हॉस्पिटल से मायूस होकर लौटी गोविंदा की बेटी टीना आहूजा, न मां न भाई कोई नहीं दिखा साथ

आज मंगलवार को अलसुबह बॉलीवुड इंडस्ट्री से परेशान करने वाली खबर सामने आई। एक्टर गोविंदा के पैर पर उनकी ही गन से गोली लग गई, जिसके बाद उन्हें आईसीयू में एडमिट कराया गया है। अभी-अभी उनकी बेटी उनसे मिलने पहुंची है।

गोविंदा की बेटी टीना आहूजा दिखी उदास
01 / 07

गोविंदा की बेटी टीना आहूजा दिखी उदास

आज सुबह अभिनेता गोविंदा के पैर में गोली लग गई, जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल भर्ती कराया गया। गोविंदा को तुरंत ही आईसीयू में एडमिट होना पड़ा। अभी उनकी सेहत की बात करें तो वह बिल्कुल ठीक हैं और खतरे से बाहर हैं। गोविंदा ने खुद ऑडीयो जारी कर अपनी सेहत के बारे में बताया है। अब गोविंदा की बेटी टीना आहूजा पापा से मिलकर घर अस्पताल से बाहर जा रही है। इस मौके पर वह बेहद उदास नजर आई। और पढ़ें

पापा गोविंदा से मिलने आई टीना आहुजा  Tina Ahuja
02 / 07

पापा गोविंदा से मिलने आई टीना आहुजा ( Tina Ahuja)

गोविंदा की बेटी टीना आहूजा आज सुबह से ही अपने पापा के साथ अस्पताल में रुकी हुई है। दोपहर को उन्हें अस्पताल के बाहर घर जाते हुए देखा गया।

मायूस दिखी टीना  Tina Ahuja
03 / 07

मायूस दिखी टीना ( Tina Ahuja)

जैसे ही टीना बाहर आती है आते ही गाड़ी में बैठ गई और उनके चेहरे पर थकान मायूसी साफ नजर आ रही थी। टीना ने मीडिया से भी बात नहीं की और वह सीधा गाड़ी में बैठ चल पड़ी।

पापा की देखभाल कर रही है टीना  Tina Ahuja
04 / 07

पापा की देखभाल कर रही है टीना ( Tina Ahuja)

टीना आहूजा आज सुबह से ही पापा के साथ है। जब गोविंदा को गोली लगी, तभी टीना अस्पताल आ गई थी। अब जब सब ठीक बताया जा रहा है तो वह घर जाती नजर आई।

कोई नहीं दिखा टीना के साथ
05 / 07

कोई नहीं दिखा टीना के साथ

वहीं जब वह अस्पताल के बाहर आई तब उनके साथ घर का कोई भी सदस्य नजर नहीं आई। टीना की गाड़ी की पीछे वाली सीट पर कोई बैठा हुआ था। हालांकि वह उनके भाई नहीं थे।

कोलकाता में है सुनीता आहूजा  Sunita Ahuja
06 / 07

कोलकाता में है सुनीता आहूजा ( Sunita Ahuja)

बता दें कि अभी तक गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा दिखाई नहीं दी है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो गोविंदा की पत्नी कोलकाता में है। वह कुछ दिनों से वही रह रही थी।

कश्मीरा Kashmira Shah  मिलने आई
07 / 07

कश्मीरा( Kashmira Shah) मिलने आई

गोली लगने की खबर सुनते ही गोविंदा की भांजा बहू कश्मीरा शाह उनसे मिलने पहुंची, हालांकि वह अकेले ही गाड़ी में दिखाई दी उनके साथ पति कृष्णा अभिषेक नहीं थे ।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited