GHKKPM 7 Maha Twist: कान पकड़कर सवि से माफी मांगेगा रजत, करवाचौथ पर करेगा इजहार-ए-मोहब्बत

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 7 Maha Twist 19 October, 2024: टीवी की दुनिया के धमाकेदार सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' ने धूम मचाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। शो में जल्द ही दिखाया जाएगा कि सई के कहने पर रजत सवि से माफी मांगेगा। यहां तक कि करवाचौथ पर वो इजहार-ए-मोहब्बत भी करेगा।

गुम है किसी के प्यार में में 19 अक्टूबर को आएंगे ये 7 महाट्विस्ट
01 / 08

'गुम है किसी के प्यार में' में 19 अक्टूबर को आएंगे ये 7 महाट्विस्ट

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 7 Maha Twist 19 October, 2024: टीवी एक्ट्रेस भाविका शर्मा और एक्टर हितेश भारद्वाज स्टारर 'गुम है किसी के प्यार में' ने दर्शकों का खूब दिल जीता है। शो में बीते कई दिनों से लगातार ट्विस्ट और टर्न्स आ रहे हैं। बीते दिन "गुम है किसी के प्यार में' में दिखाया गया कि तापसी सबके सामने जिगर की पोल खोलती है। जिगर सवि और मिलिंद के रिश्ते पर उंगली उठाता है, जिससे सवि उसे जमकर तमाचे मारती है। लेकिन 'गुम है किसी के प्यार में' में आगे भी कई महाट्विस्ट आने वाले हैं। तो चलिए एक नजर डालते हैं उन ट्विस्ट पर-और पढ़ें

पति के लिए रोना-पीटना मचाएगी तारा
02 / 08

पति के लिए रोना-पीटना मचाएगी तारा

'गुम है किसी के प्यार में' में दिखाया जाएगा कि पति के जेल जाने पर तारा खुद को कमरे में बंद कर लेगी। भाग्यश्री उसे मनाने की कोशिश करेगी, लेकिन वो नहीं मानेगी। बार-बार तारा अपने पति को सही साबित करेगी और सवि पर इल्जाम लगाएगी।

भाई-भाभी को बर्बाद करने की कसम खाएगी तारा
03 / 08

भाई-भाभी को बर्बाद करने की कसम खाएगी तारा

'गुम है किसी के प्यार में' में तारा सवि को बर्बाद करने की कसम खाएगी। भाग्यश्री के जाते ही तारा के पास एक फोन आएगा, जिससे उसके हाव-भाव पूरे बदल जाएंगे। ऐसे में अनुमान लगाया जा रहा है कि सवि और रजत को बर्बाद करने के लिए तारा दुश्मन से हाथ मिलाएगी।

ईशा-शांतनु से माफी मांगेगा रजत
04 / 08

ईशा-शांतनु से माफी मांगेगा रजत

जिगर को जेल भेजने के बाद रजत ईशा और शांतनु से माफी मांगेगा। वो बोलेगा कि मैं उस वक्त सवि का साथ नहीं दे पाया, क्योंकि मैं अजीब परिस्थिति में था। रजत बताएगा कि उसके सामने उसकी बहन तारा का परिवार था, जिसे वो एक झटके में नहीं तोड़ सकता था।

रजत का घर छोड़कर जाएगी सवि
05 / 08

रजत का घर छोड़कर जाएगी सवि

रजत सवि को इंसाफ दिला देगा। लेकिन इसके बाद भी सवि उसके घर में नहीं रुकेगी और अपने आई-बाबा के घर चली जाएगी। इसपर रजत को गुस्सा आएगा, लेकिन राजेंद्र उसे समझाएगा कि तूने उसे इंसाफ दिला दिया है, लेकिन अभी तक उसे उसका आत्मसम्मान नहीं मिला है।

सवि को मनाने पहुंचेंगे लक्की और रिद्धी
06 / 08

सवि को मनाने पहुंचेंगे लक्की और रिद्धी

रजत अड़ा रहेगा कि वो सवि को मनाने नहीं जाएगा। ऐसे में लक्की और रिद्धी फैसला करेंगे कि वो खुद जाकर सवि को घर लेकर आएंगे। रिद्धी और लक्की सवि से माफी मांगेंगे, जिसपर वो कहेगी कि तुम लोगों की कोई गलती नहीं थी।

कान पकड़कर सवि से माफी मांगेगा रजत
07 / 08

कान पकड़कर सवि से माफी मांगेगा रजत

सई रजत से कहेगी कि वो परी मम्मा को घर लेकर आए। इसपर रजत सवि के मायके जाएगा और उससे माफी मांगेगा। वो सवि के सामने कान भी पकड़ेगा, जिससे सवि का दिल पिघल जाएगा और वो वापिस अपने ससुराल आ जाएगी।

करवाचौथ पर इजहार-ए-इश्क करेगा रजत
08 / 08

करवाचौथ पर इजहार-ए-इश्क करेगा रजत

'गुम है किसी के प्यार में' में मनोरंजन का डोज यहीं पर खत्म नहीं होता है। शो में दिखाया जाएगा कि करवाचौथ पर रजत मराठी भाषा में सवि के लिए प्यार का इजहार करेगा। लेकिन सवि कह देगी कि काश ये सब सच होता, जिसपर रजत नाराज हो जाएगा।

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited