नताशा को तलाक देते ही दूसरी हसीना की बाहों में आ गिरे हार्दिक पांड्या, ब्लू बिकिनी में जलवे बिखेरती दिखी जैस्मिन वालिया

Is Hardik Pandya Find Love Again: नताशा स्टेनकोविक से तलाक लेने के बाद हार्दिक पंडया की लाइफ में एक ब्रिटिश सिंगर और टीवी पर्सनालिटी जैस्मिन वालिया ने दस्तक दे दी है। दोनों को एक ही लोकेशन पर स्पॉट किया गया है।

नताशा से अलग होते ही इस हसीना के प्यार में डूबे हार्दिक
01 / 07

नताशा से अलग होते ही इस हसीना के प्यार में डूबे हार्दिक!

Is Hardik Pandya Find Love Again: इंडियन टीम के धांसू ऑल राउंडर हार्दिक पंडया ने कुछ समय पहले सोशल मीडिया के माध्यम से जानकारी देते हुए बताया कि वो और नताशा स्टेनकोविक आपसी सहमती से अलग हो रहे हैं। नताशा से तलाक लेने के बाद हार्दिक पंडया का नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे के साथ भी जोड़ा गया। हालांकि ये केवल अफवाहें थीं लेकिन अब लग रहा है कि हार्दिक को एक बार फिर प्यार हो गया है। हाल ही में हार्दिक पंडया और जैस्मिन वालिया को एक ही लोकेशन पर स्पॉट किया गया है, जिसमें बाद इनके अफेयर की अफवाहें आने लगी हैं। आइए जानें क्या है पूरा मामला...और पढ़ें

शादी के 4 साल बाद लिया तलाक
02 / 07

शादी के 4 साल बाद लिया तलाक

हार्दिक पंडया और नताशा के तलाक की खबरें काफी लंबे समय से चल रही थीं। इन खबरों के वायरल होने के बाद हार्दिक पंड्या ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए बड़ी घोषणा करते हुए बताया कि वो और नताशा तलाक ले चुके हैं।

तलाक की असली वजह अब तक नहीं आई सामने
03 / 07

तलाक की असली वजह अब तक नहीं आई सामने

हार्दिक पंड्या और नताशा भले ही आपसी सहमती से अलग हो गए हैं लेकिन इनके तलाक लेने का कारण अब तक सामने नहीं आया है। बता दें नताशा तलाक लेने के बाद अपने बेटे को लेकर सर्बिया चली गई थीं।

अनन्या पांडे संग जुड़ा था नाम
04 / 07

अनन्या पांडे संग जुड़ा था नाम

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में हार्दिक पंडया और अनन्या पांडे को एक-साथ डांस करते हुए देखने के बाद लोगों ने इनके अफेयर के कयास लगाने शुरू कर दिए थे। इन खबरों में कोई खास सच्चाई नहीं नजर नहीं आई।

अब इस हसीना के इश्क में डूबे हार्दिक
05 / 07

अब इस हसीना के इश्क में डूबे हार्दिक

हार्दिक पंडया और ब्रिटिश सिंगर और टीवी पर्सनालिटी के अफेयर की अफवाहें उड़ने लगी हैं। ऐसा इसलिए है क्योंकि दोनों को एक ही लोकेशन पर लोगों ने स्पॉट किया है। यही वजह है कि लोगों ने इन दोनों के रिश्ते में होने एक कयास लगाने शुरू कर दिए हैं।

ग्रीस में हॉलिडे एन्जॉय कर रही हैं जैस्मिन
06 / 07

ग्रीस में हॉलिडे एन्जॉय कर रही हैं जैस्मिन

जैस्मिन वालिया इस समय ग्रीस में अपने काम से ब्रेक लेकर हॉलिडे एन्जॉय कर रही हैं। हार्दिक पंडया और जैस्मिन दोनों ही सेम लोकेशन पर एन्जॉय कर रहे हैं यह बात फैन्स ने नोटिस की है।

लोगों ने बताया नताशा से भी ज्यादा हॉट
07 / 07

लोगों ने बताया नताशा से भी ज्यादा हॉट

जैस्मिन वालिया की ब्लू बिकिनी में फोटोज देखने एक बाद लोगों ने सिंगर को हार्दिक पंड्या की एक्स-वाइफ नताशा से भी ज्यादा हॉट बताया है। फैन्स लगातार जैस्मिन की तारीफ कर रहे हैं।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited