बड़े खानदान की बहू बनेगी ये हसीना, आलिया भट्ट संग चलाएगी बंदूक-तलवार; 100 में से 96 ने दिया गलत जवाब

Guess The Actress Challenge: आज यहां जिस बॉलीवुड हसीना की बात हो रही है, वह अभी-अभी 100 करोड़ क्लब में एंट्री मार चुकी है। इस हसीना ने साल की सबसे बड़े बॉलीवुड फिल्मों में से एक डिलीवर की है। साथ ही अब अपनी अपकमिंग मूवी में आलिया भट्ट के साथ जबरदस्त एक्शन करती हुई भी नजर आने वाली हैं। क्या आप समझ पाए यहां किस बॉलीवुड एक्ट्रेस की बात हो रही है?

बड़े खानदान की बहू बनेगी ये हसीना आलिया भट्ट संग चलाएगी बंदूक-तलवार 100 में से 96 ने दिया गलत जवाब
01 / 08

बड़े खानदान की बहू बनेगी ये हसीना, आलिया भट्ट संग चलाएगी बंदूक-तलवार; 100 में से 96 ने दिया गलत जवाब

बॉलीवुड हसीनाओं को पहचाने के इस चैलेंज में आज जिस एक्ट्रेस को बात हो रही है, वह अपने लटके-झटकों से फैंस का दिल जीत चुकी हैं। इस हसीना ने अभी अभी 100 करोड़ क्लब में एंट्री मारी है। साथ ही अब अपनी अपकमिंग मूवी में आलिया भट्ट के साथ जबरदस्त एक्शन करती हुई भी नजर आने वाली हैं। बीते काफी समय से एक एक्टर को डेट करने के बाद अब यह बड़े खानदान की बहू भी जल्द ही बन सकती हैं।और पढ़ें

आप हैं उन 4 में शामिल
02 / 08

आप हैं उन 4 में शामिल?

पहली तस्वीर को देखकर कुछ चुनिंदा लोग ही इस एक्ट्रेस का नाम गेस कर पाए हैं। क्या आप भी उन 4 लोगों में से एक हैं, अगर नहीं तो आपको आगे इसका जवाब मिल जाएगा।

शरवरी वाघ Sharvary Wagh
03 / 08

शरवरी वाघ (Sharvary Wagh)

जी हां, यह बॉलीवुड एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि शरवरी वाघ ही हैं। आज कल सोशल मीडिया पर उनको लेकर काफी चर्चा भी हो रही है। जिसकी कई वजहें हैं।

आलिया भट्ट संग करेंगी एक्शन
04 / 08

आलिया भट्ट संग करेंगी एक्शन

इस YRF स्पाई यूनिवर्स मूवी में शरवरी वाघ एक्ट्रेस आलिया भट्ट के साथ दमदार एक्शन करती नजर आने वाली हैं, आलिया संग काम करने को लेकर शरवरी ने एक्साइटमेंट भी व्यक्त की है।

हुआ टाइटल अनाउंसमेंट
05 / 08

हुआ टाइटल अनाउंसमेंट

आलिया भट्ट और शरवरी वाघ की YRF स्पाई यूनिवर्स फिल्म का टाइटल अनाउंसमेंट आज हो गया है। फिल्म का टाइटल 'अल्फा' रखा गया है।

शरवरी की खूबसूरती के चर्चे
06 / 08

शरवरी की खूबसूरती के चर्चे

इन दिनों सोशल मीडिया पर हर तरफ एक्ट्रेस शरवरी वाघ की खूबसूरती के ही चर्चे नजर आ रहे हैं। उनका गाना 'तरस नी आया' इंटरनेट पर काफी ट्रेंड कर रहा है।

मुंज्या बनी 100 करोड़ी
07 / 08

मुंज्या बनी 100 करोड़ी

एक्ट्रेस शरवरी वाघ ने अपनी फिल्म 'मुंज्या' के 100 करोड़ क्लब में एंट्री मार ली है। शरवरी की यह पहली फिल्म है जिसने बॉक्स ऑफिस पर इतना तगड़ा कलेक्शन किया है।

सनी कौशल संग रिलेशनशिप
08 / 08

सनी कौशल संग रिलेशनशिप

सनी कौशल और शरवरी वाघ अब बीते काफी समय से एक साथ रिलेशनशिप में हैं, हालांकि दोनों ने इसे पब्लिक नहीं किया है। अब शरवरी जल्द ही कौशल परिवार की बहू भी बन सकती हैं।

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited