बेटे अगस्त्य का हंसता चेहरा देख खुद को नहीं रोक पाए पापा हार्दिक पांड्या, मजबूरी में किया EX-Wife नताशा की फोटोज पर कमेंट!!

Hardik Pandya Son Agastya: पूर्व पत्नी नताशा और बेटे अगस्त्य की लेटेस्ट पिक्स को देखने के बाद हार्दिक पंडया ने तुरंत कमेंट किया है। ऐसा लग रहा है मानों हार्दिक बेटे से मिलने के लिए तड़प रहे हैं। देखें नताशा और अगस्त्य की ये पिक्स...

बेटे से मिलने के लिए तरस रहे हैं हार्दिक पंड्या
01 / 08

बेटे से मिलने के लिए तरस रहे हैं हार्दिक पंड्या!

Hardik Pandya Son Agastya: भारतीय क्रिकेट टीम के ऑल राउंडर हार्दिक पंड्या ने कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा करते हुए बताया कि वो पत्नी नताशा स्‍टेनकोविक से अलग हो गए हैं। दोनों ने म्यूच्यूअल अंडरस्टैंडिंग के साथ अलग होने निर्णय लिया। हार्दिक पंड्या द्वारा पोस्ट साझा करने से एक दिन पहले नताशा को बेटे अगस्त्य के साथ के एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। नताशा इस समय बेटे अगस्त्य के साथ सर्बिया में अपने पेरेंट्स के यहां रह रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने बेटे के साथ कई पिक्स शेयर की हैं, जिन्हें हार्दिक कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाए हैं। आइए इन पिक्स पर डालें एक नजर... और पढ़ें

बेटे संग घूमने निकलीं नताशा
02 / 08

बेटे संग घूमने निकलीं नताशा

हार्दिक पंड्या से तलाक लेने के बाद नताशा इन दिनों पेरेंट्स के साथ रह रही हैं। इन दिनों नताशा बेटे अगस्त्य को लेकर घूमने निकली हैं और उनकी पिक्स इंटरनेट पर खूब पसंद की जा रही हैं।

हार्दिक पंड्या ने किया एक्स-वाइफ नताशा और बेटे अगस्त्य की पिक्स पर कमेंट
03 / 08

हार्दिक पंड्या ने किया एक्स-वाइफ नताशा और बेटे अगस्त्य की पिक्स पर कमेंट

पूर्व पत्नी नताशा और बेटे अगस्त्य को मस्ती करते हुए देखने के बाद पिक्स पर हार्दिक पंड्या कमेंट किए बिना नहीं रह पाए। ऐसा लग रहा है कि हार्दिक बेटे से मिलने के लिए तड़प रहे हैं।

मस्ती करते दिखे अगस्त्य
04 / 08

मस्ती करते दिखे अगस्त्य

इन पिक्स में अगस्त्य की क्यूटनेस की हरकोई तारीफ कर रहा है। पिक्स में अगस्त्य को मस्ती भरे अंदाज में देखा जा सकता है। अगस्त्य भी पापा को मिस कर रहे हैं।

अगस्त्य को लेकर एनिमल पार्क पहुंचीं नताशा
05 / 08

अगस्त्य को लेकर एनिमल पार्क पहुंचीं नताशा

हार्दिक पंड्या से अलग होने के बाद नताशा इन दिनों बेटे अगस्त्य का खास ध्यान रख रही हैं। नताशा बेटे को लेकर एनिमल पार्क पहुंची हैं। मां-बेटी की जोड़ी फैन्स को पसंद आ रही है।

डायनासोर की ओर भागते दिखे अगस्त्य
06 / 08

डायनासोर की ओर भागते दिखे अगस्त्य

अगस्त्य ने एनिमल पार्क में खूब मस्ती की। इस दौरान डायनासोर की ओर भागते हुए उनकी ये फोटो कैमरे में कैद हुई। अगस्त्य की ये इंटरनेट पर खूब पसंद की जा रही है।

बेटे संग की नताशा ने खूब मस्ती
07 / 08

बेटे संग की नताशा ने खूब मस्ती

एनिमल पार्क में नताशा को बेटे अगस्त्य के साथ खूब मस्ती करते हुए देखा जा सकता है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'सॉरी नताशा आपको हार्दिक के बिना मैं पहचानता नहीं हूं।'

बेटे का हाथ पकड़कर की वॉक
08 / 08

बेटे का हाथ पकड़कर की वॉक

बेटे अगस्त्य का हाथ पकड़कर नताशा को वॉक करते हुए देखा जा सकता है। बता दें हार्दिक पंडया से अलग होने के बाद लोगों ने नताशा को खूब ट्रोल किया था।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited