​सेट पर कलाकारों के अफेयर से बिगड़ा इन सीरियल का माहौल, नैन मटक्का देख मेकर्स ने पकड़ा अपना सिर

TV Show Starcast Affair: हाल ही में ये रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल के सेट पर नो डेटिंग पॉलिसी लगाई गई है। जिसके चलते आज हम आपको उन सीरियल के बारे में बताएंगे जिनके कलाकारों की वजह सेट पर हंगामा होता था।

TV के इन सीरियल के कलाकारों के बीच हुआ नैन मटका फिर मेकर्स हुए परेशान
01 / 07

TV के इन सीरियल के कलाकारों के बीच हुआ नैन मटका, फिर मेकर्स हुए परेशान

TV Show Starcast Affair: टीवी सीरियल के किरदार देखने में जितने अच्छे लगते हैं, वहीं असलियत में सच्चाई कुछ और होती है। हाल ही में ये रिश्ता क्या कहलाता है के सेट पर नो डेटिंग पॉलिसी लागू की गई। क्यूंकी सेट पर कलाकारों के अफेयर की वजह से मेकर्स को काफी परेशानी होती थी। इसी के चलते आज हम आपको बताने जा रहे हैं उन शोज के नाम जिनके को स्टार्स अफेयर की वजह से सेट पर माहौल खराब हुआ था। और पढ़ें

ये रिश्ता क्या कहलाता है Yeh Rishta Kya Kehlata Hai
02 / 07

ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai)

खबर थी की ये रिश्ता क्या कहलाता है में से शहजादा धामी और प्रतीक्षा होनमुखे को निकालने का कारण था उनका अफेयर। हालांकि हाल ही में अब मेकर्स ने सेट पर नो डेटिंग पॉलिसी लागू कर दिया है।

गुम है किसी के प्यार में Ghum Hai Kisikey Ke Pyaar Hai
03 / 07

गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Ke Pyaar Hai)

सीरियल गुम है कीसी के प्यार में नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा के अफेयर के चक्कर में पूरी कास्ट को परेशानी होती थी। इसी के साथ शो में ऐश्वर्या और आयशा सिंह के बीच कोल्ड वर शुरू हो गई थी।

कुछ रंग प्यार के ऐसे भी Kuch Rang Pyaar Ke Aise Bhi
04 / 07

कुछ रंग प्यार के ऐसे भी (Kuch Rang Pyaar Ke Aise Bhi)

कुछ रंग प्यार के ऐसे भी में एरिका फर्नांडीस और शाहीर शेख की जोड़ी सभी को काफी पसंद आई थी। लेकिन के दूजे को डेट और ब्रेकअप होने के बाद दोनों के साथ शूटिंग करना मेकर्स को परेशान करने लगा।

उड़ारियां Udaariyan
05 / 07

उड़ारियां (Udaariyan)

सीरियल उड़ारियां में जैस्मिन का किरदार निभा चुकी ईशा मालवीय ने बिग बॉस 17 के घर में खुलासे किए थे। एक्ट्रेस ने बताया की एक्स बॉयफ्रेंड अभिषेक कुमार उन्हे कभी किसी और संग रोमांस नहीं करने देते थे। ​

दिल से दिल तक Dil Se Dil Tak
06 / 07

दिल से दिल तक (Dil Se Dil Tak)

सीरियल दिल से दिल तक में सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई की दुश्मनी की वजह से शूट करने में बहुत परेशानी होती थी मकर्स को। सिर्फ यही नहीं कई बार इन एक्स कपल ने सेट पर खूब लड़ाई भी की थी।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा Tarak Mehta Ka Ooltah Chashma
07 / 07

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Tarak Mehta Ka Ooltah Chashma)

शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में टप्पू -बबीता का किरदार निभा रहे राज ​अंदकत और मुनमुन दत्ता एक दूजे को असलियत में डेट कर रहे हैं। ​

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited