दर्दभरा भरा चेहरा लेकर अस्पताल से निकले गोविंदा के बेटे हर्षवर्धन, सूजी हुई आंखों ने बयां किया दर्द

बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा को मंगलवार के दिन मुंबई स्थित अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उनका इलाज चल रहा है। गोविंदा ने बंदूक की सफाई करते समय गलती से गोली चला दी, जो उनके पैर में जा लगी। गोविंदा के बेटे हर्षवर्धन कपूर लगातार अस्पताल में पिता का ख्याल रख रहे हैं। वो जब अस्पताल से बाहर आ रहे थे तब उन्हें मीडिया ने कैमरे में कैद किया।

अस्पताल में भर्ती पिता का दिन-रात ख्याल रख रहे हैं बेटे हर्षवर्धन सूजी हुईं आंखें देख पिघला फैंस का दिल
01 / 07

अस्पताल में भर्ती पिता का दिन-रात ख्याल रख रहे हैं बेटे हर्षवर्धन, सूजी हुईं आंखें देख पिघला फैंस का दिल

बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा मंगलवार के दिन से ही अस्पताल में भर्ती हैं। गोविंदा को गलती से पैर में गोली लग जाने की वजह से मुंबई के अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इन दिनों उनका इलाज चल रहा है। गोविंदा का परिवार उनका इस वक्त खास ख्याल रख रहा है ताकि वो जल्दी से जल्दी ठीक हो पाएं। गोविंदा की हालत में पहले से सुधार हो रहा है और वो जल्द ही अस्पताल से बाहर आ सकते हैं। गोविंदा के बेटे हर्षवर्धन लगातार पिता के लिए अस्पताल में मौजूद हैं और उनकी देख-रेख में परिवार की मदद कर रहे हैं। हर्षवर्धन जब अस्पताल से बाहर आ रहे थे तब मीडिया ने उन्हें कैमरे में कैद किया।और पढ़ें

थके-थके नजर आए गोविंदा के बेटे हर्षवर्धन आहूजा
02 / 07

थके-थके नजर आए गोविंदा के बेटे हर्षवर्धन आहूजा

हर्षवर्धन बीती रात से ही अस्पताल में मौजूद हैं। वो रातभर अपने पिता के पास थे और उनका ख्याल रख रहे थे। जब अस्पताल से वो बाहर आए तो मीडिया ने उन्हें कैमरे में कैद किया। हर्षवर्धन आहूजा थके-थके नजर आए। हर्षवर्धन इस बात का पूरा ख्याल रख रहे हैं कि उनके पिता को किसी प्रकार की परेशान न हो।

हर्षवर्धन की सूजी हुई आंखें देखकर रो पड़े फैंस
03 / 07

हर्षवर्धन की सूजी हुई आंखें देखकर रो पड़े फैंस

पिता का तबियत खराब होने के बाद से ही हर्षवर्धन पूरे परिवार का ख्याल खुद रख रहे हैं। जब हर्षवर्धन अस्पताल से बाहर आ रहे थे तब उनकी आंखें सूजी हुई थीं। हर्षवर्धन की हालत देखकर फैंस की आंखें नम हो गई हैं और वो होल रहे हैं कि गोविंदा को भगवान ने उनके जैसा ही बेटा दिया है जो परिवार के लिए 24 घंटे अर्पित रहता है।और पढ़ें

Harshvardhan ने अस्पताल से बाहर आकर मीडिया से की बात
04 / 07

Harshvardhan ने अस्पताल से बाहर आकर मीडिया से की बात

हर्षवर्धन आहूजा जब अस्पताल से बाहर आ रहे थे तब मीडिया वहां मौजूद थी। हर्षवर्धन ने बाहर आकर न केवल मीडिया से हाय किया बल्कि उन्हें मुस्कुराकर इस बात का आश्वासन भी दिलाया कि उनके पिता एकदम ठीक हैं और जल्द ही घर जा सकते हैं। हर्षवर्धन के इस आश्वासन से फैंस में खुशी की लहर दौड़ गई है।

Sunita Ahuja ने दिया गोविंदा का हेल्थ अपडेट
05 / 07

Sunita Ahuja ने दिया गोविंदा का हेल्थ अपडेट

गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा भी अपने पति का भरपूर ख्याल रख रही हैं। सुबह-सुबह जब वो अस्पताल से बाहर आ रही थीं तब उन्होंने मीडिया से बात की और कहा कि गोविंदा जी पहले से ठीक हैं और जल्द ही पहले की तरह डांस करेंगे। सुनीता की बातों से फैंस के दिलों को ठंडक मिली है।

बंदूक की सफाई करते समय गोविंदा के पैर में लगी गोली
06 / 07

बंदूक की सफाई करते समय गोविंदा के पैर में लगी गोली

बताया जा रहा है कि सुबह-सुबह जब गोविंदा अपनी बंदूक की सफाई कर रहे थे तब गलती से गोली चल गई और उनके पैर के अंगूठे में जा लगी। गोविंदा को गोली लगने के बाद तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया और उनका इलाज चालू हो गया। गोविंदा के पैर से गोली ऑपरेशन के बाद निकाल दी गई थी।

Govinda की सलामती के लिए दुआएं मांग रहे हैं फैंस
07 / 07

Govinda की सलामती के लिए दुआएं मांग रहे हैं फैंस

जब से गोविंदा अस्पताल में भर्ती हुए हैं तब से फैंस उनकी सलामती की दुआएं मांग रहे हैं। देश कई हिस्सों में तो गोविंदा की फास्ट रिकवरी के लिए पूजा भी की जा रही है। कहा जा सकता है कि सालों फिल्मों में काम करने के बाद गोविंदा ने अच्छे फैंस कमाए हैं, जो उनके सुख-दुख में साथ रहते हैं।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited