Govinda Bullet Injury: गोविंदा को गोली लगने के पीछे है कोई बड़ी कहानी? पुलिस को हो रहा संदेह

​बॉलीवुड के फेमस एक्टर गोविंदा हाल ही में बड़े हादसे का शिकार हो गए हैं। बता दें मंगलवार को एक्टर को खुद के हाथों से पैर में गोली लग गई थी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था और आपातकालीन सर्जरी हुई थी। अब एक्टर के हालत में सुधार हो गया है, जिस कारण बॉलीवुड सितारे और परिवार के लोग उनसे मिलने पहुंच रहे हैं। हाल ही में एक रिपोर्ट आईं है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि एक्टर के बयान से पुलिस को संदेह हो रहा है, जिस कारण पुलिस एक्टर से दोबारा बयान ले सकती है।


Govinda Bullet Injury गोविंदा को गोली लगने के पीछे है कोई बड़ी कहानी पुलिस को हो रहा संदेह
01 / 08

Govinda Bullet Injury: गोविंदा को गोली लगने के पीछे है कोई बड़ी कहानी? पुलिस को हो रहा संदेह

बॉलीवुड के फेमस एक्टर गोविंदा हाल ही में बड़े हादसे का शिकार हो गए हैं। बता दें मंगलवार को एक्टर को खुद के हाथों से पैर में गोली लग गई थी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था और आपातकालीन सर्जरी हुई थी। अब एक्टर के हालत में सुधार हो गया है, जिस कारण बॉलीवुड सितारे और परिवार के लोग उनसे मिलने पहुंच रहे हैं। हाल ही में एक रिपोर्ट आईं है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि एक्टर के बयान से पुलिस को संदेह हो रहा है, जिस कारण पुलिस एक्टर से दोबारा बयान ले सकती है। और पढ़ें

हुई थी आपातकालीन सर्जरी
02 / 08

हुई थी आपातकालीन सर्जरी

बॉलीवुड के फेमस एक्टर गोविंदा को 1 अक्टूबर को पैर में गोली लग गई थी। जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया। वहां उन्हें आईसीयू में एडमिट कराया गया आपातकालीन सर्जरी के बाद अब एक्टर की हालत में काफी सुधार है।

2 इंच नीचे जा घुसी थी गोली
03 / 08

2 इंच नीचे जा घुसी थी गोली

रिपोर्ट के अनुसार गोली उनके घुटने के 2 इंच नीचे जा घुसी थी, लेकिन सर्जरी कर उसे बाहर निकाल दिया गया है।

एक्टर ने दिया था ये बयान
04 / 08

एक्टर ने दिया था ये बयान

गोविंदा ने अपने बयान में पुलिस को जानकारी दी थी कि जब वह रिवॉल्वर साफ कर रहा थे, तब उसका लॉक खुल गया था, जिससे गोली चल गई साथ ही वो रिवॉल्वर करीब 20 साल पुरानी थी।

गोविंदा की कहानी पर संदेह
05 / 08

गोविंदा की कहानी पर संदेह

मुंबई पुलिस इस मामले में गंभीरता से जांच कर रही है। अब पुलिस को गोविंदा की कहानी पर संदेह हो रहा है जिस कारण एक्टर से कभी भी दोबारा बयान लिया जा सकता है।

बेटी का भी बयान हुआ दर्ज
06 / 08

बेटी का भी बयान हुआ दर्ज

रिपोर्ट के अनुसार गोविंदा की बेटी टीना आहूजा से भी पुलिस ने बयान लिया है। एक्टर के साथ ये हादसा सुबह करीब 4:45 बजे हुआ था जब एक्टर कोलकाता के लिए रवाना हो रहे थे।

गोविंदा ने शेयर किया था वॉयस नोट
07 / 08

गोविंदा ने शेयर किया था वॉयस नोट

सर्जरी के बाद एक्टर ने सोशल मीडिया पर एक वॉयस नोट शेयर किया था। जिसमें उन्होंने कहा था कि नमस्कार प्रणाम मैं हूं गोविंदा आप सब लोगों के आशीर्वाद और मां-बाप के आशीर्वाद गुरु की कृपा की वजह से गोली लगी थी पर वो निकाल दी गई है। मैं धन्यवाद देता हूं यहां के डॉक्टर का।

2-3 दिनों के बाद अस्पताल से मिल जाएगी छूट्टी
08 / 08

2-3 दिनों के बाद अस्पताल से मिल जाएगी छूट्टी

रिपोर्ट के अनुसार गोविंदा को 2-3 दिनों के बाद अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी। एक्टर से कई सितारे मिलने आ रहे हैं।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited