Govinda गोली लगने के तीन दिन बाद हुए अस्पताल से डिस्चार्ज, व्हीलचेयर पर एक्टर को देख नम हुईं फैंस की आंखें

बॉलीवुड एक्टर गोविंदा को अपने ही रिवॉल्वर से पैर में गोली लग गई थी। फैंस एक्टर के जल्द से जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे थे। एक्टर को 3 दिन बाद अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया है। एक्टर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

गोली लगने के 3 दिन बाद पहला बार नजर आए गोविंदा साथ में नजर आईं पत्नी और बेटी
01 / 07

गोली लगने के 3 दिन बाद पहला बार नजर आए गोविंदा, साथ में नजर आईं पत्नी और बेटी

बॉलीवुड एक्टर गोविंदा को अपनी ही रिवॉल्वर से पैर में गोली लग गई थी। इस घटना के बाद से फैंस एक्टर के जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। एक्टर को 3 दिन बाद अस्पताल से डिस्चार्ज मिला है। एक्टर को सही सलामत देखकर उनके फैंस बेहद खुश है। एक्टर ने अपने चाहने वालों का धन्यवाद किया। एक्टर के साथ उनकी पत्नी सुनीता और बेटी टीना नजर आए।और पढ़ें

व्हीलचेयर पर नजर आए गोविंदा
02 / 07

​व्हीलचेयर पर नजर आए गोविंदा

गोविंदा अस्पताल के बाहर व्हील चेयर पर नजर आए। एक्टर ने आते ही अपने फैंस का अभिवादन किया। एक्टर के चेहरे पर फैंस से मिलने की दिखी खुशी।

फैंस का किया अभिवादन
03 / 07

फैंस का किया अभिवादन

गोविंदा को गोली लगने के बाद से फैंस उनकी सलामती के लिए पूजा-पाठ कर रहे थे। एक्टर की पत्नी ने भी फैंस के प्यार के लिए धन्यवाद कहा था। एक्टर ने फैंस का हाथ जोड़कर अभिवादन किया।

फैंस की आंखें हुईं नम
04 / 07

फैंस की आंखें हुईं नम

अपने चहेते स्टार को इस हालत में देखकर फैंस की आंखें नम हो गई। फैंस चाहते हैं कि एक्टर जल्द से जल्द अपने पैरों पर खड़े हो जाए।

एक्टर के पैर में लगा है प्लास्टर
05 / 07

एक्टर के पैर में लगा है प्लास्टर

एक्टर के पैर में प्लास्टर लगा हुआ है। एक्टर को डॉक्टर ने अभी आराम करने की सलाह दी है। एक्टर के साथ उनकी पत्नी सुनीता और बेटी दिखाई दी।

गोविंदा को अपने ही रिवॉल्वर से लगी थीं गोली
06 / 07

गोविंदा को अपने ही रिवॉल्वर से लगी थीं गोली

गोविंदा को अपनी ही रिवॉल्वर से गोली लग गई थी। एक्टर के मैनेजर ने कहा था कि वो अपनी रिवॉल्वर साफ कर रहे थे। तभी रिवॉल्वर गिरी और गोली फायर हो गई।

चट्टान की तरह साथ दिखा परिवार
07 / 07

चट्टान की तरह साथ दिखा परिवार

इस मुश्किल समय में गोविंदा का पूरा परिवार उनके साथ खड़ा नजर आया। एक्टर के करीबी दोस्त भी उनसे मिलने अस्पताल पहुंचे थे। इस लिस्ट में शत्रुघ्न सिन्हा, रवीना टंडन, शिल्पा शेट्टी से लेकर देविड धवन तक का नाम शामिल है।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited