल "मीत" भी दर्शकों के पसंदीदा शो में से एक था। लेकिन लीप के बाद इस शो की कहानी भी बिगड़ गई थी। जिस वजह से मेकर्स ने बाद में सीरीयल पर ताला ही लगा दिया था।

कुमकुम भाग्य KumKum Bhagya
04 / 08

कुमकुम भाग्य (KumKum Bhagya)

जी टीवी का शो कुमकुम भाग्य भी हमेशा से दर्शकों की वाच लिस्ट में ऊपर रहा है। लेकिन मेकर्स टीआरपी के चक्कर मेंइस शो में भी कई बार लीप लेकर आए थे। हालांकि अब इस शो को बंद कर देने की मांग की जा रही है।

पंड्या स्टोर Pandya Store
05 / 08

पंड्या स्टोर (Pandya Store)

स्टार प्लस का शो पंड्या स्टोर भी पहले दिन से ही दर्शकों की वॉच लिस्ट में शामिल हो गया था। लेकिन बार में टीआरपी के चक्कर में मेकर्स इस शो में लीप लेकर आए थे। जिसके बाद ही इसकी कहानी का बेड़ा गर्क हो गया।

ये रिश्ता क्या कहलाता है Yeh Rishta Kya Kehlata hai
06 / 08

ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata hai)

स्टार प्लस के शो ये रिश्ता क्या कहलाता है कि शुरुआत हिना खान से हुई थी। और अब इनकी चौथी पीड़ी चल रही है। मेकर्स टीआरपी के लिए बार-बार शो में लीप लाने की कोशिश कर रहे हैं। ऐसे में इस शो को भी बंद कर देने की मांग की जा रही है।

गुम है किसी के प्यार में Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin
07 / 08

गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin)

स्टार पल्स का शो गुम है किसी के प्यार में भी शुरुआत में काफी अच्छा आता था। लेकिन अभी हाल में आए लीप के बाद कहानी का बेड़ा गर्क हो गया है। इस शो की कहानी को "ये है मोहब्बतें" सीरियल से कॉपी किया गया है।

अनुपमा Anupama
08 / 08

अनुपमा (Anupama)

रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर शो अनुपमा की कहानी भी पिछले कुछ दिनों से दर्शकों के सिर के ऊपर से जा रही थी। ऐसे में मेकर्स अब जल्द ही 15 साल का लीप लेकर आ रहे हैं।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited