GHKKPM 7 Maha Twist: सवि-सई को गुंडों से बचाएगा रजत, पाई-पाई की मोहताज होगी आशका

​GHKKPM 7 Maha Twist: स्टार प्लस का शो गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein) इन दिनों अपनी दिलचस्प कहानी से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। भाविक शर्मा (Bhavika Sharma) और हितेश भारद्वाज (Hitesh Bharadwaj) की ऑन स्क्रीन जोड़ी फैंस को बहुत अच्छी लग रही है। अब आइए जानते हैं कि 19 सितंबर को शो में ककौन से बड़े ट्विस्ट देखने को मिलते हैं।

गुम है किसी के प्यार में में 19  सितंबर को आएंगे ये 7 महाट्विस्ट
01 / 07

'गुम है किसी के प्यार में' में 19 सितंबर को आएंगे ये 7 महाट्विस्ट

GHKKPM 7 Maha Twist: भाविका शर्मा और हितेश भारद्वाज अभिनीत शो गुम है किसी के प्यार में, टीआरपी में लिस्ट में काफी समय से दूसरे स्थान पर बना हुआ है। हालांकि शो कि कहानी 'ये है मोहब्बतें' (Ye Hai Mohabbatein) सीरियल से चुराई हुई है लेकिन इसके बावजूद फैंस को यह प्लॉट अच्छा लग रहा है। अब 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein) के 19 सितंबर के एपिसोड में बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है। एक तरह आशका के जिंदगी में नया भूचाल आएगा वहीं सवि-राजत में नजदीकियाँ बढ़ती दिखाई देंगी। और पढ़ें

सई के पैरेंट टीचर मीटिंग में जाएंगे रजत-सवि
02 / 07

सई के पैरेंट टीचर मीटिंग में जाएंगे रजत-सवि

'गुम है किसी के प्यार में' के 19 सितंबर के एपिसोड में दिखाया जाएगा की सई के स्कूल में पेरेंट टीचर मीटिंग है। जिसमें माता-पिता दोनों को आना जरूरी है। ऐसे में सवि-रजत दोनों आपनी बच्ची सई के लिए एक साथ पैरेंट टीचर मीटिंग में जाते दिखाई देंगे। ​

सवि-राजत में बढ़ रही हैं नजदीकियां
03 / 07

सवि-राजत में बढ़ रही हैं नजदीकियां

'गुम है किसी के प्यार में' देखा गया था कि सवि-रजत ने सई के लिए एक-दूसरे से शादी की थी। लेकिन अब धीरे-धीरे यह एक दूसरे के करीब आ रहे हैं। आने वाले एपिसोड में देखा जाएगा की रजत, सवि से प्यार करने लगा है।

रजत को पकड़ लेंगे गुंडे
04 / 07

रजत को पकड़ लेंगे गुंडे

आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा की स्कूल के पेरेंट टीचर मीटिंग से निकलने के बाद सई कोलेकर सवि-रजत घर लौट रहे होते हैं कि तभी उनकी गाड़ी को कुछ गुंडे रोक लेते हैं और रजत को पकड़ उससे पैसे मांगने लगते हैं।

सई-सवि को गुंडों से बचाएगा रजत
05 / 07

सई-सवि को गुंडों से बचाएगा रजत

'गुम है किसी के प्यार में' के आज रात के एपिसोड में दिखाया जाएगा की गुंडे रजत को पकड़ लेते हैं और सई-सवि के भी करीब जा रहे होते हैं। लेकिन तभी रजत अपनी पूरी जान लगाता है और सभी को मारने लगता है। इतने में पुलिस भी वहाँ आ जाती है।

गुंडों को पकड़ने मौके पर पहुंचेगी पुलिस
06 / 07

गुंडों को पकड़ने मौके पर पहुंचेगी पुलिस

सई के स्कूल की पेरेंट टीचर मीटिंग से वापिस लौटते टाइम रजत की गाड़ी को गुंडे घेर लेते हैं। लेकिन तभी दिमाग लगाते हुए सवि चुपके स पुलिस को कॉल कर देती है। थोड़ी देर में ही पुलिस पहुँच जाती है और गुंडों को पकड़ लेती है।

आशा को होगी पैसों की दिक्कत
07 / 07

आशा को होगी पैसों की दिक्कत

सीरियल में आज देखने को मिलेगा की अर्श से अलग होते ही आशका को पैसों के लाले पड़ने शुरू हो जाएंगे। वहीं उसका बेटा कियान बार-बार उसके सामने जिद्द करेगा कि वो अपना बर्थडे अर्श गुजराल के मैंशन में मनाएगा। जिसे सुन आशक के होश उड़ जाते हैं।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited