GHKKPM 7 Maha Twist: सरेआम रजत के लिए इजहार-ए-इश्क करेगी सवि, बीवी को ठुकराकर आशका के पास लौटेगा रजत

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 7 Maha Twist, 27 October 2024: स्टार प्लस के धमाकेदार सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' ने लोगों के दिलों-दिमाग पर कब्जा किया हुआ है। आज शो में दिखाया जाएगा कि मृणमय को सागर संग डांस करता देख अमन का गुस्सा सातवें आसमान पर होगा। वहीं दूसरी ओर सई सवि और रजत को करीब लाने की कोशिश करेगी।

गुम है किसी के प्यार में में 27 अक्टूबर को आएंगे 7 महाट्विस्ट
01 / 08

'गुम है किसी के प्यार में' में 27 अक्टूबर को आएंगे 7 महाट्विस्ट

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 7 Maha Twist, 27 October 2024: स्टार प्लस के धमाकेदार सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' ने टीआरपी लिस्ट में तूफान मचाया हुआ था। लेकिन इन दिनों शो टॉप 5 से बाहर हो चुका है, जिसे सुधारने के लिए मेकर्स लगातार कोशिश कर रहे हैं। बीते दिन भी 'गुम है किसी के प्यार में' में दिखाया गया कि रजत, मृणमय और सागर की सगाई कराने का ठान लेगा। वहीं दूसरी ओर अर्श जिगर के साथ मिलकर रजत के खिलाफ प्लानिंग-प्लॉटिंग करेगा। तो चलिए एक नजर डालते हैं 'गुम है किसी के प्यार में' में आने वाले इन सात महाट्विस्ट पर-और पढ़ें

सवि-रजत को साथ लाने की कोशिश करेगी सवि
02 / 08

सवि-रजत को साथ लाने की कोशिश करेगी सवि

'गुम है किसी के प्यार में' में जल्द ही देखने को मिलेगा कि सई, सवि और रजत से कहेगी कि आप दोनों बहुत अच्छे लग रहे हो। वो उससे किस भी मांगेगी। वहीं जब सवि और रजत, सई को साथ में किस करेंगे तो सई पीछे हट जाएगी। दूसरी ओर सवि और रजत एक-दूजे का मुंह देखते रह जाएंगे।

मृणमय-सागर को रोमांस करता देख जलेगा अमन
03 / 08

मृणमय-सागर को रोमांस करता देख जलेगा अमन

'गुम है किसी के प्यार में' में दिखाया जाएगा कि मृणमय और सागर साथ में रोमांटिक डांस करेंगे। मृणमय को दूसरे के इतने करीब जाता देख अमन का पारा चढ़ जाएगा। वो अपने हाथ में मौजूद कोल्डड्रिंक का ग्लास तोड़ देगा, जिससे उसे चोट लग जाएगी।

अमन को समझाने की कोशिश करेगी आशका
04 / 08

अमन को समझाने की कोशिश करेगी आशका

आशका अमन के पास आकर उसे समझाने की कोशिश करेगी कि जिस चीज का तुम्हारा मन न हो उसे नहीं करना चाहिए। आशका, अमन से कहेगी कि मुझे मालूम है कि तुम आहाना से सगाई करके खुश नहीं हो। लेकिन अमन उसे ही बातें सुना देगा।

    तारा से हाथ मिलाना चाहेगी आशका
05 / 08

तारा से हाथ मिलाना चाहेगी आशका

अर्श के कहने पर आशका, तारा के पास जाकर उसे रजत के खिलाफ भड़काने की कोशिश करेगी। तारा उससे बात करने से इंकार करेगी, लेकिन आशका कहेगी कि मुझे भले ही न सही, लेकिन तुम्हारे पति को तुम्हारी बहुत कद्र है।

आशका को मुंहतोड़ जवाब देगी तारा
06 / 08

आशका को मुंहतोड़ जवाब देगी तारा

आशका की तमाम बातें सुनकर भी तारा उसके जाल में नहीं फंसती। वो कहती है कि तुम्हें लगता है कि मैं रजत भाई के खिलाफ तुम्हारे साथ आऊंगी तो ये गलत है। मैं कभी भी कचरे में अपना हाथ नहीं देती।

रजत के लिए दिल की बात कहेगी सवि
07 / 08

रजत के लिए दिल की बात कहेगी सवि

रजत की तरह सवि भी सरेआम अपने पति के लिए दिल की बात कहने का फैसला करती है। सवि गुजराती भाषा सीखकर सबके सामने रजत की तारीफ करती है और उसे हीरो तक बताती है।

बेटे की खातिर आशका के पास लौटेगा रजत
08 / 08

बेटे की खातिर आशका के पास लौटेगा रजत

'गुम है किसी के प्यार में' में एंटरटेनमेंट का डोज यहीं पर खत्म नहीं होता। शो में दिखाया जाएगा कि सवि जैसे ही अपनी बात पूरी करेगी, तभी रजत के पास कियान का फोन आएगा। वो रजत से कहेगा कि मम्मा की हालत बहुत खराब है, आप जल्दी आ जाइए।

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited