बेटी की उम्र की हसीनाओं संग पर्दे पर इश्क के पेंच लड़ा चुके हैं ये 7 TV एक्टर, पैसों के खातिर पियाँ शर्म घूंट

TV Actors Romance on Screen with Younger Women: टीवी के ऐसे कई एक्टर्स हैं जो अपनी बेटी की उम्र की हसीनाओं संग छोटे परदे पर इश्क लड़ा चुके हैं। टाइम्स नाउ नवभारत की इस लिस्ट में हर्षद चोपड़ा से लेकर जैन इमाम तक का नाम शामिल है।

बेटी की उम्र की हसीना संग इन TV एक्टर्स ने लड़ाया इश्क रोमांस में डुबे ऑनस्क्रीन
01 / 07

बेटी की उम्र की हसीना संग इन TV एक्टर्स ने लड़ाया इश्क, रोमांस में डुबे ऑनस्क्रीन

गशमीर महाजन Gashmeer Mahajan
02 / 07

गशमीर महाजन (Gashmeer Mahajan)

टीवी एक्टर गशमीर महाजन ने सीरियल इमली में सुंबुल तौकीर संग रोमांस किया था। रील लाइफ में 39 वर्षीय एक्टर ने 19 साल की उम्र सुंबुल संग स्क्रीन शेयर किया था।

हर्षद चोपड़ा Harshad Chopda
03 / 07

हर्षद चोपड़ा (Harshad Chopda)

सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में हर्षद चोपड़ा से प्रणाली राठोड 16 साल बड़े हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो यह एक दूजे को असल जिंदगी में भी डेट कर रहे हैं, हालांकि प्रणाली और हर्षद ने कभी इन बातों पर रिएक्ट नहीं किया।

रोनित रॉय Ronit Roy
04 / 07

रोनित रॉय (Ronit Roy)

15 साल छोटी हसीना संग रोनित रॉय ऑनस्क्रीन रोमांस कर चुके हैं। सीरियल कसौटी जिंदगी में रोनित ने मिस्टर बजाज का किरदार निभाया था जिसकी शादी प्रेरणा से होती है।

अमर उपाध्याय Amar Upadhya
05 / 07

अमर उपाध्याय (Amar Upadhya)

48 वर्षीय एक्टर अमर उपाध्याय को सीरियल मोकली में प्रियल महाजन संग स्क्रीन शेयर करना पड़ा था। इस शो में अमर एक छोटी उम्र की लड़की के पति बने थे जिसकी बोली लगी थी।

जैन इमाम Zain Imam
06 / 07

जैन इमाम (Zain Imam)

जैन इमाम इन दिनों सीरियल सुमन इन्दौरी में नजर आ रहे हैं। इस शो में वह 20 वर्षीय एक्ट्रेस अंशनुर कौर संग रोमांस कर रहे हैं। बता दें ऐक्टर की उम्र 36 साल है और वह अपनी को एक्ट्रेस से काफी बड़े हैं।

संजय कपूर Sanjay Kapoor
07 / 07

संजय कपूर (Sanjay Kapoor)

एक्टर संजय कपूर का सीरियल दिल संभल जा जरा सभी को याद होग। इस कहानी में एक आमिर बिजनेसमैं को अपने से 20 साल छोटी लड़की से प्यार हो जाता है। रियल लाइफ में संजय स्मृति से 21 सा बड़े हैं।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited