GHKKPM 7 Maha Twist: बहन के सामने जीजा जी की इज्जत उतारेगा रजत, तमाचे मारकर जिगर का मुंह लाल करेगी सवि

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 7 Maha Twist 17 October, 2024: टीवी की दुनिया का धमाकेदार शो 'गुम है किसी के प्यार में' हमेशा ही चर्चा में बना रहता है। आज भी शो में ऐसे कई धमाकेदार ट्विस्ट आने वाले हैं जो दर्शकों को हैरान कर देंगे। रजत तापसी को मनाकर घर लाएगा और जिगर की सच्चाई सबको बताएगा।

गुम है किसी के प्यार में में 17 अक्टूबर को आएंगे ये 7 महाट्विस्ट
01 / 08

'गुम है किसी के प्यार में' में 17 अक्टूबर को आएंगे ये 7 महाट्विस्ट

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 7 Maha Twist 17 October, 2024: टीवी के धमाकेदार सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' ने हमेशा ही लोगों का मनोरंजन किया है। जब कभी दर्शकों को लगता है कि 'गुम है किसी के प्यार में' बोरिंग हो रहा है, तभी दर्शक ऐसे-ऐसे महाट्विस्ट लाते हैं जो लोगों को हैरान कर देते हैं। बीते कुछ दिनों के एपिसोड भी ऐसे ही नजर आ रहे हैं। बीते दिन भी 'गुम है किसी के प्यार में' में देखने को मिला कि आशका जज को लेकर घर आती है, लेकिन सवि वक्त पर आकर आशका का सारा खेल बिगाड़ देती है। हालांकि 'गुम है किसी के प्यार में' में आने वाले महाट्विस्ट यहीं पर खत्म नहीं होते।और पढ़ें

चिराग को बातों-बातों में ताना मारेगा रजत
02 / 08

चिराग को बातों-बातों में ताना मारेगा रजत

'गुम है किसी के प्यार में' में दिखाया जाएगा कि रजत बातों-बातों में चिराग को ताने मारेगा। वो कहेगा कि मेरे से मिले बगैर जाना नहीं, मुझे अभी तुम्हारी खातिरदारी करनी है। लेकिन जिगर कहीं न कहीं रजत को भांप लेगा कि रजत के दिमाग में खिचड़ी पक रही है।

तापसी के घर जाएगा रजत
03 / 08

तापसी के घर जाएगा रजत

रजत जिगर का फोन खोलने की कोशिश करेगा। पासवर्ड डालते ही रजत जिगर बनकर तापसी से बात करेगा और तापसी भी उसे घर पर आने की अनुमति दे देगी। लेकिन रजत को अपने दरवाजे पर देखकर तापसी गेट बंद करने की कोशिश करेगी।

तापसी को मनाएगा रजत
04 / 08

तापसी को मनाएगा रजत

रजत तापसी से कहेगा कि ये सवि की जिंदगी का सवाल है। रजत तापसी को मनाते हुए बोलेगा कि सवि ने तुम्हारे लिए लड़ने की कोशिश की थी, लेकिन तुम्हारे झूठ ने सवि को सबके सामने गलत बना दिया। उसे अपराधी बना दिया है। रजत की बातें सुनकर तापसी जिगर का सारा सच बयां करेगी।

घर से भागने की तैयारी करेगा जिगर
05 / 08

घर से भागने की तैयारी करेगा जिगर

जिगर रजत की बातों को बार-बार यादें करेगा। वो तारा के साथ जल्द से जल्द घर से निकलने की कोशिश करेगा। वहीं भाग्यश्री अपनी बेटी को जाते देखकर कहेगी कि पता नहीं किस मनहूस घड़ी में उस सवि को हमने अपने घर की बहू बना लिया।

जीजा जी की खातिरदारी करेगा रजत
06 / 08

जीजा जी की खातिरदारी करेगा रजत

जिगर के निकलने से पहले रजत आ जाएगा। वो भोसले परिवार के साथ-साथ तापसी को भी साथ में लेकर आएगा। उन्हें वहां देख जिगर के पैरों तले जमीन खिसक जाएगी। रजत सबके सामने जिगर से पूछेगा कि क्या वो तापसी को जानता है या नहीं।

परिवार के सामने सबको सच बताएगा रजत
07 / 08

परिवार के सामने सबको सच बताएगा रजत

रजत के बार-बार पूछने पर जिगर बताएगा कि तापसी ने उसपर मॉलेस्टेशन का आरोप लगाया था। इसपर रजत कहेगा कि दोबारा सबको सच बता। जिगर के चुप्पी साधने पर रजत पोल खोलेगा और बताएगा कि जिगर ने तापसी के साथ छेड़खानी की थी और जब तापसी ने केस दर्ज कराया तो ये कनाडा वापिस आ गया। रजत सबको बताएगा कि जिगर ने झूठी कहानी में तारा और सवि को फंसाया था।और पढ़ें

तारा के सामने जिगर को चांटे मारेगी सवि
08 / 08

तारा के सामने जिगर को चांटे मारेगी सवि

'गुम है किसी के प्यार में' में एंटरटेनमेंट का डोज यहीं पर खत्म नहीं होता है। शो में आगे देखने को मिलेगा कि जिगर सबके सामने सवि पर फिर से गलत इल्जाम लगाएगा, जिससे सवि बदले में जिगर को तमाचा जड़ेगी। वो एक या दो नहीं बल्कि कई तमाचे जिगर को मारेगी। वहीं तारा अपने पति की पैरवी करती नजर आएगी।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited