Maidaan Review: जुनून और देशप्रेम की अटूट कहानी लेकर आए अजय देवगन, इन 7 कारणों के बाद जरूर देंखेंगे 'मैदान'

Ajay Devgn Starrer Maidaan Reaview: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की फिल्म 'मैदान' (Maidaan) 11 अप्रैल 2024 को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है। बौनी कपूर ने फिल्म को प्रोड्यूस किया है, कोरोना महामारी के बाद से ही फिल्म बार बार पोस्टपोन हो रही है, जिसके बाद अब आखिरकार फिल्म रिलीज होने वाली है। भारतीय फुटबॉल के इतिहास पर बनी इस फिल्म को देखने के कई कारण हैं, सबसे बड़ा कारण अजय देवगन की एक्टिंग है। फिल्म में उनकी नेचुरल एक्टिंग दर्शकों को खूब पसंद आने वाली हैं। आइए मैदान को देखने के पांच बड़े कारणों पर एक नजर डालते हैं।

अजय देवगन की फिल्म मैदान की ये 7 खासियतें जानकर जरूर करेंगे सिनेमाघर का रुख पढ़ें पूरी रिपोर्ट
01 / 08

अजय देवगन की फिल्म मैदान की ये 7 खासियतें जानकर जरूर करेंगे सिनेमाघर का रुख, पढ़ें पूरी रिपोर्ट

अजय देवगन की फिल्म 'मैदान' 11 अप्रैल 2024 को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है। कोरोना महामारी के बाद से ही फिल्म बार बार पोस्टपोन हो रही है, भारतीय फुटबॉल के इतिहास गोल्डन पीरियड पर बनी इस फिल्म को देखने के कई कारण हैं, सबसे बड़ा कारण अजय देवगन की एक्टिंग है। फिल्म में उनकी नेचुरल एक्टिंग दर्शकों को खूब पसंद आने वाली हैं। आइए मैदान को देखने के 7 बड़े कारणों पर एक नजर डालते हैं।और पढ़ें

अमित शर्मा का डायरेक्शन
02 / 08

अमित शर्मा का डायरेक्शन

डायरेक्टर अमित शर्मा ने बधाई हो, तेवर जैसी फिल्म डायरेक्ट कर चुके हैं, इस वजह से फिल्म मैदान से भी काफी उम्मीदें लगाई जा रही हैं।

अजय देवगन की एक्टिंग
03 / 08

अजय देवगन की एक्टिंग

फिल्म मैदान के ट्रेलर और टीजर में अजय देवगन की दमदार एक्टिंग की झलक साफ नजर आ रही है। एक्टर की एक्टिंग फैंस को काफी पसंद आने वाली है। वह हमेशा से ही अपनी नेचुरल एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं, इस फिल्म में भी कुछ ऐसा ही नजर आने वाला है।

अजय का ट्रैक रिकॉर्ड
04 / 08

अजय का ट्रैक रिकॉर्ड

अजय देवगन के ट्रैक रिकॉर्ड पर नजर डालें तो उनकी ज्यादातर फिल्म हिट ही साबित होती हैं, उनकी आखिरी फिल्म शैतान भी बड़ी हिट साबित हुई थी, एक्टर की फिल्मों की च्वाइज पर दर्शकों को पूरा भरोसा है।

बेहतरीन स्पोर्ट्स ड्रामा
05 / 08

बेहतरीन स्पोर्ट्स ड्रामा

अजय देवगन की मैदान एक अच्छी स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है, मूवी की सिनेमैटोग्राफी भी लाजवाब है, हम हमेशा भारत में क्रिकेट की ही बात करते हैं, अगर आप फुटबॉल के बारे में जानना चाहते हैं तो इस फिल्म को एक बार जरूर देखना चाहिए।

फुटबॉल का गोल्डन पीरियड
06 / 08

फुटबॉल का गोल्डन पीरियड

एक्टर अजय देवगन की फिल्म मैदान भारतीय फुटबॉल टीम के गोल्डन पीरियड को दिखाती है और उस स्ट्रगल को दिखाती है, जो फुटबॉल टीम ने उस समय झेला। 1952-1962 तक का वो समय फुटबॉल टीम के लिए काफी अच्छा रहा था।

बोरिंग नहीं लगेंगे 3 घंटे
07 / 08

बोरिंग नहीं लगेंगे 3 घंटे

अजय देवगन की फिल्म मैदान को देखने के बाद आपको यह किसी भी मौके पर नहीं लगेगा कि फिल्म बोरिंग है। मूवी को एक अच्छी पेस पर बनाया गया है। फिल्म की स्टोरी लाइन कुछ इसी तरह लिखी गई है कि वह दर्शकों को बोरिंग न लगे।

एस ए रहीम को जानें
08 / 08

एस ए रहीम को जानें

भारतीय फुटबॉल टीम के कोच एस ए रहीम की कहानी जानने के लिए मैदान एक बेहतरीन फिल्म है, जिसे आपको कभी भी मिस नहीं करना चाहिए। भारतीय फुटबॉस इतिहास के कुछ अहस व्यक्तियों में से एक होने के बावजूद भी उनके बारे में काफी कम लोग ही जानते हैं।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited