खुद को नवाब समझ सेट पर लेट-लतीफी से आते थे ये बॉलीवुड सितारे, मन मर्जी के चक्कर में गोविंदा का तो बर्बाद हो गया करियर

Bollywood Stars who Comes Late on Set: बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसे कई एक्टर्स जिन्होंने अपने करियर को बनाने के लिए पहले तो खूब मेहनत की, लेकिन जब ये सितारे बन गए तो खुद के पैरों पर कुल्हाड़ी मार ली। इंडस्ट्री में ऐसे कई स्टार्स हैं, जो कि फिल्म सेट पर लाते आते पहुंचते हैं। इनमें से कइयों का करियर पूरी बर्बाद हो गया है। इस लिस्ट में गोविंदा और राजेश खन्ना जैसे सेलेब्स के नाम शामिल हैं।

सेट पर डायरेक्टर को घंटों इंतजार करवाते थे ये सितारे
01 / 08

सेट पर डायरेक्टर को घंटों इंतजार करवाते थे ये सितारे

बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसे कई सितारे हैं, जिन्होंने काफी कड़ी मेहनत और लगन से अपनी एक अलग पहचान बना ली है। काम और डिसिप्लिन के मामले में ये सितारे नंबर 1 पर आते हैं। हालांकि इंडस्ट्री में ऐसे भी कई एक्टर्स हैं जो कि अपना काम तो बहुत अच्छे से करते हैं लेकिन इनमें डिसिप्लिन की बहुत कमी है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ये सितारे फिल्म के सेट पर लेट से पहुंचते हैं और डायरेक्टर को घंटों इंतजार करवाते हैं। इस वजह से कई एक्टर्स को भारी नुकसान भी उठाना पड़ा है। इस लिस्ट में गोविंदा से लेकर राजेश खन्ना तक के नाम शामिल हैं। आइए नजर डालते हैं इस खास रिपोर्ट पर..और पढ़ें

गोविंदा Govinda
02 / 08

गोविंदा (Govinda)

करियर की शुरुआत में गोविंदा अपना सारा काम समय से करते थे, इसलिएल 90 के दशक में उनके सामने कोई टिक नहीं पाता था। आगे चलकर गोविंदा सेट पर लेट से पहुंचने लगे, जिससे मेकर्स को परेशानी होने लगी है। बता दें कि गोविंदा के इस आदत से उनको काफी नुकसान हुआ। कइयों का मानना है कि गोविंदा ने अपने पैर पर खुद ही कुल्हाड़ी मार ली।और पढ़ें

राजेश खन्ना Rajesh Khanna
03 / 08

राजेश खन्ना (Rajesh Khanna)

बॉलीवुड एक्टर राजेश खन्ना इंडस्ट्री के पहले सुपरस्टार थे। उन्होंने इस मुकाम को हासिल करने के लिए काफी कड़ी मेहनत की थी। हालांकि उनको लेकर ये कहा जाता है कि सफल होने के बाद वो सेट पर लेट से पहुंचने लगे, जिससे उनको आगे चलकर नुकसान हुआ।

शत्रुघन सिन्हा Shatrughan Sinha
04 / 08

शत्रुघन सिन्हा (Shatrughan Sinha)

इस लिस्ट में बिहारी बाबू शत्रुघन सिन्हा का नाम भी शामिल है। फिल्म सेट पर लेट आने की वजह से शत्रुघन सिन्हा के हाथों से कई मूवीज निकल गई थीं। कुल मिलाकार शत्रुघन सिन्हा के करियर पर इसका काफी गलत प्रभाव पड़ा था।

सलमान खान Salman Khan
05 / 08

सलमान खान (Salman Khan)

काम के मामले में सलमान खान परफेक्ट हैं, लेकिन उनपर कई बार ये आरोप लगा है कि वो सेट पर लेट पहुंचते हैं। इस वजह से सभी को काफी दिक्कत होती है। सलमान खान की ये आदत उनके लिए मुश्किलों खड़ी कर सकती हैं।

करीना कपूर खान Kareena Kapoor Khan
06 / 08

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan)

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया हैं। हिट होने के बावजूद भी कई लोग उनके साथ काम करने से कतराते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वो सेट पर काफी लेट पहुंचती हैं, जिस वजह से काफी समय बर्बाद हो जाता है।

शाहरुख खान Shah Rukh Khan
07 / 08

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan)

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शाहरुख ने फिल्म मोहब्बतें की शूटिंग के दौरान कई बार अमिताभ बच्चन को घंटो इंतजार भी करवाया था। बता दें कि इस चीज का शाहरुख के करियर पर कुछ ज्यादा असर नहीं पड़ा है। आज किंग खान बॉलीवुड पर राज कर रहे हैं।

रणबीर कपूर Ranbir Kapoor
08 / 08

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)

लेट-लतीफी की लत ने रणबीर कपूर को भी अपने चपेट में ले लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कई बार वो सेट पर देर से पहुंचे हैं। इस वजह से उनके करियर पर काफी बुरा असर पड़ा है।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited