GHKKPM सहित इन 9 TV शो ने सेकंड लीड की एंट्री कराकर बचाई लाज, डूबती नैय्या को दिया तिनके का सहारा

TV Show Saves TRP With Second Lead Entry: टीवी के कई सीरियल ऐसे हैं जिनकी डूबती टीआरपी को बचाने के लिए मेकर्स ने सेकंड लीड की एंट्री कराई थी। इस लिस्ट में 'गुम है किसी के प्यार में' से लेकर 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' तक शामिल है।

सेकंड लीड की एंट्री से बची इन टीवी शोज की टीआरपी
01 / 10

सेकंड लीड की एंट्री से बची इन टीवी शोज की टीआरपी

TV Show Saves TRP With Second Lead Entry: टीवी सीरियल्स को टीआरपी में बनाए रखने के लिए मेकर्स को हर बार नई-नई कहानियां लेकर आना पड़ता है, जिससे दर्शकों की दिलचस्पी बनी रहे। लेकिन कई बार तो टीआरपी बचाने के लिए कुछ शोज में सेकंड मेल लीड की भी एंट्री कराई गई, जिसने आगे चलकर टीआरपी में नैय्या पार लगा दी। इस लिस्ट में 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से लेकर 'इमली' तक का नाम शामिल है। इन सारे ही शो को सेकंड लीड की एंट्री ने सहारा दिया। तो चलिए एक नजर डालते हैं उन टीवी शोज पर-और पढ़ें

इमली Imlie
02 / 10

इमली (Imlie)

'इमली' में मेकर्स ने फहमान खान की एंट्री कराई थी, जिन्होंने आते ही न केवल शो की कहानी पलट दी, बल्कि उनकी और सुंबुल की जोड़ी को भी दर्शकों ने खूब पसंद किया था।

अनुपमा Anupamaa
03 / 10

अनुपमा (Anupamaa)

'अनुपमा' में मेकर्स ने अनुज की एंट्री कराई थी, जिसने दर्शकों के दिलों-दिमाग पर कब्जा जमाने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी। अनुज की एंट्री से शो की टीआरपी भी नंबर 1 थी।

ये रिश्ता क्या कहलाता है Yeh Rishta Kya Kehlata Hai
04 / 10

ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai)

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' को ऑफ एयर होने से बचाने के लिए मेकर्स ने जय सोनी की एंट्री कराई थी। उन्होंने भी शो की काया पलटने में कोई कसर नहीं छोड़ी। जय सोनी का ट्रैक दर्शकों को पसंद भी आया था।

उडारियां Udaariyaan
05 / 10

उडारियां (Udaariyaan)

'उडारियां' में मेकर्स ने करण वी ग्रोवर की एंट्री कराई थी, जो कि तेजो के साथ खूब जच रहे थे। उन्होंने शो को नया ट्विस्ट दिया था, लेकिन कुछ वक्त बाद उन्हें विलेन बना दिया गया था।

ये है चाहतें Yeh Hai Chahatein
06 / 10

ये है चाहतें (Yeh Hai Chahatein)

सीरियल 'ये है चाहतें' में अल्तमश फराज ने अरमान ठाकुर के तौर पर एंट्री की थी। उनका रोल दर्शकों को खूब पसंद आया था। लेकिन बाद में अरमान को भी मेकर्स ने विलेन बना दिया था।

तेरी मेरी डोरियां Teri Meri Doriyaann
07 / 10

तेरी मेरी डोरियां (Teri Meri Doriyaann)

सीरियल 'तेरी मेरी डोरियां' में मेकर्स ने योगेंद्र विक्रम सिहं की एंट्री बतौर सेकंड लीड कराई। लेकिन अब उनका कैरेक्टर भी ग्रे शेड का कर दिया गया है।

कुमकुम भाग्य Kumkum Bhagya
08 / 10

कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)

'कुमकुम भाग्य' में अभिषेक मलिक ने अक्षय बनकर एंट्री की थी। मुग्धा चापेकर संग अभिषेक की जोड़ी को खूब पसंद किया गया था। लेकिन मेकर्स ने कहानी में ट्विस्ट देने के चक्कर में अभिषेक को विलेन बना दिया।

शक्ति अरोड़ा Shakti Arora
09 / 10

शक्ति अरोड़ा (Shakti Arora)

'कुंडली भाग्य' में धीरज धूपर के जाते ही मेकर्स ने शक्ति अरोड़ा की एंट्री कराई थी। पहले तो वह अर्जुन बनकर शो में नजर आए, लेकिन बाद में खुलासा हुआ कि वह ही करण हैं।

गुम है किसी के प्यार में Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin
10 / 10

गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin)

'गुम है किसी के प्यार में' में हर्षद अरोड़ा ने पहले सेकंड लीड बनकर एंट्री मारी थी और शो को नया ट्विस्ट दिया था। वहीं अब करणवीर बोहरा शो में कदम रखते दिखाई देंगे। वह सवि और ईशान की जिंदगी में नया मोड़ लाएंगे।

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited