राजघरानों में जन्मी इस हसीना ने तवायफ बन काटा गदर, अब लेने जा रही है सात फेरे; कंप्यूटर जैसे दिमाग वाले बता पाएंगे नाम

Guess the Actress Challenge: आज हम इस 'एक्ट्रेस को पहचानो' चैलेंज में उस हसीना की बात करने वाले हैं, जो बॉलीवुड में कदम रखने से पहले ही महारानी थी और एक राजघराने से ताल्लुक रखती हैं। इस एक्ट्रेस ने पर्दे पर तवायफ बनकर लाखों दिलों पर राज कर लिया है। अब जल्द ही यह हसीना शादी भी रचाने वाली हैं। सगाई हो गई है और जल्द ही शादी की शहनाइयां भी गूंजती नजर आएंगी। क्या आप पहचान पाए एक्ट्रेस का नाम?

कौन हैं ये एक्ट्रेस
01 / 08

कौन हैं ये एक्ट्रेस?

'एक्ट्रेस को पहचानो' का ये चैलेंज आज थोड़ा मुश्किल होने वाला है, क्योंकि फोटो में नजर आ रही एक्ट्रेस की बचपन की तस्वीर क्यूट तो है पर पहचानने में मुश्किल भी है। यह एक्ट्रेस एक राजघराने से ताल्लुक रखती है और बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी राज कर रही है। इस एक्ट्रेस ने पर्दे पर तवायफ बनकर लाखों दिलों पर राज कर लिया है। अब जल्द ही यह हसीना शादी भी रचाने वाली हैं। क्या आपने पहचाना!और पढ़ें

बचपन से ही क्यूट हैं एक्ट्रेस
02 / 08

बचपन से ही क्यूट हैं एक्ट्रेस

बॉलीवुड एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी बचपन से ही क्यूट हैं उनकी टाइल्ड हुड फोटो से उनको पहचान पाना आसान नहीं है। एक्ट्रेस अब 37 साल की हो गई हैं और सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं।

अदिति राव हैदरी
03 / 08

अदिति राव हैदरी

ये बॉलीवुड एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि अदिति राव हैदरी ही हैं। अदिति इस समय अपनी खूबसूरती के चलते सुर्खियों में बनी हुई हैं और लाखों दिलों पर राज कर रही हैं।

हैदराबाद में हुआ जन्म
04 / 08

हैदराबाद में हुआ जन्म

बॉलीवुड एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी का साल 1986 में हैदराबाद में जन्म हुआ था। एक्ट्रेस को अभी भी हैदराबाद का खाना और रहनसहन काफी पसंद है।

शादी परिवार से रखती हैं ताल्लुक
05 / 08

शादी परिवार से रखती हैं ताल्लुक

अदिति राव हैदरी के माता- पिता का नाम एहसान हैदरी और विद्या राव है। उनके परदादा सर अकबर हैदरी हैदराबाद के निजाम के प्रधानमंत्री थे। वह शाही घराने से ताल्लुक रखती हैं।​

सिद्धार्थ संग करेंगी शादी
06 / 08

सिद्धार्थ संग करेंगी शादी

अदिति राव हैदरी ने मार्च 2024 में एक्टर सिद्धार्थ के साथ सगाई की थी। दोनों की ये सगाई एक 400 साल पुराने मंदिर में हुई थी, दोनों अब जल्द ही शादी कर सकते हैं।

हीरामंडी ने चमकाई किस्मत
07 / 08

हीरामंडी ने चमकाई किस्मत

संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज हीरामंडी में अदिति राव हैदरी को बिब्बोजान के रोल में काफी पसंद किया गया है। एक्ट्रेस ने अपने रोल से सभी का दिल जीत लिया है।

कान्स में बिखेरा जलवा
08 / 08

कान्स में बिखेरा जलवा

इस साल कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपने बेहतरीन लुक से अदिति राव हैदरी ने वहां भी जलवा बिखेरा है। एक्ट्रेस का कान्स में लुक भी काफी पसंद किया गया था।

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited