GHKKPM 7 Maha Twist: डरी-सहमी बीवी को छोड़ आशका के साथ रहेगा रजत, सवि के सामने जिगर की पोल खोलेगी तापसी

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 7 Maha Twist 8 October, 2024: टीवी के धमाकेदार सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' ने दर्शकों के दिलों-दिमाग पर कब्जा करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। शो में जल्द ही दिखाया जाएगा कि सवि जिगर के कारण अपने कमरे में डरी-सहमी होगी। वहीं अगले दिन तापसी उसके सामने जिगर का कच्चा-चिट्ठा खोलेगी।

गुम है किसी के प्यार में में 8 अक्टूबर को आएंगे ये 7 महाट्विस्ट
01 / 08

'गुम है किसी के प्यार में' में 8 अक्टूबर को आएंगे ये 7 महाट्विस्ट

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 7 Maha Twist 8 October, 2024: स्टार प्लस के धमाकेदार सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' ने सुर्खियां बटोरने में कोई कसर नहीं छोड़ी हैं। 'गुम है किसी के प्यार में' में आए दिन ऐसे-ऐसे मोड़ आ रहे हैं, जिसने दर्शकों को शो से बखूबी बांध दिया है। बीते दिन भी "गुम है किसी के प्यार में' में दिखाया गया कि सवि को जिगर गलत इरादों से छूता है, जिससे वो जोर-जोर से चिल्लाने लगती है। लेकिन जिगर तारा और भाग्यश्री के सामने खुद भोला बन जाता है, जिससे सवि की बात कोई नहीं मानता। वहीं आशका के चक्कर में रजत, सवि के पास नहीं जा पाता। हालांकि 'गुम है किसी के प्यार में' में आने वाले महाट्विस्ट यहीं पर खत्म नहीं होते हैं।और पढ़ें

डरी-सहमी कमरे में रहेगी सवि
02 / 08

डरी-सहमी कमरे में रहेगी सवि

'गुम है किसी के प्यार में' में देखने को मिलेगा कि जिगर की हरकतों से सवि अपने कमरे में डरी-सहमी बैठी होगी। उसे समझ नहीं आएगा कि वो ये बातें किससे कहे। सवि पहले अपनी आई से ये बताने की कोशिश करेगी, लेकिन वो घर का मामला कहकर शांत हो जाएगी।

डर में जी रही सवि का सहारा बनेगी सई
03 / 08

डर में जी रही सवि का सहारा बनेगी सई

सवि के कमरे का दरवाजा कोई खटखटाएगा। डर में वो वास उठा लेगी। लेकिन तभी सई आवाज देगी कि परी मम्मा मैं हूं, जिससे सवि की जान में जान आएगी। सई अपनी परी मम्मा से कहेगी कि आप अकेली थी ना, इसलिए मैं आपके पास आ गई।

रजत को सच बताने की कोशिश करेगी सवि
04 / 08

रजत को सच बताने की कोशिश करेगी सवि

रजत को सच बताने के लिए सवि उसके पास फोनकॉल करेगी। लेकिन रजत उस वक्त कियान और आशका के साथ होगा। ऐसे में सवि उससे बात नहीं बता पाएगी। वहीं रजत भी झूठ बोल देगा कि वो मीटिंग में बिजी है।

सवि-रजत को बात करता देख चिढ़ेगी आशका
05 / 08

सवि-रजत को बात करता देख चिढ़ेगी आशका

रजत सवि से फोन पर हंसते-खिलखिलाते हुए बात करेगा और अपनी शादी के दिन को याद करेगा। रजत और सवि की इस बॉन्डिंग से आशका जलभुन कर राख हो जाएगी।

सवि को मुंह बंद रखने के लिए कहेगी भाग्यश्री
06 / 08

सवि को मुंह बंद रखने के लिए कहेगी भाग्यश्री

अमन भाग्यश्री से पूछेगा कि सवि को आखिर हुआ क्या है, वो इतनी परेशान क्यों लग रही है। इसपर भाग्यश्री सवि के कमरे में जाकर उससे अपना मुंह बंद रखने और जिगर की बात को वहीं खत्म करने के लिए कहेगी।

सवि को सच बताएगी तापसी
07 / 08

सवि को सच बताएगी तापसी

'गुम है किसी के प्यार में' में मनोरंजन का डोज यहीं खत्म नहीं होता है। शो में दिखाया जाएगा कि सवि जिगर के बारे में मृणमय से बताएगी और तभी तापसी उसकी बातें सुन लेगी। तापसी सवि को अकेला पाकर बताएगी कि जिगर ही वो शख्स था, जिसने कनाडा में मुझे परेशान किया था।

सवि को जेल भेजेगा जिगर
08 / 08

सवि को जेल भेजेगा जिगर

'गुम है किसी के प्यार में' में आगे दिखाया जाएगा कि सवि का मुंह बंद कराने के लिए जिगर उसे फ्रॉड केस में फंसा देगा, जिससे सवि को जेल जाना पड़ेगा। वहीं जेल से आने के बाद भी सवि का ससुराल उसके खिलाफ नजर आएगा। यहां तक कि रजत अपनी बेटी को भी सवि से छीन लेगा।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited