परिवार ने 'काला' कहकर उड़ाया मजाक, अक्षय कुमार ने पीठ में घोंपा छुरा! लोमड़ी जैसे दिमाग वाले ही बता पाएंगे नाम

Guess the Actress Challenge: आज जिस बॉलीवुड एक्ट्रेस की हम बात करने जा रहे हैं, उन्हें अपने सांवलेरंग की वजह से खुद के परिवार से भी काफी मजाक झेलना पड़ा है। इस एक्ट्रेस के लिए अक्षय कुमार ने अपनी गर्लफ्रेंड को धोखा दिया था। हालांकि कुछ समय बाद इन्हें धोखा देकर अक्षय कुमार ने ट्विकंल खन्ना के साथ शादी कर ली थी। अगर आप अभी इस एक्ट्रेस का नाम पहचान पाए हैं तो आपका दिमाग लोमड़ी से भी तेज माना जा सकता है। क्या आप बता पाए एक्ट्रेस का नाम?

आपने पहचाना एक्ट्रेस का नाम
01 / 08

आपने पहचाना एक्ट्रेस का नाम?

अक्सर भारत में सफेद रंग को ही सुंदरता का प्रतीक समझा जाता है। हालांकि आज हम जिस एक्ट्रेस की बात कर रहे हैं उन्होंने इस बात को गलत साबित कर दिया है। इस एक्ट्रेस के लिए अक्षय कुमार ने अपनी गर्लफ्रेंड को धोखा दिया था। हालांकि कुछ समय बाद इन्हें धोखा देकर अक्षय कुमार ने ट्विकंल खन्ना के साथ शादी कर ली थी। क्या आप बता पाए एक्ट्रेस का नाम?​और पढ़ें

शिल्पा शेट्टी है सही जवाब
02 / 08

शिल्पा शेट्टी है सही जवाब

जीं हां आज के हमारे इस चैलेंज का यही जवाब शिल्पा शेट्टी ही है, अगर आपने भी यह सही तरह से गेस कर लिया था तो आपके बास भी लोमड़ी जैसा तेज दिमाग है।

बॉलीवुड में कमाया नाम
03 / 08

बॉलीवुड में कमाया नाम

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने अपने बलबूते पर ही बॉलीवुड में ये नाम और शोहरत कमाई है। आज एक्ट्रेस का भारत में ज्यादातर लोग उनकी कमाल की एक्टिंग की वजह से पहचानते हैं।

बुलाया जाता था काली किश्मिश
04 / 08

बुलाया जाता था काली किश्मिश

एक बातचीत के दौरान शिल्पा शेट्टी ने खुलासा किया था कि उनके परिवार वाले उनके रंग की वजह से उन्हें किश्मिश कहकर बुलाते थे, उनका काफी मजाक भी उड़ाया जाता था।

अक्षय कुमार से मिला धोखा
05 / 08

अक्षय कुमार से मिला धोखा

खुद शिल्पा शेट्टी ने इस बात का खुलासा किया था कि अक्षय ने उनके साथ रिलेशनशिप में चीट किया था। वहीं उन्होंने ट्विंकल खन्ना संग नया रिश्ता शुरू कर दिया है। जिसके बाद अक्षय और शिल्पा कभी एक साथ नहीं दिखे हैं।

नहीं करेंगी एक साथ काम
06 / 08

नहीं करेंगी एक साथ काम

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया था कि अक्षय कुमार से मिले रिलेशनशिप में धोखे के बाद उन्होंने तय कर लिया है कि वह कभी उनके साथ दोबारा काम नहीं करेंगी।

राज कुंद्रा संग की शादी
07 / 08

राज कुंद्रा संग की शादी

शिल्पा शेट्टी ने बिजनेस मैन राज कुंद्रा के साथ शादी की थी। हालांकि इस शादी के बाद उनपर घर तोड़ने के भी आरोप लगे थे, क्योंकि राज ने अपनी पहली पत्नी को छोड़ दिया था।

योग से रखती हैं फिट
08 / 08

योग से रखती हैं फिट

आज 8 जून 2024 को शिल्पा शेट्टी अपना 49वां जन्मदिन मना रही हैं, इस उम्र में भी शिल्पा शेट्टी अपने आप को योगा की मदद से फिट रखती हैं। उनकी फिटनेस का ये राज किसी से छिपा नहीं है।

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited