गोविंदा का दर्द मिटाने के लिए पत्नी सुनीता ने नवरात्रि के पहले दिन की ये खास पूजा, बोलीं- 'वो हीरो है ज्यादा दिनों तक..'

Govinda's Wife Sunita Ahuja Takes Blessing: गोविंदा के पैर में गोली लगने के बाद उन्हें 1 अक्टूबर को अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया था। जिसके बाद वह आज शाद या कल सुबह अस्पताल से डिस्चार्ज हो सकते हैं। अब उनकी पत्नी सुनीता अहूजा ने नवरात्रि के पहले दिन अपने पति के लिए पूजा की है।

गोविंदा की पत्नी ने मां से लिया आशिर्वाद
01 / 08

गोविंदा की पत्नी ने 'मां' से लिया आशिर्वाद

हम सभी जानते हैं कि गोविंदा हर साल नवरात्रि बड़े धूम धाम से मनाते हैं। आज नवरात्रि के पहला दिन है पर पैर में गोली लगने की वजह से एक्टर अस्पताल में भर्ती हैं। इस बीच अब उनकी पत्नी सुनीता अहूजा ने देवी में से अपने पति की जल्द से जल्द रिकवरी के लिए प्रार्थना मांगी है और इसी के साथ ही पूजा-अर्चना भी की है। और पढ़ें

वो हीरो है जल्दी ठीक हो जाएगा
02 / 08

'वो हीरो है जल्दी ठीक हो जाएगा'

गोविंदा की हेल्थ को लेकर बात करते हुए सुनीता अहूजा ने कहा कि वह हीरो है और जल्द ही ठीक हो जाएगा। हो सकता है आज शाम को या फिर कल वह अस्पताल से डिस्चार्ज हो जाएंगे।

Govinda की बेटी ने भी मांगी दुआएं
03 / 08

Govinda की बेटी ने भी मांगी दुआएं

इस बीच गोविंदा की बेटी टीना अहूजा ने भी अपने पिता के लिए दुआएं मांगी हैं। इसी के साथ ही उन्होंने पैपराजी से भी उनके पिता के लिए अच्छा सोचने के लिए धन्यवाद किया है।

मैंने पूजा की और आशिर्वाद लिया
04 / 08

'मैंने पूजा की और आशिर्वाद लिया'

गोविंदा की पत्नी सुनीता अहूजा ने मीडिया के साथ बात करते हुए कहा कि उन्होंने आज मां की पूजा की और गोविंदा के लिए आशिर्वाद भी लिया है।

अब तो काफी ठीक है
05 / 08

'अब तो काफी ठीक है'

इसी के साथ ही सुनीता ने कहा कि अब तो वह काफी हद तक ठीक हो गए हैं और अच्छा महसूस कर रहे हैं। डॉक्टर्स ने डिस्चार्ज होने के बाद भी खास ख्याल रखने को कहा है।

पहले भी दे चुकी हैं हेल्थ अपडेट
06 / 08

पहले भी दे चुकी हैं हेल्थ अपडेट

गोविंदा की पत्नी सुनीता अहूजा अब लगातार अपने पति के साथ ही बनी हुई हैं। उन्होंने पहले भी एक्टर की हेल्थ को लेकर अपडेट शेयर किया था।

शत्रुघ्न ने बताया था हाल
07 / 08

शत्रुघ्न ने बताया था हाल

बीते दिन जब शत्रुघ्न सिन्हा भी अपने दोस्त गोविंदा से मिलने के लिए गए थे तो उन्होंने मीडिया को उनका हाल बताया था, यह भी कहा था कि अब वह काफी बेहतरन महसूस कर रहे हैं।

आरती सिंह भी पहुंची मामा के पास
08 / 08

आरती सिंह भी पहुंची मामा के पास

इस बीच आरती सिंह भी अपने मामा गोविंदा की हाल चाल लेने के लिए बीते दिन अस्पताल पहुंची थीं। आपती के साथ उनके पति भी मौजूद थे। वह टीना से भी मिली थीं।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited