GHKKPM 7 Maha Twist: सवि के लिए उफान पर होगा रजत का प्यार, करोड़ों का चूना लगते ही आशका को 'पनौती' कहेगा अर्श

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 7 Maha Twist 23 October, 2024: टीवी के धमाकेदार सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' ने दर्शकों के दिलों-दिमाग पर कब्जा किया हुआ है। आज शो में दिखाया जाएगा कि रजत सबके सामने सवि को शुक्रिया कहेगा। वहीं दूसरी ओर अर्श के करोड़ों रुपये डूब जाएंगे और वो आशका को पनौती कहेगा।

गुम है किसी के प्यार में में 23 अक्टूबर को आएंगे ये 7 महाट्विस्ट
01 / 08

'गुम है किसी के प्यार में' में 23 अक्टूबर को आएंगे ये 7 महाट्विस्ट

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 7 Maha Twist 23 October, 2024: टीवी के दमदार सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' ने दर्शकों के दिलों-दिमाग पर कब्जा किया हुआ है। शो टीआरपी लिस्ट में भले ही टॉप 5 से बाहर हो गया है, लेकिन आज भी भाविका शर्मा और हितेश भारद्वाज का टीवी शो चर्चा में बना हुआ है। बीते दिन भी सीरियल में दिखाया गया कि बिजनेस डील न होने के कारण रजत सवि पर भड़कता है। सवि उसे सच्चाई बताती है, लेकिन रजत कोई ध्यान नहीं देता। इसपर भी भाग्यश्री सवि को खरी-खोटी सुनाती है। लेकिन 'गुम है किसी के प्यार में' में आने वाले महाट्विस्ट यहीं पर खत्म नहीं होते। और पढ़ें

रजत के इंतजार में परेशान होगी सवि
02 / 08

रजत के इंतजार में परेशान होगी सवि

'गुम है किसी के प्यार में' में जल्द ही देखने को मिलेगा कि चांद निकलते ही सब अपना व्रत खोलने लगेंगे। लेकिन सवि की आंखें रजत के इंतजार में रहेंगी। दूसरी ओर तारा फोन में अपने पति की तस्वीर देख व्रत खोलेगी और आंसू बहाएगी।

सवि का व्रत खुलवाने की कोशिश करेगी सई
03 / 08

सवि का व्रत खुलवाने की कोशिश करेगी सई

सई सवि का उतरा हुआ चेहरा देखेगी और कहेगी कि अगर पापा नहीं आते हैं तो आप भी उनकी फोटो देखकर व्रत खोल लीजिए। सई अपनी परी मम्मा से कहेगी कि पापा नहीं हैं तो मैं आपका व्रत खुलवा देती हूं।

वक्त पर आकर सवि का व्रत खुलवाएगा रजत
04 / 08

वक्त पर आकर सवि का व्रत खुलवाएगा रजत

सई अपनी परी मम्मा का व्रत खुलवाने की कोशिश करेगी, लेकिन तभी उसके हाथ से पानी छूट जाएगा। हालांकि रजत वक्त पर आकर सब संभाल लेगा और सवि का व्रत भी खुलवाएगा। रजत को वहां देख सवि के साथ-साथ ईशा को भी राहत मिलेगी।

अर्श को लगेगा तगड़ा झटका
05 / 08

अर्श को लगेगा तगड़ा झटका

सीरियल में दिखाया जाएगा कि अर्श बिजनेस डील करके खुशी से प्रेस कॉन्फ्रेंस करेगा। वो जाहिर करेगा कि उसे भले ही बेस्ट सीईओ की ट्रॉफी नहीं मिली, लेकिन उसने ही बिजनेस डील क्रैक की है। हालांकि तभी वहां पुलिस आ जाएगी।

पुलिस के हत्थे चढ़ेगा अर्श
06 / 08

पुलिस के हत्थे चढ़ेगा अर्श

पुलिस अर्श को बताएगी कि उसने जिस जमीन को खरीदा है, वो सरकार की है और उसपर सालों से विवाद चल रहा है। पुलिस अर्श से कहेगी कि जमीन उसने खरीदी है, इसलिए उसे थाने चलकर पूछताछ में सहयोग करना पड़ेगा।

सवि की तारीफों के पुल बांधेगा रजत
07 / 08

सवि की तारीफों के पुल बांधेगा रजत

दूसरी ओर रजत सबके सामने बताएगा कि आज सवि के कारण उसके हाथ से बिजनेस डील निकल गई, लेकिन जो हुआ अच्छा ही हुआ। रजत जाहिर करेगा कि आज सवि ने उसे बचा लिया, वरना वो पुलिस थाने में होता। रजत मराठी भाषा में सवि की तारीफों के पुल बांधेगा और उसे शुक्रिया कहेगा।

आशका को पनौती कहेगा अर्श
08 / 08

आशका को पनौती कहेगा अर्श

'गुम है किसी के प्यार में' में महाट्विस्ट यहीं पर ही खत्म नहीं होते हैं। शो में दिखाया जाएगा कि करोड़ों का चूना लगने के बाद अर्श बौखला जाएगा। वो पुलिस थाने में मारपीट करेगा, साथ ही बाकी बिजनेसमैन भी अर्श से डील छीन लेंगे। वहीं जब आशका उसे शांत कराने की कोशिश करेगी तो अर्श कहेगा कि जब तक तुम उसकी जिंदगी में थी वो दबा-दबा रहता था। लेकिन जब से तुम उसकी जिंदगी से निकली हो, उसकी किस्मत चमक गई है। अर्श आशका को ताना मारेगा कि आज सवि ने उसे बचा लिया। वहीं आशका उससे पूछेगी कि क्या वो उसे पनौती कह रहा है।और पढ़ें

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited