गोविंदा ही नहीं बल्कि इन सितारों ने भी गलती से दांव पर लगाई जान, धोखे से खुद को ही मार ली गोली

Stars Accidentally Shot Themselves: एक्टर गोविंदा के साथ आज बड़ा हादसा उस दौरान हो गया जब वो अपनी गन को साफ कर रहे थे। इस दौरान गोविंदा से मिस फायर हो गया और एक्टर को अस्पताल ले जाना पड़ा। तो चलिए जानते हैं और कौन-कौन से स्टार्स खुद को गलती से गोली मार चुके हैं।

गोविंदा समेत इन स्टार्स ने खुद को मारी गोली देखें लिस्ट
01 / 07

गोविंदा समेत इन स्टार्स ने खुद को मारी गोली, देखें लिस्ट

बॉलीवुड के जाने-माने स्टार गोविंदा इन दिनों काफी चर्चा में बने हुए हैं। गोविंदा से जुड़ी आज एक ऐसी खबर सामने आई जिसने सबको हैरान कर दिया। गोविंदा ने आज गन साफ करते हुए खुद को गोली मार ली। जिसके बाद हर तरफ इसको लेकर बात हो रही है। इस खास रिपोर्ट में हम आपको उन बॉलीवुड स्टार्स के बारे में बताने वाले हैं जिन्होंने गलती से खुद को गोली मार ली थी। इस लिस्ट में गोविंदा समेत हॉलीवुड के कई स्टार्स शामिल है।और पढ़ें

रायलो हंचो Rylo Huncho
02 / 07

​रायलो हंचो (Rylo Huncho)

फेमस रेपर रायलो हंचो (Rylo Huncho) ने एक वीडियो को बनाते-बनाते खुद को गोली मार ली थी। इस हादसे में 17 साल के रायलो हंचो (Rylo Huncho) की मौत हो गई थी।

लिल वेन Lil Wayne
03 / 07

​लिल वेन (Lil' Wayne)

जाने-माने रेपर लिल वेन (Lil' Wayne) जब 12 साल के थे तब उन्होंने खेल-खेल में खुद को गोली मार ली थी। इस हादसे में वो बाल-बाल बचे थे।

पीटर फोंडा Peter Fonda
04 / 07

​पीटर फोंडा (Peter Fonda)

'पीटर फोंडा (Peter Fonda)' का नाम भी इस लिस्ट में शामिल हैं। 11वें जन्मदिन पर पीटर फोंडा (Peter Fonda) ने अपने पापा की गन साफ करते-करते खुद को गोली मार ली थी। इस हादसे में एक्टर बाल-बाल बचे थे।

जेनिफर ओनील Jennifer ONeill
05 / 07

​जेनिफर ओनील (Jennifer O'Neill)

'जेनिफर ओनील (Jennifer O'Neill)' के साथ भी ऐसा हादसा हो चुका है। जेनिफर ओनील (Jennifer O'Neill) ने गन चेक करते-करते खुद को गलती से गोली मार ली थी। इस हादसे में उनकी जान जाते-जाते बची थी।

गोविंदा Govinda
06 / 07

गोविंदा (Govinda)

इस लिस्ट में बॉलीवुड के जाने-माने स्टार गोविंदा का नाम भी शामिल हो गया है। गोविंदा ने गन साफ करते-करते गलती से खुद को गोली मार ली है। जिसके बाद से वो काफी सिरियस है।

अस्पताल में भर्ती हैं गोविंदा
07 / 07

अस्पताल में भर्ती हैं गोविंदा

इस हादसे के बाद गोविंदा को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गोविंदा को ICU में रखा गया है। स्टार्स से लेकर फैन तक एक्टर के ठीक होने की दुआ मांग रहे हैं।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited