GHKKPM 7 Maha Twist: रजत के इंतजार में भूखी-प्यासी तड़पेगी सवि, डील जीतकर भी सड़क पर आएंगे आशका और अर्श

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 7 Maha Twist 22 October, 2024: टीवी एक्ट्रेस भाविका शर्मा और हितेश भारद्वाज स्टारर 'गुम है किसी के प्यार में' में देखने को मिलेगा कि सवि को रजत गलत समझेगा और उसे बुरा-भला कहेगा। यहां तक कि करवाचौथ पर भी आने में लेट होगा। वहीं दूसरी ओर अर्श और आशका को करोड़ों की चपत लगेगी।

गुम है किसी के प्यार में में 22 अक्टूबर को आएंगे ये 7 महाट्विस्ट
01 / 08

'गुम है किसी के प्यार में' में 22 अक्टूबर को आएंगे ये 7 महाट्विस्ट

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 7 Maha Twist 22 October, 2024: टीवी एक्ट्रेस भाविका शर्मा और हितेश भारद्वाज स्टारर 'गुम है किसी के प्यार में' ने दर्शकों के दिलों-दिमाग पर कब्जा किया हुआ है। 'गुम है किसी के प्यार में' में आए दिन ट्विस्ट पर ट्विस्ट आ रहे हैं। मेकर्स इसे टीआरपी में उठाने की कोशिश तो कर रहे हैं, लेकिन हैरत की बात तो यह है कि अब शो टॉप 5 से बाहर हो चुका है। बीते दिन भी 'गुम है किसी के प्यार में' में दिखाया गया कि रजत की आवाज चली जाती है और ऐसे में वो सवि को अपने साथ लेकर नीलामी में जाता है। लेकिन शो में आने वाले महाट्विस्ट यहीं खत्म नहीं होते।और पढ़ें

रजत को डील करने से रोकेगी सवि
02 / 08

रजत को डील करने से रोकेगी सवि

'गुम है किसी के प्यार में' में देखने को मिलेगा कि सवि को पता होगा कि जिस जमीन की बोली लग रही है, वो विवादों में फंसी है। ऐसे में वो रजत के कहने पर भी डील के लिए बोली नहीं लगाएगी और वो डील अर्श को मिल जाएगी।

सवि पर भड़केगा रजत
03 / 08

सवि पर भड़केगा रजत

रजत को लगेगा कि सवि ने उसका बहुत बड़ा नुकसान करा दिया है। ऐसे में वो घर आकर भी सवि से सीधे मुंह बात नहीं करेगा और शराब पीना शुरू कर देगा। दूसरी ओर अर्श भी रजत को चिढ़ाने की कोशिश करेगा। सवि उसे जमीन का सच भी बताएगी, लेकिन रजत उसकी एक नहीं मानेगा।

सवि पर नाराजगी जाहिर करेगी भाग्यश्री
04 / 08

सवि पर नाराजगी जाहिर करेगी भाग्यश्री

रजत डील वाली बात घरवालों को बताएगा, जिससे भाग्यश्री सवि पर भड़कना शुरू कर देगी। यहां तक कि करवाचौथ सेलिब्रेशन में भी भाग्यश्री गलत तरह से सवि से पेश आएगी और कहेगी कि इसने मेरे बेटे का करोड़ों का नुकसान कराया है।

रजत की खातिर प्यार की कुर्बानी देगा अमन
05 / 08

रजत की खातिर प्यार की कुर्बानी देगा अमन

रजत को मिस्टर कोठारी बताएंगे कि बोर्ड मेंबर्स उसका इस्तीफा मांग रहे हैं। इन्हीं सब के बीच मिस्टर कोठारी अमन और आहाना के रिश्ते की बात छेड़ देंगे। अमन सोचेगा कि वो इस रिश्ते के जरिए रजत को बचा सकता है। इसलिए वो शादी के लिए मना भी नहीं करेगा।

करवाचौथ पर भूखी-प्यासी होकर रजत का इंतजार करेगी सवि
06 / 08

करवाचौथ पर भूखी-प्यासी होकर रजत का इंतजार करेगी सवि

करवाचौथ पर व्रत खोलने का वक्त हो जाएगा। लेकिन रजत नहीं आएगा। इसपर भी भाग्यश्री सवि को दोष देगी और कहेगी कि इसने मेरे बेटे का नुकसान कराया है, अब कैसे आएगा वो। वहीं दूसरी ओर सवि भी परेशान होगी।

करवाचौथ पर रोमांटिक होगा रजत
07 / 08

करवाचौथ पर रोमांटिक होगा रजत

करवाचौथ पर रजत भले ही लेट आएगा, लेकिन अपनी एंट्री से सबको हैरान कर देगा। यहां तक कि वो सबके सामने सवि के लिए मीटे बोल बोलने की भी कोशिश करेगा।

आशका और अर्श को लगेगा तगड़ा झटका
08 / 08

आशका और अर्श को लगेगा तगड़ा झटका

आशका और अर्श को बाद में पता चलेगा कि जिस जमीन पर उन्होंने 140 करोड़ रुपये लगाए हैं, वो जमीन घाटे का सौदा साबित हुई है। इस बात से अर्श और आशका को तगड़ा झटका लगेगा। वहीं रजत सवि का शुक्रिया अदा करेगा।

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited