Guess The Actress: ऐश्वर्या नहीं अभिषेक की जीवनसंगीनी बनने वाली थी ये एक्ट्रेस, जया बच्चन ने तो मान लिया था बहू

Guess the Actress Challenge: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन के पति और एक्टर अभिषेक बच्चन संग पहले इस एक्ट्रेस की शादी होने वाली थी। मीडिया के सामने बच्चन परिवार ने इसका खुलासा तक कर दिया था। हालांकि बाद में ऐसा नहीं हो पाया। क्या आप इस तस्वीर से पहचान पाए एक्ट्रेस का नाम?

पहचान पाए एक्ट्रेस का नाम
01 / 08

पहचान पाए एक्ट्रेस का नाम?

ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन के बीच रिश्ते में आई दरार सोशल मीडिया पर साफ नजर आ रही है। अब इस की बात करते हैं, यहां एक छोटी बच्ची नजर आ रही है। यह एक बड़ी एक्ट्रेस है जो अभिषेक की पत्नी बनने वाली थी। जया बच्चन ने तो इन्हें बहू भी स्वीकार कर लिया था। आइए इनके नाम पर एक नजर डालते हैं।​

कौन है ये प्यारी सी बच्ची
02 / 08

कौन है ये प्यारी सी बच्ची?

ये प्यारी सी बच्ची और कोई नहीं बल्कि बॉलीवुड सुपस्टार करिश्मा कपूर है, जिनकी खूबसूरती बचपन से ही साफ नजर आ रही थी। एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में कई हिट फिल्मों में काम किया है।

प्रेस कॉन्फ्रेंस में किया था खुलासा
03 / 08

प्रेस कॉन्फ्रेंस में किया था खुलासा

एक मीडिया प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जया बच्चन ने खुद ये खुलासा किया था कि वह करिश्मा कपूर का अपने खानदार की बहू बनाने वाली हैं। दोनों गले मिलते भी नजर आए थे।

डेब्यू से पहले हुआ था प्यार
04 / 08

डेब्यू से पहले हुआ था प्यार

करिश्मा कपूर और अभिषेक बच्चन ने एक दूसरे को करीब पांच साल तक डेट किया था। समझने की बात यह है कि करिश्मा को उस समय अभिषेक से प्यार हुआ था जब जूनियर बच्चन का बॉलीवुड में डेब्यू तक नहीं हुआ था।

जया बच्चन ने मान लिया था बहू
05 / 08

जया बच्चन ने मान लिया था बहू

कई मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जया बच्चन का करिश्मा कपूर काफी पसंद थीं। यही वजह थी कि जया उन्हें बच्चन खानदार की बहू बनाना चाहती थीं। हालांकि आखिरकार दोनों का रिश्ता हमेशा के लिए टूट गया।

ऐश्वर्या-जया में अनबन
06 / 08

ऐश्वर्या-जया में अनबन?

इस बीच बीते काफी समय से ऐश्वर्या राय बच्चन और जया बच्चन के रिश्ते में अनबन की खबरें लगातार सामने आ रही हैं, हालांकि इस पर दोनों में से किसी ने भी अभी तक रिएक्ट नहीं किया है।

ऐश्वर्या-अभिषेक में आई दरार
07 / 08

ऐश्वर्या-अभिषेक में आई दरार

अंबनी परिवार की शादी में ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन के रिश्ते की दरार साफ नजर आई है, दोनों इस फंक्शन नें एक दूसरे से बेहद अलग अलग नजर आए थे।

आज भी सुदंर दिखती हैं करिश्मा कपूर
08 / 08

आज भी सुदंर दिखती हैं करिश्मा कपूर

50 साल की करिश्मा कपूर की शादी बिजनेस मैन संजय कपूर से हुई थी। हालांकि शादी के कुछ साल बाद दोनों में लड़ाइयां शुरू हो गईं और दोनों हमेशा के लिए एक दूसरे से अलग हो गए।

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited