हेमा मालिनी की बेटी ने जड़ा तमाचा, 2 सुपरहिट फिल्में देकर हो गईं छूमंतर! चील जैसी नजरों वाले ही बता पाएंगे नाम

Guess The Actress Challenge: यहां फोटो में नजर आ रही बच्ची एक ऐसी बॉलीवुड एक्ट्रेस है जिसने अपने पूरे करियर में दो बड़ी सुपरहिट फिल्में दी हैं। यह हसीना हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल संग लड़ाई के चक्कर में सुर्खियों में भी रही थी। यहां जानते हैं सही जवाब!

पहचान पाए आप
01 / 08

पहचान पाए आप?

फोटो में नजर आ रही हैं टोटल तीन तस्वीरें, एक तरफ हेमा मालिनी और ईशा देओल हैं तो गोले में एक बच्ची नजर आ रही है। सर्कल में नजर आ रही बच्चन की तस्वीर देखकर यह पता लगाना कि ये कौन सी एक्ट्रेस हैं, यह थोड़ा मुश्किल है। वह तेज दिमाग वाले लोगों के लिए कुछ भी मुश्किल नहीं है। यहां जानते हैं कि ये कौन सी एक्ट्रेस है।और पढ़ें

ईशा देओल से दुश्मनी
02 / 08

ईशा देओल से दुश्मनी!

हेमा मालिनी की बड़ी बेटी ईशा देओल की इस हसीना के साथ पुरानी दुश्मनी है, उन्होंने तो इस एक्ट्रेस को साधी थप्पड़ ही जड़ दिया था। यह खबर खूब वायरल हुई थी।

अमृता राव है सही जवाब
03 / 08

अमृता राव है सही जवाब

जी हां फोटो में नजर आ रही वो छोटी बच्ची कोई और नहीं बल्कि एक्ट्रेस अमृता राव ही हैं। एक्ट्रेस के करियर के भी कई अनोखे किस्से हैं, जिनपर नजर डालते हैं।

ईशा ने जड़ा था थप्पड़
04 / 08

ईशा ने जड़ा था थप्पड़!

रिपोर्ट्स के अनुसार ईशा और अमृता अपनी फिल्म 'प्यारे मोहन' के लिए शूट कर रहे थे। शूटिंग के दौरान दोनों में झगड़ा हो गया, जिसके बाद ईशा ने गुस्से में आकर अमृता राव को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया।

अचानक हुईं गायब
05 / 08

अचानक हुईं गायब!

अमृता राव को एक समय पर फिल्म 'विवाह' और 'मैं हूं ना' से काफी सफलता मिली थी। हालांकि इसके बाद एक्ट्रेस अचानक ही इस फिल्म इंडस्ट्री से गायब हो गईं।

विवाह ने बनाया रातोंरात स्टार
06 / 08

विवाह ने बनाया रातोंरात स्टार

शाहिद कपूर के साथ अमृता राव की फिल्म विवाद ने एक्ट्रेस को रातोंरात ही स्टार बना दिया था। एक्ट्रेस की खूबसूरती ने लाखों लोगों का अपना दीवाना बना दिया था।

RJ अनमोल संग बसाया घर
07 / 08

RJ अनमोल संग बसाया घर

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता राव ने 15 मई 2016 में RJ अनमोल से शादी की थी। दोनों की ये शादी काफी आम थी, जिसमें सिर्फ कुछ करीबी लोग ही नजर आए थे।

जी रही हैं खुशहाल जिंदगी
08 / 08

जी रही हैं खुशहाल जिंदगी

अमृता राव ने शादी के बाद साल 2020 में पहले बच्चे का वेलकम किया था। दोनों ने बेटे का नाम वीर रखा है। अब एक्ट्रेस अपनी जिंदगी को खुलकर जी रही हैं।

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited