अपने बाप संग उड़ीं प्यार की अफवाहें, खुद रहीं फ्लॉप पर सुपरस्टार है छोटी बहन, लोमड़ी जैसे चालू लोग ही बता पाएंगे नाम

Guess the Bollywood Actress: आज हम उस बॉलीवुड एक्ट्रेस के बारे में बात कर रहे हैं जो अपनी खुद के पिता के साथ रिलेशनशिप की अफवाहों के चलते सुर्खियों में रही थीं। इस हसीना ने कुछ हिट फिल्में कीं और गायब हो गईं, पर इनकी छोटी बहन आज के समय में सुपरस्टार है। यहा जानते हैं एक्ट्रेस का नाम

पहचान पाए एक्ट्रेस का नाम
01 / 07

पहचान पाए एक्ट्रेस का नाम?

बॉलीवुड की यह ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने 90 के दशक में अपना चार्म से सभी का दिल जीत लिया था। इनकी कुछ फिल्में आज भी काफी लाजवाब हैं। हालांकि कुछ समय बाद यह बॉलीवुड से गायब हो गईं और अपनी पर्सनल लाइफ के चक्कर में भी काफी फेमस रहीं। यह तलाकशुदा हैं और इनकी छोटी बहन सुपरस्टार है। क्या आप पहचान पाए नाम?

पूजा भट्ट है सही जवाब
02 / 07

पूजा भट्ट है सही जवाब

यह हम जिस एक्ट्रेस के बारे में आपसे सवाल कर रहे हैं, उसका सही जवाब पूजा भट्ट ही है। यहां हम एक्ट्रेस के बारे में और भी चीजें आपको बताने वाले हैं।

महेश भट्ट संग जुड़ा नाम
03 / 07

महेश भट्ट संग जुड़ा नाम

एक मैगजीन के कवर पेज पर पूजा भट्ट और महेश भट्ट का लिप लॉक फोटो काफी विवादों में रहा था। महेश ने तो यहां तक कह दिया था कि पूजा उनकी बेटी न होतीं तो वह शादी कर लेते उनसे ही।

आलिया हैं सौतेली बहन
04 / 07

आलिया हैं सौतेली बहन

पूजा भट्ट के पिता महेश भट्ट ने सोनी राजदान से दूसरी शादी की थी, जिसकी वजह से आलिया पूजा की सगी नहीं बल्कि सौतेली बहन हैं।

नहीं चल पाया करियर
05 / 07

नहीं चल पाया करियर

पूजा भट्ट ने संजय दत्त, जैकी श्रॉफ जैसे कई बड़े स्टार्स के साथ काम किया। कुछ अच्छी फिल्मों के बाद भी उनका करियर बॉलीवुड में नहीं चल सका।

पापा के साथ अजीब रिश्ता
06 / 07

पापा के साथ अजीब रिश्ता

पूजा भट्ट और महेश भट्ट का रिश्ता काफी विवादों में रहा था। कई लोगों ने तो यह तक अफवाहें फैलाई थीं कि आलिया, इन दोनों की ही बेटी है। पर ये झूठ है।

90 के दशक में बेहद मशहूर
07 / 07

90 के दशक में बेहद मशहूर

90 के दशक में एक के बाद एक पूजा भट्ट ने कई बेहतरीन फिल्मों मे काम किया था। जिस वह से वह एक हाउसहोस्ड नाम बन गईं थीं और उन्हें हर कोई पहचानने लगा था।

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited