बॉलीवुड में PHD करने वाले ही बता पाएंगे इस एक्ट्रेस का नाम, ऐश्वर्या से बदला लेने में आई थीं सलमान के काम

Guess the Actress: ऐसे लोग जो बॉलीवुड को लेकर काफी जानकारी रखते हैं, सिर्फ वही इस फोटो और हेडलाइन के जरिए इस एक्ट्रेस का नाम पहचान सकते हैं। यहां हम उस एक्ट्रेस के बारे में बात कर रहे हैं जिसे ऐश्वर्या राय बच्चन का हमशक्ल तक कहा जाता था। जानते हैं इस हसीना का नाम।

आप पहचान पाए इस हसीना का नाम
01 / 08

आप पहचान पाए इस हसीना का नाम?

यहां उस हसीना के बारे में बात हो रही है, जिसकी खूबसूरती ने सभी को हैरान कर दिया था। इस हसीना ने सलमान खान जैसे सुपरस्टार के साथ अपनी पहली फिल्म की, बावजूद इसके उनका करियर नहीं चल पाया। इसके पीछे कारण उनकी तबीयत भी थी, जो काफी खराब हो गई। क्या आप इस हसीना का नाम पहचान पाए है? अगर हां तो आप भी उन 1 प्रतिशत लोगों में से हैं जिन्होंने सही जवाब दिया है।और पढ़ें

कौन है ये बच्ची
02 / 08

कौन है ये बच्ची?

फोटो में नजर आ रही ये क्यूट सी बच्ची कोई और नहीं बल्कि एक्ट्रेस स्नेहा उलाल हैं। खुद एक्ट्रेस ने ही अपनी ये प्यारी सी तस्वीर सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की थी।

सलमान ने किया था लॉन्च
03 / 08

सलमान ने किया था लॉन्च

सलमान खान की फिल्म लकी साल 2005 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म के जरिए ही उन्होंने स्नेहा उलाल को इंडस्ट्री में लॉन्च किया था। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई थी।

ऐश्वर्या की हसशक्ल का मिला टैैग
04 / 08

ऐश्वर्या की हसशक्ल का मिला टैैग

बॉलीवुड में कदम रखने के बाद ही ऐश्वर्या राय बच्चन की हमशक्ल का टैग स्नेहा उलाल को दे दिया गया था। जिसके बाद लोग उन्हें मिस यूनिवर्स की कॉपी तक कहने लगे थे।

ऐश्वर्या से बदला लेना चाहते थे सलमान
05 / 08

ऐश्वर्या से बदला लेना चाहते थे सलमान?

स्नेहा उलाल के बॉलीवुड में लॉन्च होने के बाद कई लोगों ने सलमान खान पर ये आरोप लगाया था कि उन्होंने ऐश्वर्या को बर्बाद करने के लिए ही उनकी जैसी शक्ल वाली एक्ट्रेस को लॉन्च किया था।

हो गई थी ये बीमारी
06 / 08

हो गई थी ये बीमारी

स्नेहा उल्लाल को ऑटोइम्यून डिसऑर्डर नाम की बीमारी हो गई थी। यह एक खून से जुड़ी बीमारी है। जिससे उनका शरीर बेहद कमजोर हो गया था। हालांकि अब वह ठीक हैं।

नहीं चला करियर
07 / 08

नहीं चला करियर

इतनी बड़ी फिल्म के साथ लॉन्च होने के बाद भी स्नेहा उलाल का बॉलीवुड में करियर नहीं चल पाया और आज काफी कम लोग ही उनके बारे में जानकारी रखते हैं।

हो गया था सलमान-ऐश्वर्या का ब्रेकअप
08 / 08

हो गया था सलमान-ऐश्वर्या का ब्रेकअप

सलमान खान और ऐश्वर्या राय बच्चन की लव स्टोरी के बारे में तो हर कोई जानता है। जब सलमान और ऐश्वर्या का ब्रेकअप हो गया तो एक्टर काफी उस सिचुएशन से काफी नाराज थे।

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited