GHKKPM 7 Maha Twist: दामाद के मोह में सवि को घर से निकालेगी भाग्यश्री, ठक्कर फैमिली की ईंट से ईंट बजाएगी ईशा

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 7 Maha Twist 11 October, 2024: टीवी के धमाकेदार सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' में एक साथ कई महा-धमाके होने वाले हैं। शो में जल्द ही देखने को मिलेगा कि दामाद के आरोपों के कारण भाग्यश्री सवि को घर से निकाल देगी। वहीं आशका अर्श को छोड़कर रजत के पास दोबारा लौटना चाहेगी।

गुम है किसी के प्यार में में 11 अक्टूबर को आएंगे ये 7 महाट्विस्ट
01 / 08

'गुम है किसी के प्यार में' में 11 अक्टूबर को आएंगे ये 7 महाट्विस्ट

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 7 Maha Twist 11 October, 2024: स्टार प्लस के दमदार सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' ने टीआरपी लिस्ट में ऊपर आने का मन बना लिया है। इसलिए ही शो में रोजाना कोई ना कोई धमाका जरूर हो रहा है। 'गुम है किसी के प्यार में' में बीते दिन भी दिखाया गया कि रजत सवि को जेल से लेकर आता है और सवि परिवार के सामने सबको जिगर का सच बताती है। लेकिन जिगर सवि को उल्टा फंसा देता है और तारा सवि को सबके सामने थप्पड़ मारती है। हालांकि 'गुम है किसी के प्यार में' में आने वाले महाट्विस्ट यहीं खत्म नहीं होते। और पढ़ें

सवि को झूठे इल्जाम में फंसाएगा जिगर
02 / 08

सवि को झूठे इल्जाम में फंसाएगा जिगर

'गुम है किसी के प्यार में' में देखने को मिलेगा कि जिगर परिवार के सामने सवि पर झूठे इल्जाम लगाएगा कि सवि ने उसपर डोरे डालने की कोशिश की। वो सवि के मोबाइल से खुद के फोन पर किये मैसेज दिखाएगा, जिससे पूरा परिवार सन्न रह जाएगा।

सवि का मोबाइल चेक करेगा रजत
03 / 08

सवि का मोबाइल चेक करेगा रजत

रजत सवि से उसका मोबाइल चेक करने के लिए मांगेगा। रजत देखेगा कि सवि के मोबाइल से मैसेज गया हुआ है। सवि का दिल ये देखकर टूट जाएगा कि बाकियों की तरह रजत भी उसपर विश्वास नहीं कर रहा है।

सवि का हाथ पकड़ घर से निकालेगी भाग्यश्री
04 / 08

सवि का हाथ पकड़ घर से निकालेगी भाग्यश्री

भाग्यश्री इन सबके बीच सवि को घर से निकालने की कोशिश करेगी। वो सवि का हाथ पकड़कर उसे घसीटकर दरवाजे पर ले जाएगी और सबके सामने कहेगी, 'चल निकल मेरे घर से।' लेकिन तभी वहां पर ईशा आ जाएगी।

ठक्कर परिवार की बैंड बजाएगी ईशा
05 / 08

ठक्कर परिवार की बैंड बजाएगी ईशा

ईशा भाग्यश्री की हरकत देख बुरी तरह भड़क जाएगी। वो भाग्यश्री से कहेगी कि तुम्हारे दामाद पर पहले भी एक लड़की छेड़छाड़ का आरोप लगा चुकी है। इसपर भाग्यश्री कहेगी कि मैं अपने दामाद के खिलाफ कुछ नहीं सुनूंगी। वहीं ईशा भी भाग्यश्री को जवाब देगी कि मैं भी अपनी बेटी के खिलाफ कुछ नहीं सुनूंगी। मेरी बेटी खरा सोना है। ईशा भाग्यश्री के साथ-साथ राजेंद्र और रजत को भी फटकारती है।और पढ़ें

सवि से सई को छीनेगा रजत
06 / 08

सवि से सई को छीनेगा रजत

घर के तमाशों के बीच सई वहां आ जाएगी और पूछेगी कि परी मम्मा रो क्यों रही हैं। वो ईशा की गोद में होगी, लेकिन रजत रिद्धी से सई को अंदर ले जाने के लिए कहेगा। रजत और उसका परिवार सवि के साथ सई को रहने भी नहीं देगा।

सई का ब्रेनवॉश करेगी आशका
07 / 08

सई का ब्रेनवॉश करेगी आशका

आशका मौके का फायदा उठाकर सई का ब्रेनवॉश करने की कोशिश करेगी। वो सई को सवि से दूर करने का हथकंडा अपनाएगी, साथ ही रजत के पास वापिस लौटने की भी कोशिश करेगी।

मास्टर प्लान बनाएगा रजत
08 / 08

मास्टर प्लान बनाएगा रजत

'गुम है किसी के प्यार में' में एंटरटेनमेंट का डोज यहीं खत्म नहीं होता है। शो में दिखाया जाएगा कि रजत जिगर का सच बाहर लाने के लिए मास्टर प्लान बनाएगा। वो सबको दिखाएगा कि उसे सवि पर भरोसा नहीं है। लेकिन वो चोरी-छुपे जिगर की सच्चाई पता करने की कोशिश करेगा।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited