100 में 98 हुए फेल! आग में जलकर मरने वाली थी ये हसीना, आलिया के आशिक को बनाया पति; दम है तो बताओ नाम

Guess the Actress Challenge: आज यहां फोटो में जो बॉलीवुड हसीना नजर आ रही है। वह आज 31 जुलाई 2024 को अपना 31वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही है। इस एक्ट्रेस ने रियल लाइफ में आलिया भट्ट के एक्स बायफ्रेंड से शादी कर ली है। 100 में से 98 लोग तो इनका नाम बताने में फेल ही हो गए। क्या आप पहचान पाए।

कौन है ये एक्ट्रेस
01 / 08

कौन है ये एक्ट्रेस?

फोटो में एक छोटी बच्ची नजर आ रही है, जिसके साथ ही एक एक्ट्रेस की बैक फोटो भी है। हेडलाइन में दी गई जानकारी और फोटो को देखकर यह पता लगा पाना आसान नहीं है कि यह कौन सी एक्ट्रेस है। इसी वजह से 100 में से केवल 98 लोग ही सही जवाब बता पाए हैं। यहां देखते हैं कि यह कौन सी एक्ट्रेस है।

33 साल की हुईं कियारा
02 / 08

33 साल की हुईं कियारा

31 जुलाई 1991 को जन्मी कियारा आडवाणी (Kiara Advani Birthday) अब 33 साल की हो गई है। आज एक्ट्रेस के जन्मदिन के मौके पर उन्हें फैंस की बधाई मिल रही हैं।

फुगली से किया डेब्यू
03 / 08

फुगली से किया डेब्यू

कियारा आडवाणी ने साल 2014 की फिल्म फुगली से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। पर यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर नहीं चली। इसके बाद साल 2019 में आई कबीर सिंह ने कियारा को असली फेम दिया।

आग में जलने वाली थीं कियारा
04 / 08

आग में जलने वाली थीं कियारा

कियारा आडवाणी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि एक स्कूल ट्रिप पर उनके कमरे में आग लग गई थी। उस वक्त वह मरने से बाल बाल बची थीं। उन्होंने मौत को काफी करीब से देखा था.

बनीं सिद्धार्थ की पत्नी
05 / 08

बनीं सिद्धार्थ की पत्नी

कियारा आडवाणी ने पिछले ही साल अपने बायफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा संग शादी की थी। कियारा से शादी से पहले सिद्धार्थ काफी समय तक आलिया के साथ भी रिलेशनशिप में ही थी।

आलिया से हुआ ब्रेकअप
06 / 08

आलिया से हुआ ब्रेकअप

सिद्धार्थ मल्होत्रा और आलिया भट्ट का ब्रेकअप हो गया था। जिसके बाद सिद्धार्थ और कियारा साथ में फिल्म शेरशाह में नजर आए थे। सेट पर दोनों के बीच प्यार शुरू हो गया था।

सिड-कियारा हैं फैंस के फेवरेट
07 / 08

सिड-कियारा हैं फैंस के फेवरेट

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के फैंस को उनकी ये जोड़ी खूब पसंद आती है। दोनों की फोटोज को भी सोशल मीडिया पर काफी प्यार मिलता है। सिड-कियारा बॉलीवुड के पावर कपल हैं।

बुलाई जाती है स्टाइल आइकन
08 / 08

बुलाई जाती है स्टाइल आइकन

इस समय बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत हसीनाओं में से एक कियारा आडवाणी को उनके जबरदस्त स्टाइल की वजह से खूब पसंद किया जाता है। उनका लुक काफी वायरल भी होता है।

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited